Saturday, June 22, 2024
Homeदेश-समाजमाजिद ने गाय के साथ किया अप्राकृतिक सेक्स, CCTV फुटेज से खुला राज: यूपी...

माजिद ने गाय के साथ किया अप्राकृतिक सेक्स, CCTV फुटेज से खुला राज: यूपी पुलिस ने दबोचा

यह घटना 23 अप्रैल की है, लेकिन मंगलवार (26 अप्रैल, 2022) को सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद सामने आई।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से एक गाय (Cow) के साथ दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है। लखनऊ पुलिस ने गाय के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप में माजिद नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। वह प्रदेश के सरोजनी नगर का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक, यह घटना 23 अप्रैल की है, लेकिन मंगलवार (26 अप्रैल, 2022) को सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद सामने आई। सीसीटीवी फुटेज में आरोपित माजिद को गाय के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख सभी के होश उड़ गए।

बताया जा रहा है कि जब लोगों ने उसके गाय के साथ घिनौने कृत्य को देखा तो आक्रोशित हो उठे। शिकायतकर्ता जितेंद्र यादव ने आरोप लगाया कि 23 अप्रैल को व्यक्ति को सीसीटीवी फुटेज में उनकी गाय के साथ यौन संबंध बनाते हुए देखा गया था। लखनऊ के सरोजनी नगर के एसएचओ संतोष कुमार आर्य ने बुधवार (27 अप्रैल, 2022) को कहा कि आरोपित का पड़ोसी अपने सीसीटीवी फुटेज को देख रहा था, इसी दौरान उसे इस घटना का पता चला। फिर उसने गाय के मालिक को घटना के बारे में सूचित किया।

घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी और उसे लखनऊ के सरोजनी नगर के दरोगा खेरा से पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मामले में आगे की जाँच की जा रही है।

गौरतलब है कि मार्च 2022 में उत्तराखंड के चमोली जिले में आलम अंसारी नाम का व्यक्ति गाय के साथ रेप करते हुए पकड़ा गया था। लोगों ने उसको पुलिस के हवाले कर दिया। आलम अंसारी मूल रूप से झारखंड के हजारीबाग का रहने वाला था और जो चमोली में JCB मशीन चलाने का काम करता था। गाय के साथ उसको दुष्कर्म करते हुए सबसे पहले उसके साथ काम करने वाले ललित मोहन ने देखा। बाद में ललित मोहन की ही शिकायत पर उसको पुलिस ने IPC की धारा 377, 511 के साथ पशु क्रूरता एक्ट 1960 की के सेक्शन 11 (3) में गिरफ्तार कर लिया।

इससे पहले फरवरी 2022 में राजस्थान के भिवाड़ी में कुछ लोगों ने एक गाय/बछिया के साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जुबेर और मोहम्मद चुन्ना को गिरफ्तार कर लिया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज भी ‘रलिव, गलिव, चलिव’ ही कश्मीर का सत्य, आखिर कब थमेगा हिन्दुओं को निशाना बनाने का सिलसिला: जानिए हाल के वर्षों में कब...

जम्मू कश्मीर में इस्लाम के नाम पर लगातार हिन्दू प्रताड़ना जारी है। 2024 में ही जिहाद के नाम पर 13 हिन्दुओं की हत्याएँ की जा चुकी हैं।

CM केजरीवाल ने माँगे थे ₹100 करोड़, हमने ₹45 करोड़ का पता लगाया: ED ने दिल्ली हाई कोर्ट को बताया, कहा- निचली अदालत के...

दिल्ली हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री और AAP मुखिया अरविन्द केजरीवाल की नियमित जमानत पर अंतरिम तौर पर रोक लगा दी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -