Thursday, June 13, 2024
Homeदेश-समाजBJP कार्यकर्ता के साथ TMC वर्करों ने की मारपीट, पानी माँगने पर पेशाब पिलाया:...

BJP कार्यकर्ता के साथ TMC वर्करों ने की मारपीट, पानी माँगने पर पेशाब पिलाया: पीड़ित अस्पताल में भर्ती, सत्ताधारी पार्टी ने कहा- सारे आरोप अफवाह

TMC कार्यकर्ता द्वारा भाजपा के एक सदस्य से पंचायत चुनावों में पार्टी की जीत का जश्न मनाने के लिए पैसे माँगे गए थे। भाजपा कार्यकर्ता ने खुद को बेहद गरीब बताते हुए यह पैसे देने में असमर्थता जताई थी। इसी बात से TMC लीडर खफा हो गया और उसने भाजपा कार्यकर्ता से पहले तो मारपीट की।

पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर जिले में तृणमूल कॉन्ग्रेस (TMC) कार्यकर्ताओं पर भाजपा (BJP) कार्यकर्ता को पेशाब पिलाने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि सत्ताधारी पार्टी के सदस्य ने BJP नेता की पिटाई भी की है। यह घटना पंचायत चुनावों के दौरान की बताई जा रही है जिसका खुलासा शनिवार (15 जुलाई 2023) को हुआ है। जहाँ भाजपा ने इसे बर्बरता बताया है तो वहीं तृणमूल कॉन्ग्रेस ने इन बातों को अफवाह करार दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना का खुलासा भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सुमित कुमार दास ने किया है। उन्होंने इसे मेदिनीपुर जिले के गड़वेता स्थित महिदा इलाके का मामला बताया है। उन्होंने दावा किया कि TMC कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा के एक सदस्य से पंचायत चुनावों में पार्टी की जीत का जश्न मनाने के लिए पैसे माँगे गए थे। भाजपा कार्यकर्ता ने खुद को बेहद गरीब बताते हुए यह पैसे देने में असमर्थता जताई थी। इसी बात से TMC कार्यकर्ता खफा हो गए और उन्होंने भाजपा कार्यकर्ता से पहले तो मारपीट की। उसके बाद उसे पेशाब पिलाया।

बताया जा रहा है कि आरोपित TMC वर्कर पीड़ित भाजपा सदस्य को पीटते हुए अपने ऑफिस ले गया। यहाँ उसने पीड़ित को बंधक बना कर रखा। थोड़ी देर बाद पीड़ित ने पानी माँगा। आरोप है कि तब नशे में धुत TMC वर्कर द्वारा भाजपा सदस्य को पीने के लिए पेशाब दिया गया। पीड़ित को मारपीट से काफी चोटें आईं। आखिरकार उसे शुक्रवार (14 जुलाई) को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। भाजपा का एक प्रतिनिधि मंडल शनिवार (15 जुलाई) को पीड़ित से मिलने गया था।

भाजपा के सुमित कुमार दास के अनुसार मामले की शिकायत पुलिस में दे दी है। उन्होंने कहा कि अगर आरोपितों पर कार्रवाई नहीं हुई तो उनकी पार्टी आंदोलन करेगी। हालाँकि तृणमूल कॉन्ग्रेस ऐसी कोई भी घटना होने से इंकार कर रही है। TMC नेता सुजय हाजरा और अजीत मैती इन आरोपों को अफवाह करार दिया है। सुजय के मुताबिक पंचायत चुनावों में करारी हार झेलने वाली भाजपा अब झूठे आरोप लगा कर पार्टी को बदनाम कर रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कोई कर रहा था ड्राइवरी, कोई इंजीनियर बनकर कमाने गया था… कुवैत के अग्रिकांड में 40+ भारतीयों की गई जान, PM मोदी ने विदेश...

कुवैत के फोरेंसिक विभाग के महानिदेशक ने भी कहा है कि मरने वाले में अधिकांश केरल, तमिलनाडु और उत्तर भारतीय राज्य के लोग हैं। इनकी उम्र 20 से 50 साल थी।

जम्मू-कश्मीर में 4 दिनों के अंदर चौथा आतंकी हमला… डोडा में सुरक्षा बलों पर फिर चली गोलियाँ: 1 जवान घायल, पूरे इलाके की घेराबंदी

जम्मू-कश्मीर में 4 दिनों के अंदर चौथा आतंकी हमला हुआ है। वहीं डोडा जिले में 2 दिन में दूसरी बार आतंकियों द्वारा फायरिंग करके सुरक्षाबलों को निशाना बनाया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -