Tuesday, May 21, 2024

विषय

Scam

32.20 करोड़ रुपया, सिर्फ एक स्कूटी और झोले का कनेक्शन: झारखंड का टेंडर घोटाला लालू के चारा घोटाले की कॉपी, तब मोपेड पर ढोए...

झारखंड सरकार में मंत्री आलमगीर आलम के सचिव संजीव लाल और नौकर जहाँगीर आलम से पूछताछ में स्कूटी से नोट ढोने की बात सामने आई है।

गोवा के जिस 7 स्टार होटल में ठहरे थे CM केजरीवाल, उसका खर्चा दिल्ली शराब घोटाले में गिरफ्तार चनप्रीत ने उठाया: ED ने सुप्रीम...

सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान ASG राजू ने कहा कि गोवा चुनाव के वक्त केजरीवाल वहाँ के एक 7 स्टार होटल में ठहरे थे। उनके खिलाफ सबूत हैं।

दिल्ली शराब घोटाला: BRS नेता के कविता को राहत नहीं, कोर्ट ने किया जमानत देने से इनकार

दिल्ली के एक कोर्ट ने भारत राष्ट्र समिति (BRS) की MLC के कविता को दिल्ली शराब घोटाला मामले में जमानत देने से इनकार कर दिया।

झारखंड के इंजीनियर ने ली ₹10 हजार घूस, पड़ताल करते-करते नोटों के पहाड़ तक पहुँच गई ED: जिस जहाँगीर के घर से अब तक...

झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम के PS संजीव लाल के नौकर जहाँगीर के घर से छापेमारी में ED को ₹20 करोड़ बरामद हुए हैं।

शराब घोटाले के 18वें आरोपित को ED ने किया गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा हिरासत में: गोवा चुनाव के लिए AAP को पहुँचाए थे पैसे

दिल्ली शराब घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय ने 18वें आरोपित विनोद चौहान को गिरफ्तार किया है। कोर्ट ने उन्हें 7 मई तक ईडी की रिमांड में भेजा है।

15000 करोड़ रुपए के घोटाले में फरार अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार: महादेव बेटिंग ऐप नेटवर्क का है हिस्सेदार, 26 साल छोटी लड़की से किया...

महादेव बेटिंग ऐप से जुड़े अभिनेता साहिल खान को पुलिस ने जगदलपुर से गिरफ्तार कर लिया है। उसकी अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज हो गई थी।

‘केजरीवाल के लिए राष्ट्रहित से ऊपर व्यक्तिगत हित’: भड़का हाई कोर्ट, जेल से सरकार चलाने के कारण दिल्ली के 2 लाख+ स्टूडेंट को न...

दिल्ली हाई कोर्ट ने कहा कि अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा ना देकर राष्ट्रहित से ऊपर अपना व्यक्तिगत हित रख रहे हैं।

सबूतों का नष्ट करना शराब घोटाले में केजरीवाल की संलिप्तता के प्रमाण: सुप्रीम कोर्ट में ED ने कहा- उनके साथ आम कैदियों जैसा ही...

ED ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि अरविंद केजरीवाल से अन्य कैदियों से अलग व्यवहार इसलिए नहीं किया जा सकता कि वे राजनेता हैं।

‘PM मोदी CCTV से 24 घंटे देखते रहते हैं अरविंद केजरीवाल को’: संजय सिंह का आरोप – यातना-गृह बन गया है तिहाड़ जेल

"ये देखना चाहते हैं कि अरविंद केजरीवाल को दवा, खाना मिला या नहीं? वो कितना पढ़-लिख रहे हैं? वो कितना सो और जग रहे हैं? प्रधानमंत्री जी, आपको क्या देखना है?"

बंगाल के शिक्षक भर्ती घोटाले में 23753 टीचरों को अब 12% ब्याज के साथ लौटाना होगा अब तक मिला वेतन: ममता बनर्जी सरकार को...

हाईकोर्ट ने कहा कि 23,753 नौकरियों को रद्द किया जाए। इतना ही नहीं, इन सभी को 4 सप्ताह के भीतर पूरा वेतन लौटाना होगा, वो भी 12% ब्याज के साथ।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें