Thursday, January 20, 2022
Homeदेश-समाजपुलिस में है योगी को गोली मारने की बात कहने वाला तनवीर खान, अकाउंट...

पुलिस में है योगी को गोली मारने की बात कहने वाला तनवीर खान, अकाउंट किया डिएक्टिवेट

बृहस्पतिवार को तनवीर खान का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर सामने आया था। इसमें उसने लिखा था कि रमजान में अजान नहीं हो रही है, इसलिए योगी को गोली मार देनी चाहिए। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने पूछा है कि इस प्रकार की कुत्सित विचारधारा के लोग उत्तर प्रदेश पुलिस में कैसे रह सकते हैं?

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की बात सोशल मीडिया में लिखने वाले तनवीर खान को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करने की बात कही है। तनवीर खान को लेकर मामला इस कारण भी जोर पकड़ रहा है, क्योंकि वह खुद उत्तर प्रदेश पुलिस में कार्यरत है।

बृहस्पतिवार (अप्रैल 30, 2020) को तनवीर खान का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर सामने आया था। इसमें उसने लिखा था कि रमजान में अजान नहीं हो रही है, इसलिए योगी को गोली मार देनी चाहिए। सोशल मीडिया पर विवेक भारद्वाज ने ऐसी मानसिकता के लोगों का पुलिस विभाग में होना दुर्भाग्य बताते हुए लिखा है, “इंदिरा गाँधी के साथ क्या हुआ था, यह जानने के बावजूद इस प्रकार की मानसिकता के लोगों का पुलिस और भारतीय सेना में होना आश्चर्यजनक है। ऐसे लोग सलाखों के भीतर होने चाहिए, ना कि वर्दी में।”

कई अन्य लोगों ने भी पूछा है कि इस प्रकार की कुत्सित विचारधारा के लोग उत्तर प्रदेश पुलिस में कैसे रह सकते हैं?

इस ट्वीट के जवाब में गाजीपुर पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के लिए साइबर सेल को सूचना दी जाने की बात कही है।

तनवीर खान ने लिखा- अजान नहीं हो रही, योगी को गोली मार दो

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए देशभर में जारी लॉकडाउन के बीच मुसलमानों का पवित्र रमजान का महीना शुरू हो चुका है। विभिन्न राज्यों की सरकारें नमाजियों से घर पर ही नमाज पढ़ने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील कर रही हैं। नमाज और अजान पर निर्देशों से गुस्साए तनवीर खान नाम के एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की बात कही।

तनवीर खान ने अपने फेसबुक एकाउंट से पोस्ट किया, “दिलदार नगर और पूरे कामसरोवर (कामसर) में अजान नहीं हो रही है। योगी को गोली मार दो*** को।” पोस्ट वायरल होते ही तनवीर खान ने अपना एकाउंट डिएक्टिवेट कर लिया है। लेकिन कुछ लोगों ने ट्विटर पर उसके पोस्ट के स्क्रीनशॉट लेते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस से इस पर संज्ञान लेने की अपील की।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भगवान विष्णु की पौराणिक कहानी से प्रेरित है अल्लू अर्जुन की नई हिंदी डब फिल्म, रिलीज को तैयार ‘Ala Vaikunthapurramuloo’

मेकर्स ने अल्लू अर्जुन की नई हिंदी डब फिल्म के टाइटल का मतलब बताया है, ताकि 'अला वैकुंठपुरमुलु' से अधिक से अधिक दर्शकों का जुड़ाव हो सके।

‘एक्सप्रेस प्रदेश’ बन रहा है यूपी, ग्रामीण इलाकों में भी 15000 Km सड़कें: CM योगी कुछ यूँ बदल रहे रोड इंफ्रास्ट्रक्चर

योगी सरकार ने ग्रामीण इलाकों में 5 वर्षों में 15,246 किलोमीटर सड़कों का निर्माण कराया। उत्तर प्रदेश में जल्द ही अब 6 एक्सप्रेसवे हो जाएँगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,276FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe