Sunday, July 21, 2024
Homeराजनीति'वो नीच किस्म का आदमी पूरे देश को C बना रहा है': AAP के...

‘वो नीच किस्म का आदमी पूरे देश को C बना रहा है’: AAP के प्रदेश अध्यक्ष ने PM मोदी को कहे अपशब्द, माने जाते हैं अरविंद केजरीवाल के ‘राइट हैंड’

उन्होंने पीएम मोदी पर पूरे भारत को 'C' बनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि वो डिजिटल इंडिया की बातें करते हैं, लेकिन खुद दौड़े-दौड़े दिल्ली से गुजरात वोट देने आते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए गुजरात में AAP के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के करीबी माने जाने वाले गोपाल इटालिया को एक वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘नीच’ कहते हुए सुना गया। उन्होंने कहा, “आप नीच किस्म के आदमी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। मैं इसकी पुष्टि नहीं कर सकता, लेकिन क्या कभी पहले किसी प्रधानमंत्री ने इस तरह की नौटंकी की है?”

उन्होंने गुजरात में आगामी विधानसभा चुनावों की बात करते हुए कहा कि ‘ये नीच किस्म का आदमी’ यहाँ पर रोडशो कर रहा है और लोगों को ‘C’ बना रहा है। उन्होंने कहा कि ‘C’ का अर्थ लोग समझ ही रहे हैं। उन्होंने पीएम मोदी पर पूरे भारत को ‘C’ बनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि वो डिजिटल इंडिया की बातें करते हैं, लेकिन खुद दौड़े-दौड़े दिल्ली से गुजरात वोट देने आते हैं। उन्होंने पीएम मोदी के लिए 50 सेकेंड के अंदर कई बार ‘नीच’ शब्द का प्रयोग किया।

गोपाल इटालिया पहले से ही विवादों में रहे हैं और द्वारका में उन पर भगवान श्रीकृष्ण पर आपत्तिजनक टिप्पणी के आरोप में FIR भी दर्ज की जा चुकी है। उमराला तालुका पुलिस थाने में अहीर समाज के अमितभाई डांगर ने मामला दर्ज कराते हुए कहा था कि उन्होंने भगवान श्रीकृष्ण के लिए ‘राक्षस’ शब्द का प्रयोग किया। इससे पहले गुजरात के गृह मंत्री हर्ष संघवी को ‘ड्रग्स संघवी’ बताने और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल को ‘शराब तस्कर’ बताने को लेकर उन पर केस दर्ज हो चुके हैं।

भाजपा की आईटी सेल के मुखिया अमित मालवीय ने गोपाल इटालिया के ताज़ा वीडियो पर निशाना साधते हुए कहा कि वो भी अब अरविंद केजरीवाल के स्तर पर ही गिर गए हैं। उन्होंने कहा कि गुजरात की मिट्टी के लाल, जिन पर राज्य को गर्व है, उनके लिए इस तरह के शब्द का इस्तेमाल करना हर एक गुजराती का अपमान है, जिसने पिछले 27 वर्षों से अपना बहुमूल्य वोट पीएम मोदी को दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी फ़िलहाल गुजरात के दौरे पर हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

वामपंथी सरकार ने चलवाई गोली, मारे गए 13 कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता: जानें क्यों ममता बनर्जी मना रहीं ‘शहीद दिवस’, TMC ने हाईजैक किया कॉन्ग्रेस का...

कभी शहीद दिवस कार्यक्रम कॉन्ग्रेस मनाती थी, लेकिन ममता बनर्जी ने कॉन्ग्रेस पार्टी से अलग होने के बाद युवा कॉन्ग्रेस के 13 कार्यकर्ताओं की हत्या को अपने नाम के साथ जोड़ लिया और उसका इस्तेमाल कम्युनिष्टों की जड़ काटने में किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -