Tuesday, September 21, 2021
Homeराजनीतिओलंपिक खिलाड़ियों को जाएगा PM मोदी का बुलावा, 15 अगस्त को लाल किले पर...

ओलंपिक खिलाड़ियों को जाएगा PM मोदी का बुलावा, 15 अगस्त को लाल किले पर होंगे विशेष अतिथि: संसद में विपक्ष के हंगामे पर भी बरसे

BJP संसदीय दल की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने संसद में विपक्ष के हंगामे को लेकर कहा कि यह लोकतंत्र और जनता दोनों का अपमान है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय ओलंपिक दल को 15 अगस्त को विशेष अतिथि के रूप में लाल किले पर आमंत्रित करेंगे। वह सभी खिलड़ियों से व्यक्तिगत रूप से मिलेंगे और बातचीत भी करेंगे। मंगलवार (अगस्त 3, 2021) को ओलंपिक गेम्स का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जापान में नए भारत का बुलंद आत्मविश्वास दिख रहा है।

पीएम मोदी ने कहा, “इस बार ओलंपिक में भारत के अब तक के सबसे अधिक खिलाड़ियों ने क्वालीफाई किया है। ये 100 साल की सबसे बड़ी आपदा से जूझते हुए किया गया है। कई तो ऐसे खेल हैं जिनमें हमने पहली बार क्वालीफाई किया है। सिर्फ क्वालीफाई ही नहीं किया, बल्कि कड़ी टक्कर भी दे रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “इस ओलंपिक में हर खेल में न्यू इंडिया का आत्मविश्वास दिखता है। हमारे खिलाड़ी अपने उच्च रैंकिंग वाले विरोधियों को चुनौती दे रहे हैं। भारतीय खिलाड़ियों का मनोबल, समर्पण और जोश काफी ऊँचा है। यह आत्मविश्वास तब आता है जब सही प्रतिभा की पहचान की जाती है और प्रोत्साहित किया जाता है।”

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर एक बार फिर से हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष संसद के मॉनसून सत्र को सही ढंग से चलने नहीं दे रहा है। मंगलवार को बीजेपी सांसदों की एक बैठक में पीएम ने विपक्ष के इस रवैये को संसद, संविधान, लोकतंत्र और जनता का अपमान बताया। एक हफ्ते में यह दूसरी बार है जब प्रधानमंत्री ने पेगासस, कोविड प्रबंधन, कृषि कानून समेत कई मुद्दों पर संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही में व्यवधान डालने को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा है।

BJP संसदीय दल की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने संसद में विपक्ष के हंगामे को लेकर कहा कि यह लोकतंत्र और जनता दोनों का अपमान है। बता दें कि मंगलवार को ही राहुल गाँधी के नेतृत्व में विपक्षी दल नाश्ते पर मिले और अपना विरोध दर्ज कराने के लिए साइकिल से संसद पहुँचे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज योगेश है, कल हरीश था: अलवर में 2 साल पहले भी हुई थी दलित की मॉब लिंचिंग, अंधे पिता ने कर ली थी...

आज जब राजस्थान के अलवर में योगेश जाटव नाम के दलित युवक की मॉब लिंचिंग की खबर सुर्ख़ियों में है, मुस्लिम भीड़ द्वारा 2 साल पहले हरीश जाटव की हत्या को भी याद कीजिए।

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध हालत में मौत: पंखे से लटकता मिला शव, बरामद हुआ सुसाइड नोट

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। महंत का शव बाघमबरी मठ में सोमवार को फाँसी के फंदे से लटकता मिला।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,474FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe