Tuesday, August 9, 2022
Homeदेश-समाजहिंदू युवती को बहलाकर ले भागा तौसीफ खान, लव जिहाद बता VHP ने पुलिस...

हिंदू युवती को बहलाकर ले भागा तौसीफ खान, लव जिहाद बता VHP ने पुलिस को दिया 3 दिन का अल्टीमेटम, कहा- गिरफ्तारी नहीं होने पर होगा आंदोलन

आरोन नगर के मठ मोहल्ले में रहने वाली युवती 3 नवम्बर से अचानक गायब हो गई। परिजनों ने काफी तलाश किया, लेकिन वो नहीं मिली। बाद में परिजनों ने तौसीफ खान को अपनी बेटी को बहला-फुसला कर ले जाने का आरोपित किया।

मध्यप्रदेश के गुना जिले में एक युवती के गायब होने की घटना को हिन्दू संगठनों ने लव जिहाद बताया है। युवती को गायब करने का जिस पर आरोप है, उसका नाम तौसीफ खान है। पीड़ित परिवार का कहना है कि तौसीफ ही पीड़िता को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया है। जिले के आरोन क्षेत्र की रहने वाली युवती 3 नवम्बर 2021 (बुधवार) से गायब है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोन नगर के मठ मोहल्ले में रहने वाली युवती 3 नवम्बर से अचानक गायब हो गई। परिजनों ने काफी तलाश किया, लेकिन वो नहीं मिली। बाद में परिजनों ने तौसीफ खान को अपनी बेटी को बहला-फुसला कर ले जाने का आरोपित किया। इस मामले में पुलिस ने FIR भी दर्ज कर ली है। हालाँकि, हिन्दू संगठनों ने पुलिस पर कार्रवाई में देरी करने का आरोप लगाया है।

घटना के विरोध में विश्व हिन्दू परिषद ने गुना के पुलिस अधीक्षक कार्यालय में ज्ञापन दिया है। विहिप कार्यकर्ताओं ने पुलिस को लड़की की एक मार्कशीट भी सौंपी है। यह मार्कशीट लड़की के LKG क्लास की है। इस मार्कशीट के अनुसार, लड़की नाबालिग है। दूसरी तरफ, यह भी बताया जा रहा है कि FIR के दौरान परिजनों द्वारा पुलिस को सौंपे गए दस्तावेजों में लड़की बालिग है।

बजरंग दल द्वारा प्रेषित ज्ञापन

VHP ने घटना के विरोध में बाइक रैली भी निकाली। यह रैली जयस्तम्भ चौराहा, सदर बाजार, हाट रोड से होकर गुजरी और पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर जाकर खत्म हुई। VHP ने पुलिस की सुस्त कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किये और लड़की बरामद करने के लिए 3 दिन की समय सीमा दी। विहिप का कहना है कि अगर लड़की वापस नहीं आई तो सभी तहसीलों में आंदोलन किया जाएगा।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मंदिर से लौट रहे हिन्दू परिवार पर हमला, महिलाओं से छेड़छाड़: Pak में जहाँ हुई थी हिन्दू कारोबारी की हत्या, वहाँ अब भी नहीं...

पाकिस्तान के सिंध के संघर में एक हिंदू परिवार पर रविवार शाम को मीरपुर मथेलो पुलिस थाने के भीतर लगभग एक दर्जन लोगों ने हमला बोल दिया।

‘CM योगी को 3 दिन में बम से उड़ा देंगे’: व्हाट्सएप्प पर शाहिद खान के नाम से धमकी, लोकेशन ट्रेस करने में जुटी यूपी...

मामले की गंभीरता को देखते हुए सर्विलांस और साइबर सेल समेत पुलिस की कई टीमें नंबर के बारे में पता लगा रही हैं। शाहिद खान नाम से व्हाट्सएप्प पर सीएम योगी को धमकी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
212,422FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe