Thursday, July 25, 2024
Homeदेश-समाज'मुझे पुलिस पर भरोसा है, बिहार के नेताओं पर नहीं': यूट्यूबर मनीष कश्यप को...

‘मुझे पुलिस पर भरोसा है, बिहार के नेताओं पर नहीं’: यूट्यूबर मनीष कश्यप को पुलिस ले गई तमिलनाडु, एयरपोर्ट पर बताया- हिरासत में कैसा हो रहा बर्ताव

बता दें कि 18 मार्च 2023 को मनीष कश्यप के सरेंडर करते ही तमिलनाडु पुलिस बिहार पहुँच गई थी। गिरफ्तारी के बाद बिहार पुलिस और आर्थिक अपराध शाखा की टीम उनसे पूछताछ कर रही थी। बताया जा रहा है कि मनीष के साथ बिहार पुलिस की टीम भी तमिलनाडु गई है।

बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप उर्फ त्रिपुरारी कुमार तिवारी को तमिलनाडु पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर अपने साथ ले गई। कश्यप मदुरै की अदालत में पेश किया जाएगा। आरोप है कि उन्होंने तमिलनाडु में बिहार के कुछ निवासियों के साथ हिंसक घटनाओं की भ्रामक खबरें, फोटो और वीडियो शेयर की थीं। इस मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद उन्होंने बिहार पुलिस के आगे आत्मसमर्पण कर दिया था। अब उन्हें तमिलनाडु पुलिस अपने साथ ले गई है।

तमिलनाडु पुलिस कश्यप से पूछताछ के लिए कोर्ट से 15 दिनों की रिमांड माँग सकती है। कश्यप पर तमिलनाडु में भी लगभग एक दर्जन मामले दर्ज हैं। तमिलनाडु ले जाने के दौरान यूट्यूबर ने पटना एयरपोर्ट पर कहा कि पुलिस भी उनके साथ अच्छा व्यवहार कर रही है। हालाँकि, उन्होंने नेताओं पर अविश्वास जताया। उन्हें 31 मार्च को मदुरै कोर्ट में पेश किया जा सकता है।

मनीष कश्यप ने कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। सिर्फ मजदूरों की आवाज उठाई थी। उन्होंने कहा कि उन्हें न्यायालय पर भरोसा है। बता दें कि भ्रामक खबरें फैलाने के आरोप में पूछताछ के लिए बिहार पुलिस ने 5 दिन की रिमांड पर लिया था। यह रिमांड सोमवार (27 मार्च 2023) को खत्म हो रही थी। इसके बाद तमिलनाडु पुलिस के अनुरोध पर प्रोडक्शन वारंट जारी किया गया।

बता दें कि 18 मार्च 2023 को मनीष कश्यप के सरेंडर करते ही तमिलनाडु पुलिस बिहार पहुँच गई थी। गिरफ्तारी के बाद बिहार पुलिस और आर्थिक अपराध शाखा की टीम उनसे पूछताछ कर रही थी। बताया जा रहा है कि मनीष के साथ बिहार पुलिस की टीम भी तमिलनाडु गई है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -