Tuesday, May 17, 2022
Homeदेश-समाजगाय के साथ रेप करते हुए पकड़ा गया JCB ड्राइवर आलम अंसारी, रफीक ने...

गाय के साथ रेप करते हुए पकड़ा गया JCB ड्राइवर आलम अंसारी, रफीक ने कमरे में छिपाया… लोगों ने पकड़ कर पुलिस को सौंपा

"यहाँ पर HCC नाम की कंपनी ने इस परियोजना में कई बाहरी राज्यों के मुस्लिम मजदूरों को ले रखा है। उनकी संख्या लगभग 30 से 35 के बीच में है।"

उत्तराखंड के चमोली जिले में आलम अंसारी नाम का व्यक्ति गाय के साथ रेप करते हुए पकड़ा गया है। लोगों ने उसको पुलिस के हवाले कर दिया है। आलम अंसारी मूल रूप से झारखंड के हजारीबाग का रहने वाला है जो चमोली में JCB मशीन चलाने का काम करता है। घटना 25 मार्च (शुक्रवार) की है। आरोपित पीपलकोटी में निर्माणाधीन विष्णुगाड़-पीपलकोटी जल विद्युत परियोजना में काम करता है। स्थानीय हिन्दू संगठनों ने आलम अंसारी पर कड़ी कार्रवाई की माँग की है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक आरोपित आलम अंसारी की उम्र लगभग 32 साल है। वह चमोली में लगभग 8 साल से रह रहा था। यह घटना पीपलकोटी गाँव की है। गाय के साथ उसको दुष्कर्म करते हुए सबसे पहले उसके साथ काम करने वाले ललित मोहन ने देखा। बाद में ललित मोहन की ही शिकायत पर उसको पुलिस ने IPC की धारा 377, 511 के साथ पशु क्रूरता एक्ट 1960 की के सेक्शन 11 (3) में गिरफ्तार किया है।

मुस्लिमों को परियोजना से निकालने की माँग करने गए भाजपा नेता के खिलाफ पुलिस में शिकायत

ऑपइंडिया ने इस मामले में पीपलकोटी के ही निवासी और भाजपा नेता पंकज हटवाल से बात की। उन्होंने बताया, “यहाँ पर HCC नाम की कंपनी ने इस परियोजना में कई बाहरी राज्यों के मुस्लिम मजदूरों को ले रखा है। उनकी संख्या लगभग 30 से 35 के बीच में है। अभी कुछ दिन पहले ही हरिद्वार में सूटकेस में लड़की बरामद हुई थी। वैसी घटना यहाँ न हो, इसके लिए हम लेबर कैम्प गए। हमने मुस्लिम मजदूरों से वहाँ से चले जाने को कहा। हमने किसी प्रकार का कोई विवाद नहीं किया। फिर भी हमारे लौट कर आने के बाद पता चला कि एक लेबर शान अली ने हमारे खिलाफ पुलिस में मारपीट और धमकी की शिकायत दे दी है।”

पंकज ने आगे बताया, “अभी कुछ देर बाद यहाँ का SHO जाँच-पड़ताल करने आ रहा है। असल में हम यहाँ पर कंपनी के कई गलत कामों का विरोध करते हैं। इसलिए मेरे खिलाफ शिकायत में कहीं न कहीं प्रोजेक्ट में शामिल कम्पनी के बड़े अधिकारियों की संलिप्तता है। यहीं के कुछ लोगों का आरोपित आलम अंसारी को समर्थन है। जिस गाय के साथ आलम ने दुष्कर्म किया, वो घुमंतू गाय है। कल उन्होंने पहले उसके भाग जाने की अफवाह उड़ा दी। बाद में पता चला कि वो किसी रफीक के कमरे में छिपा हुआ है।” पंकज हटवाल भाजपा युवा मोर्चा के जिला मंत्री हैं और विकास खंड दशोली के ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख भी है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अभिनेत्री के घर पहुँची महाराष्ट्र पुलिस, लैपटॉप-फोन सहित कई उपकरण जब्त किए: पवार पर फेसबुक पोस्ट, एपिलेप्सी से रही हैं पीड़ित

अभिनेत्री ने फेसबुक पर 'ब्राह्मणों से नफरत' का आरोप लगाते हुए 'नर्क तुम्हारा इंतजार कर रहा है' - ऐसा लिखा था। हो चुकी हैं गिरफ्तार। अब घर की पुलिस ने ली तलाशी।

जिसे पढ़ाया महिला सशक्तिकरण की मिसाल, उस रजिया सुल्ताना ने काशी में विश्वेश्वर मंदिर तोड़ बना दी मस्जिद: लोदी, तुगलक, खिलजी – सबने मचाई...

तुगलक ने आसपास के छोटे-बड़े मंदिरों को भी ध्वस्त कर दिया और रजिया मस्जिद का और विस्तार किया। काशी में सिकंदर लोदी और खिलजी ने भी तबाही मचाई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,268FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe