Wednesday, May 25, 2022
Homeदेश-समाजगाय के साथ रेप, वीडियो भी बनाया: जुबेर और चुन्ना गिरफ्तार, यूजर्स बोले- गाय...

गाय के साथ रेप, वीडियो भी बनाया: जुबेर और चुन्ना गिरफ्तार, यूजर्स बोले- गाय की गलती, हिजाब नहीं पहनी थी

भिवाड़ी के पुलिस अधीक्षक शांतनु कुमार सिंह ने बताया कि मामला सामने आते ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में दो आरोपितों की गिरफ्तारी हुई है, जबकि बाकी की तलाश जारी है।

मानसिक विकृति क्या होती है, उसे समझना हो तो उस खबर को पढ़कर समझा जा सकता है। राजस्थान के भिवाड़ी में कुछ लोगों ने एक गाय/बछिया के साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोमवार (14 फरवरी 2022) को मामला सामने आने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जुबेर और मोहम्मद चुन्ना को गिरफ्तार किया है। वहीं, वारिस और तालीम की तलाश जारी है।

मामला राजस्थान के भिवाड़ी के चुहड़पुर का है। यहाँ सोमवार को एक वायरल वीडियो सामने आया, जिसमें कुछ युवक एक गाय के साथ दुष्कर्म कर रहे थे। वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक गाय के मुँह पर पैर रखकर खड़ा है और दूसरा उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। वहीँ, उनका एक साथ उसका वीडियो बना रहा था। यह घटना 10 फरवरी की बताई जा रही है।

दैनिक भास्कर में प्रकाशित खबर

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया और इसकी जाँच शुरू कर दी। जाँच के दौरान पता चला कि घटना चौपानकी थाना क्षेत्र का है। इस मामले को लेकर ASP विपिन शर्मा ने बताया कि चुहड़पुर निवासी फतेह मोहम्मद ने चार लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। इसमें चुहड़पुर के रहने वाले आसम का 21 वर्षीय बेटा जुबेर, महबूब का बेटा चुन्ना, वारिस और तालीम को नामजद आरोपित बनाया गया है।

भिवाड़ी के पुलिस अधीक्षक शांतनु कुमार सिंह ने बताया कि मामला सामने आते ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में दो आरोपितों की गिरफ्तारी हुई है, जबकि बाकी आरोपितों की तलाश जारी है।

वहीं, इस खबर को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर ने कटाक्ष भी किया है। @Spoof_Junkey नाम के एक ट्विटर हैंडल ने इस खबर को साझा करते हुए कहा, “गलती गाय की है, गाय बिना हिजाब पहने घूम रही थी उसी की गलती का नतीजा है।”

बता दें कि कर्नाटक के हुबली में कॉन्ग्रेस के नेता जमीर अहमद ने कहा था कि जो हिजाब या बुर्का नहीं पहनती है, उसका रेप हो जाता है। जमीर ने कहा था, “इस्‍लाम में हिजाब का मतलब पर्दा है, जिसे घर में औरतें और लड़कियाँ पहनती हैं। यह महिलाओं की खूबसूरती को छिपाने के लिए होता है। आज भारत में रेप रेट सबसे अधिक है तो उसकी वजह भी यही है कि खूबसूरती को पर्दे में नहीं रखा जाता।” जमीर के इस बयान के बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

काशी के बाद अब मंगलुरु में मस्जिद के नीचे मिला हिन्दू मंदिर! हिन्दुओं ने किया पूजा-पाठ: ASI सर्वे की माँग, धारा-144 लागू

कर्नाटक के मंगलुरू में मंदिर जैसी संरचना मिली, जिसके बाद VHP और बजरंग दल ने इलाके में 'तंबुला प्रश्ने' अनुष्ठान किया। भाजपा MLA ने कहा कि...

‘मुस्लिम छात्रों के झूठे आरोपों पर अजीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी ने किया निलंबित’: हिन्दू छात्र का आरोप – मिली धर्म ने समझौता न करने की...

तिवारी और उनके दोस्तों को कॉलेज में सार्वजनिक रूप से संघी, भाजपा के प्रवक्ता और भाजपा आईटी सेल का सदस्य कहा जाता था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
188,790FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe