Sunday, June 23, 2024
Homeदेश-समाजअश्लील फोटो वायरल करने की धमकी, फहाद ने ₹30000 हड़प लिए फिर किया रेप:...

अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी, फहाद ने ₹30000 हड़प लिए फिर किया रेप: SP के पास पहुँची पीड़िता, फरार हुआ आरोपित

आरोपित ने युवती के फोटो को इंटरनेट पर वायरल नहीं करने की एवज में उससे 50,000 रुपए की माँग की। उसकी माँग पर पीड़िता जब 30,000 रुपए लेकर उसके घर पर उसे सौंपने के लिए गई तो...

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत (Pilibhit) जिले से ब्लैकमेलिंग और रेप (Women Blackmailed And Raped) का मामला प्रकाश में आया है। जहाँ, फहाद नाम के युवक ने एक युवती की अश्लील फोटो इंटरनेट पर वायरल नहीं करने को लेकर पहले लड़की को ब्लैकमेल किया और फिर उसके साथ रेप किया। मामले में पुलिस ने इंडियन पीनल कोड ( IPC) के तहत रेप और अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। वहीं केस दर्ज होने के बाद से आरोपित फहाद फरार हो गया है।

‘दैनिक भास्कर’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ये मामला जिले के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र का है। यहीं के एक मोहल्ले की रहने वाली युवती के घर पर बीते चार साल से मुनीर खां मोहल्ले के रहने वाले जैद उर्फ फहाद के घर आना जाना था। दोनों एक दूसरे को जानते थे। लेकिन फहाद के मन में कुछ और चल रहा था। उसने एक दिन बदनीयती से लड़की की अश्लील फोटो खींच ली। बाद में इसी के बल पर उसने पीड़िता को ब्लैकमेल किया।

आरोपित ने युवती के फोटो को इंटरनेट पर वायरल नहीं करने की एवज में उससे 50,000 रुपए की माँग की। उसकी माँग पर पीड़िता जब 30,000 रुपए लेकर उसके घर पर उसे सौंपने के लिए गई तो उसने पहले पीड़िता से पैसे ले लिए। इसके बाद उसने उसका रेप भी किया। पुलिस को दी गई शिकायत में आरोप लगाया गया है कि जब पीड़िता ने आरोपित को बाक़ी के 20,000 रुपए नहीं दिए तो उसने उसकी अश्लील फोटो को वायरल कर दिया।

पीड़िता ने किया केस

इस घटना के बाद पीड़िता अपनी पीड़ा लेकर जिले के पुलिस अधीक्षक के पास पहुँच गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने कोतवाली पुलिस को तत्काल कार्रवाई करने का आदेश दिया। शहर के कोतवाल हर्षवर्धन सिंह का कहना है कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर रेप समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज मामले की जाँच शुरू कर दी गई है। फिलहाल आरोपित फरार है, जिसे जल्द ही दबोच लिया जाएगा।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘चोर औरंगजेब’ की मौत को लेकर खौफ में हिंदू परिवार, व्यापार समेटकर कहीं और बसने की तैयारी: ऑपइंडिया को बताया अलीगढ़ में अब क्यों...

अलीगढ़ के कथित चोर औरंगज़ेब की मौत मामले में नामजद हिन्दू व्यापारियों के परिजन अब व्यापार समेट कर कहीं और बसने का मन बना रहे हैं।

NEET पेपरलीक का मास्टरमाइंड निकाल बिहार का लूटन मुखिया, डॉक्टर बेटा भी जेल में: पत्नी लड़ चुकी है विधानसभा चुनाव, नौकरी छोड़ खुद बना...

नीट पेपर लीक के मास्टरमाइंड में से एक संजीव उर्फ लूटन मुखिया। वह BPSC शिक्षक बहाली पेपर लीक कांड में जेल जा चुका है। बेटा भी जेल में है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -