‘कश्मीरी पोर्न स्टार’ के साथ लगाई शेहला रशीद की फोटो, दिल्ली पुलिस से अरेस्ट करने की गुहार

शेहला रशीद ने इस आपत्तिनजक ट्वीट के ख़िलाफ़ दिल्ली पुलिस को टैग कर कार्रवाई की माँग की। शेहला रशीद ने कहा कि उनके चेहरे के साथ छेड़छाड़ कर उसे एक अश्लील तस्वीर में लगा दिया गया है और उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति ने जेएनयू की पूर्व छात्र नेता शेहला रशीद के ख़िलाफ़ आपत्तिजनक ट्वीट किया। इस ट्वीट के बाद शेहला भड़क गईं और उन्होंने दिल्ली पुलिस से इसकी शिकायत की। आपत्तिजनक ट्वीट में शेहला रशीद को लीजेंडरी पोर्न स्टार जॉनी सिन्स के साथ दिखाया गया है। बता दें कि ये तस्वीर फोटोशॉप्ड है और इसमें कोई सच्चाई नहीं है।

इस एडिटेड तस्वीर में देखा जा सकता है कि पोर्न स्टार जॉनी सिन्स किसी लड़की की छाती पर स्टेथोस्कोप लगा कर ‘मेडिकल चेक-अप’ कर रहे हैं। उस लड़की के चेहरे की जगह शेहला रशीद का चेहरा लगा दिया गया है। इस ट्वीट के साथ लिखा हुआ है- “शेहला रशीद की हुई तबीयत ख़राब। एस्कॉर्ट के डॉक्टर जॉनी करेंगे इलाज।” ट्वीट में शेहला के लिए प्रार्थना करने की भी अपील की गई है।

इस ट्वीट में लिखा गया है कि प्रत्येक रीट्वीट पर शेहला के इलाज के लिए एक डॉलर दिया जाएगा। साथ ही इसमें
जॉनी सिन्स की पहचान ‘अमेरिका के डॉक्टर जनार्दन सिन्हा’ के रूप में दी गई है। साथ ही ‘जनार्दन सिन्हा उर्फ़
जॉनी सिन्स’ को अमेरिका का मशहूर आँखों का डॉक्टर भी बताया गया है। ट्वीट के अनुसार, शेहला पैलेट गन्स का शिकार बनी हैं और इसलिए उनका इलाज किया जाएगा।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

शेहला रशीद ने इस आपत्तिनजक ट्वीट के ख़िलाफ़ दिल्ली पुलिस को टैग कर कार्रवाई की माँग की। शेहला रशीद ने कहा कि उनके चेहरे के साथ छेड़छाड़ कर उसे एक अश्लील तस्वीर में लगा दिया गया है और उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्होंने दिल्ली पुलिस ने माँग करते हुए कहा कि ऐसा करने वाले ट्विटर यूजर पर कार्रवाई की जाए।

शेहला रशीद ने दावा किया कि उक्त व्यक्ति को केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ट्विटर पर फॉलो करते हैं। उन्होंने इसे शर्मिंदगी भरा वाकया करार दिया। इससे पहले पूर्व पाकिस्तानी राजनयिक अब्दुल बासित ने जॉनी सिन्स को जम्मू-कश्मीर में ‘भारतीय सेना द्वारा प्रताड़ित व्यक्ति’ समझ लिया था, जिसका ख़ुद जॉनी सिन्स ने खंडन किया और बासित का जम कर मज़ाक बना।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by paying for content

बड़ी ख़बर

नरेंद्र मोदी, डोनाल्ड ट्रम्प
"भारतीय मूल के लोग अमेरिका के हर सेक्टर में काम कर रहे हैं, यहाँ तक कि सेना में भी। भारत एक असाधारण देश है और वहाँ की जनता भी बहुत अच्छी है। हम दोनों का संविधान 'We The People' से शुरू होता है और दोनों को ही ब्रिटिश से आज़ादी मिली।"

ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

92,234फैंसलाइक करें
15,601फॉलोवर्सफॉलो करें
98,700सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: