Wednesday, June 19, 2024
Homeदेश-समाजजेल में हो सकती है अब्बू की हत्या, UP सरकार रच रही साजिश: मुख्तार...

जेल में हो सकती है अब्बू की हत्या, UP सरकार रच रही साजिश: मुख्तार अंसारी से जेल में 3 घंटे मिलने के बाद बेटे उमर ने लगाए आरोप

उमर का आरोप है कि बांदा डीएम एसपी मिलकर सरकार के इशारे पर हत्या की साजिश रच रहे हैं। उमर ने कहा कि जेल में बंद बदमाशों के माध्यम से प्रशासन उसके अब्बू मुख्तार अंसारी की हत्या करवा सकता है।

माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने उनसे जेल में मुलाकात की है। अब्बू से मिलकर जेल से बाहर आने के बाद उमर ने जेल प्रशासन और सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। तकरीबन 3 घंटे की मुलाकात के बाद जब उनके बेटे उमर अंसारी बाहर निकले तो उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें डर है कि जेल में ही उनके अब्बू की हत्‍या हो सकती है। 

उमर का आरोप है कि बांदा डीएम एसपी मिलकर सरकार के इशारे पर हत्या की साजिश रच रहे हैं। उमर ने कहा कि जेल में बंद बदमाशों के माध्यम से प्रशासन उसके अब्बू मुख्तार अंसारी की हत्या करवा सकता है। वह अपने अब्बू को न्याय दिलाने के लिए उच्च न्यायालय व उच्चतम न्यायालय तक जाएँगे और न्यायालय पर उन्हें पूरा विश्वास है।

रक्षक बने भक्षक

उमर ने कहा कि यहाँ रक्षक ही भक्षक बने हुए हैं। बस ऊपर वाला ही इनको (अब्बू को) बचा रहा है। अंदर पापा (मुख्तार) ने सभी का नाम लेकर बताया है। उमर ने कहा कि वो कोर्ट के आदेश के बाद वकालत नाम में सिग्नेचर कराने के लिए आए थे। उन्होंने बताया कि मुख्तार का स्वास्थ्य काफी बिगड़ा हुआ है, लेकिन कहने के बावजूद डॉक्टर उनका इलाज नहीं करवा रहे हैं। वह सीनियर सिटीजन हैं और बृजेश सिंह मामले में गवाह भी हैं। 

उमर ने माफिया मुख्तार की बातों को सुनने के बाद आरोप लगाया कि ये सारा खेल यूपी सरकार के इशारे पर रचा जा रहा है। उमर अंसारी ने यह भी कहा कि यह सब षड्यंत्र केवल इसलिए किया जा रहा है ताकि उसके अब्बू बृजेश सिंह के खिलाफ गवाही ना दे पाएँ। अगर वो गवाही देते हैं तो अंडरवर्ल्ड डान दाऊद इब्राहिम और सुभाष ठाकुर के संबंध उजागर हो जाएँगे। साथ ही उमर का कहना था कि डीएम, एसपी और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (Special Operation Group) प्रभारी अब्बा मुख्‍तार अंसारी की हत्या की साजिश रच रहे हैं और कभी भी जेल के अंदर ही उनकी हत्या हो सकती है। 

उन्होंने कहा कि जेल में डीएम एसपी के साथ स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के प्रभारी मयंक चंदेल पिस्टल लेकर जाते हैं। किसी की हिम्मत है कि कोई उनकी तलाशी ले ले। उमर ने यह भी कहा कि अब्बा मुख्तार अंसारी जेल से ही आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। वह बांदा जेल में रहते हुए ही चुनाव में प्रत्याशी के तौर पर उतरेंगे। 

गौरतलब है कि हाल ही में गाजीपुर के महुआबाग स्थित मुख्तार अंसारी की पत्नी आफशा अंसारी के गजल होटल के नीचले मंजिल पर बने 17 दुकानों को कुर्क किया गया। उससे पहले उसके एक करीबी के कब्जे से 0.091 हेक्टेयर भूमि छुड़ाई गई। इससे पहले अंसारी के करीबी कोयला माफिया एवं त्रिदेव कंस्ट्रक्शन के मालिक उमेश सिंह का भीटी में 10 करोड़ रुपए की लागत से बना चार मंजिला मकान बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया था। मुख्तार अंसारी का शॉर्प शूटर रहा अली शेर मारा गया। 

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किताब से बहती नदी, शरीर से उड़ते फूल और खून बना दूध… नालंदा की तबाही का दोष हिन्दुओं को देने वाले वामपंथी इतिहासकारों का...

बख्तियार खिजली को क्लीन-चिट देने के लिए और बौद्धों को सनातन से अलग दिखाने के लिए वामपंथी इतिहासकारों ने नालंदा विश्वविद्यालय को तबाह किए जाने का दोष हिन्दुओं पर ही मढ़ दिया। इसके लिए उन्होंने तिब्बत की एक किताब का सहारा लिया, जो इस घटना के 500 साल बाद लिखी गई थी और जिसमें चमत्कार भरे पड़े थे।

कनाडा का आतंकी प्रेम देख भारत ने याद दिलाया कनिष्क ब्लास्ट, 23 जून को पीड़ितों को दी जाएगी श्रद्धांजलि: जानिए कैसे गई थी 329...

भारत ने एयर इंडिया के विमान कनिष्क को बम से उड़ाने की बरसी याद दिलाते हुए कनाडा में वर्षों से पल रहे आतंकवाद को निशाने पर लिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -