Wednesday, July 24, 2024
Homeदेश-समाजकॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं ने युवक को पीटा, घुटने के बल बिठा कर मँगवाई माफ़ी: वायरल...

कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं ने युवक को पीटा, घुटने के बल बिठा कर मँगवाई माफ़ी: वायरल हो रहा है वीडियो, CM सिद्धारमैया को कहा था ‘सिद्धरामुल्ला खान’

वायरल वीडियो में दो व्यक्ति दिखाई दे रहे हैं। इनमें से एक व्यक्ति सिद्धारमैया के पोस्टर के पास बैठे व्यक्ति पर थप्पड़ मारता हुआ नजर आ रहा है।

कर्नाटक में कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी सामने आई है। दरअसल, एक व्यक्ति ने कथित तौर पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को सिद्धरमुल्ला खान कहते हुए गाली दी थी। इसके बाद कॉन्ग्रेस ने कार्यकर्ताओं ने उसकी पिटाई कर दी। यही नहीं, उस व्यक्ति को सिद्धारमैया के पोस्टर के सामने घुटनों पर बैठकर माफी माँगने के लिए भी मजबूर किया गया। वीडियो कब का है और कहाँ है, ये पता नहीं चल सका है लेकिन सोशल मीडिया पर ये अब सामने आया है।

इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दो व्यक्ति दिखाई दे रहे हैं। इनमें से एक व्यक्ति सिद्धारमैया के पोस्टर के पास बैठे व्यक्ति पर थप्पड़ मारता हुआ नजर आ रहा है। साथ ही उससे पूछा जा रहा है कि उसकी सिद्धारमैया को गाली देने की हिम्मत कैसे हुई? क्या सिद्धरमैया, सिद्धरमुल्ला खान हैं? वहीं, सिद्धारमैया के पोस्टर के पास घुटने पर बैठा व्यक्ति पोस्टर से ही माफी माँगता नजर आ रहा है। वहीं, युवक उन दोनों से यह भी कह रहा है कि उसने सिद्धारमैया को गाली नहीं दी।

फिलहाल, यह वीडियो कब का है और कहाँ का है यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। साथ ही, आरोपित और पीड़ित व्यक्ति की भी पहचान नहीं हो पाई है। इस वायरल वीडियो को लेकर न्यूज 9 ने पुलिस से बात की है। पुलिस ने कहा है कि इस मामले में अब तक किसी भी तरह की शिकायत दर्ज नहीं की गई है।  

वहीं, बीजेपी ने कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार पर बीजेपी कार्यकर्ताओं को परेशान करने का आरोप लगाया है। साथ ही कॉन्ग्रेस से अपने कार्यकर्ताओं को बचाने के लिए एक हेल्पलाइन नंबर जारी करने की बात कही है।

गौरतलब कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले जारी किए गए अपने चुनावी घोषणा पत्र में राष्ट्रवादी संगठन बजरंग दल की तुलना प्रतिबंधित संगठन PFI से करते हुए बैन लगाने की बात कही है। ऐसे में अब देखना यह होगा कि युवक के साथ मारपीट कर सिद्धारमैया के पोस्टर के सामने माफी मँगवाने वाले अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर कॉन्ग्रेस सरकार क्या कार्रवाई करती है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -