Thursday, June 20, 2024
Homeराजनीति'आम आदमी नहीं, गुंडा बदमाश पार्टी'... दिल्ली में AAP प्रत्याशी ने भाजपा उम्मीदवार पर...

‘आम आदमी नहीं, गुंडा बदमाश पार्टी’… दिल्ली में AAP प्रत्याशी ने भाजपा उम्मीदवार पर बोला हमला, बेटे को भी पीटा: सामने आई गला दबाने वाली तस्वीर

भाजपा और AAP समर्थकों के बीच हुई इस मारपीट की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद दोनों पक्षों को हटाते हुए शांत कराया। बाद में, दोनों पक्षों की ओर से स्थानीय पांडव नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई।

‘दिल्ली नगर निगम (MCD)’ चुनावों को लेकर सभी राजनीतिक दल एड़ी-चोटी का जोर लगाने में जुटे हुए हैं। इस दौरान AAP प्रत्याशी देवेंद्र चौधरी और भाजपा प्रत्याशी बिपिन बिहारी व उनके समर्थक आपस में हाथापाई करते नजर आए। दरअसल, टीवी शो के दौरान चल रही बहस इस हद तक बढ़ गई कि दोनों पार्टी के नेता आपस में मारपीट करने लगे। इस झड़प में भाजपा प्रत्याशी के बेटे समेत कुछ कार्यकर्ता घायल भी हुए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शनिवार (19 नवंबर, 2022) को दिल्ली स्थित मयूर विहार फेज-2 में एक टीवी चैनल ने डिबेट शो आयोजित किया था। इस डिबेट में AAP प्रत्याशी देवेंद्र चौधरी और भाजपा प्रत्याशी बिपिन बिहारी सिंह स्थानीय मुद्दों को लेकर बहस कर रहे थे।

डिबेट शो खत्म होने के बाद AAP और भाजपा समर्थक आमने-सामने हो गए। जहाँ, पहले तो आप प्रत्याशी देवेंद्र चौधरी और उनके भाई रविंदर चौधरी समेत AAP समर्थकों ने भाजपा प्रत्याशी बिपिन बिहारी सिंह के बेटे ऋतिक के साथ जमकर मारपीट की। इसके बाद, जब बिपिन बिहारी अपने बेटे को बचाने के लिए आए तब AAP प्रत्याशी उन पर भी टूट पड़े। इस हिंसक झड़प में, बिपिन बिहारी उनके बेटे ऋतिक समेत कुल 6 लोग घायल हुए हैं।

भाजपा और AAP समर्थकों के बीच हुई इस मारपीट की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद दोनों पक्षों को हटाते हुए शांत कराया। बाद में, दोनों पक्षों की ओर से स्थानीय पांडव नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को लाल बहादुर शास्त्री हॉस्पिटल ले जाकर मेडिकल कराया। इस मामले में पुलिस ने कहा है कि मामले की जाँच कर कार्रवाई की जाएगी।

भाजपा प्रत्याशी बिपिन बिहारी व उनके बेटे ऋतिक के साथ हुई इस हिंसक घटना के बाद दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने AAP को गुंडा बदमाश पार्टी कहा है। साथ ही उन्होंने एक फोटो ट्वीट की है जिसमें आप प्रत्याशी देवेंद्र चौधरी RWA के अध्यक्ष का गला दबाते दिख रहे हैं।

घटना को लेकर आदेश गुप्ता ने ट्वीट कर कहा, “आम आदमी पार्टी नहीं, गुंडा बदमाश पार्टी। वार्ड मयूर विहार फेज-2 आप के प्रत्याशी ने दिन दहाड़े RWA अध्यक्ष पर जानलेवा हमला किया। हार का ऐसा डर सताने लगा कि AAP कार्यकर्ता राजनीति छोड़ गुंडागर्दी पर उतर आए। ये इनका असली चेहरा है जो जनता के सामने बेनकाब हो रहा है।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

14 फसलों पर MSP की बढ़ोतरी, पवन ऊर्जा परियोजना, वाराणसी एयरपोर्ट का विस्तार, पालघर का पोर्ट होगा दुनिया के टॉप 10 में: मोदी कैबिनेट...

पालघर के वधावन पोर्ट की क्षमता अब 298 मिलियन टन यूनिट की जाएगी। इससे भारत-मिडिल ईस्ट कॉरिडोर भी मजबूत होगा। 9 कंटेनर टर्मिनल होंगे।

किताब से बहती नदी, शरीर से उड़ते फूल और खून बना दूध… नालंदा की तबाही का दोष हिन्दुओं को देने वाले वामपंथी इतिहासकारों का...

बख्तियार खिजली को क्लीन-चिट देने के लिए और बौद्धों को सनातन से अलग दिखाने के लिए वामपंथी इतिहासकारों ने नालंदा विश्वविद्यालय को तबाह किए जाने का दोष हिन्दुओं पर ही मढ़ दिया। इसके लिए उन्होंने तिब्बत की एक किताब का सहारा लिया, जो इस घटना के 500 साल बाद लिखी गई थी और जिसमें चमत्कार भरे पड़े थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -