Sunday, May 19, 2024
Homeराजनीति'PM मोदी CCTV से 24 घंटे देखते रहते हैं अरविंद केजरीवाल को': संजय सिंह...

‘PM मोदी CCTV से 24 घंटे देखते रहते हैं अरविंद केजरीवाल को’: संजय सिंह का आरोप – यातना-गृह बन गया है तिहाड़ जेल

संजय सिंह ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ये देखना चाहते हैं कि अरविंद केजरीवाल कितना बीमार हुए हैं, उनकी किडनी-लिवर ख़राब हुई या नहीं, उन्हें इन्सुलिन मिला या नहीं?"

दिल्ली की सत्ताधारी ‘आम आदमी पार्टी’ (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह कुछ ही दिनों पहले जेल से निकले हैं, उसके बाद से वो लगातार अपने बयानों के कारण चर्चा में हैं। अब उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि वो एक ऐसा सच बताने जा रहे हैं, जिसे सुन कर कोई भी हैरान हो जाएगा। उन्होंने आगे इस ‘सच’ को बताते हुए कहा कि दिल्ली का तिहाड़ जेल अरविंद केजरीवाल के लिए यातना-गृह बन गया है। बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री शराब घोटाले में जेल में बंद हैं।

संजय सिंह ने इस दौरान जर्मनी के नाजी शासक हिटलर की याद दिलाते हुए कहा कि वो भी अपने विरोधियों के लिए यातना-गृह बनवाता था। उन्होंने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल को 24 घंटे PMO (प्रधानमंत्री कार्यालय) और LG (उप-राज्यपाल) की निगरानी में रखा जा रहा है। बकौल संजय सिंह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनका कार्यालय 24 घंटे CCTV के जरिए उनका लिंक मँगा कर देखते हैं कि अरविंद केजरीवाल क्या कर रहे हैं और क्या नहीं।

संजय सिंह ने कहा, “आखिर इतनी निगरानी क्यों है? क्या देख रहे हैं मोदी जी? आप क्या देखना चाहते हैं प्रधानमंत्री जी? ये देखना चाहते हैं कि अरविंद केजरीवाल को दवा, खाना मिला या नहीं? वो कितना पढ़-लिख रहे हैं? वो कितना सो और जग रहे हैं? प्रधानमंत्री जी, आपको क्या देखना है? 24 घंटे आपके ऑफिस को CCTV का लिंक क्यों चाहिए? आप ये देखना चाहते हैं कि अरविंद केजरीवाल कितना बीमार हुए हैं, उनकी किडनी-लिवर ख़राब हुई या नहीं, उन्हें इन्सुलिन मिला या नहीं?”

संजय सिंह ने मीडिया से बात करते हुए ये भी कहा कि अरविंद केजरीवाल का स्वास्थ्य बिगड़ा या नहीं बिगड़ा, पीएम मोदी क्या ये देखना चाहते हैं कि उनका मनोबल कितना गिरा और वो कितना टूटे? संजय सिंह ने आरोप लगाया कि LG का ऑफिस भी इसी में लगे हुए हैं, दिल्ली के उप-राज्यपाल यहाँ का काम छोड़ कर ये देखने में लगे हुए हैं कि अरविंद केजरीवाल को कितनी प्रताड़ना और यातनाएँ दी जा रही हैं? बता दें कि अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिका हाईकोर्ट ख़ारिज कर चुका है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कॉन्ग्रेस के मेनिफेस्टो में मुस्लिम’ : सिर्फ इतना लिखने पर ‘भिकू म्हात्रे’ को कर्नाटक पुलिस ने गिरफ्तार किया, बोलने की आजादी का गला घोंट...

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर 'भिकू म्हात्रे' नाम के फिक्शनल नाम से एक्स पर अपनी राय रखते हैं। उन्होंने कॉन्ग्रेस के मेनिफेस्टो पर अपनी बात रखी थी।

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -