Saturday, July 24, 2021
Homeराजनीति'अर्नब इतने हताश हो जाएँगे कि उन्हें आत्महत्या करनी पड़ेगी': स्टिंग में NCP नेता...

‘अर्नब इतने हताश हो जाएँगे कि उन्हें आत्महत्या करनी पड़ेगी’: स्टिंग में NCP नेता और उद्धव के मंत्री नवाब मलिक का दावा

"बात ये है कि अर्नब गोस्वामी को कई सारी समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। ये एक प्रकार का पागलपन है, जो बाद में फोबिया बन जाता है और फिर मानसिक उन्माद का रूप ले लेता है।" नवाब मलिक ने कहा कि अर्नब के खिलाफ जितने भी केस चल रहे होंगे, उनसे हताश होकर वो आत्महत्या करने को विवश हो जाएँगे।

महाराष्ट्र में ‘रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क’ और लोकप्रिय पत्रकार अर्नब गोस्वामी के खिलाफ बड़ी साजिश किए जाने का खुलासा हुआ है। शरद पवार की NCP के प्रवक्ता और महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार में अल्पसंख्यक विकास मंत्री नवाब मलिक का एक स्टिंग सामने आया है, जिसमें वो भविष्यवाणी करते दिख रहे हैं कि TRP स्कैम मामले से अर्नब गोस्वामी इतने हताश हो जाएँगे कि अंत में उन्हें आत्महत्या करनी पड़ेगी।

हाल ही में एक कॉन्ग्रेस नेता का भी स्टिंग सामने आया था, जिसमें वो कह रहे थे कि उद्धव ठाकरे अर्नब गोस्वामी से खफा हैं और उनके चैनल ‘रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क’ को नीचे गिराने के लिए IAS-IPS अधिकारियों की एक टीम का गठन किया है। कॉन्ग्रेस नेता ने दावा किया था कि इन सबके पीछे NCP के संस्थापक-अध्यक्ष और महाराष्ट्र के पूर्व-मुख्यमंत्री शरद पवार का हाथ है। अब ‘रिपब्लिक’ के अंडरकवर रिपोर्टर ने नवाब मलिक से सच्चाई उगलवाई।

उसने नवाब मलिक से पूछा कि ‘रिपब्लिक’ को क्यों निशाना बनाया जा रहा है, जिसके जवाब में NCP मुंबई के अध्यक्ष ने दावा किया कि अर्नब गोस्वामी खुद को पागल बना रहे हैं, उनके चैनल को कोई निशाना नहीं बना रहा। उन्होंने दावा किया कि अर्नब खुद की बनाई वास्तविकता में जी रहे हैं। उन्होंने कहा कि अर्नब को लगता है कि सब ऐसे ही चलता है और जब एक दिन उसे पता चलता है कि सब झूठ है, तो वो कुछ भी कर सकता है।

नवाब मलिक ने दावा किया कि अर्नब गोस्वामी एक फोबिया से ग्रसित हैं। उन्होंने कहा, “ये दुनिया जालसाजी से नहीं चलती है। वो अब TRP मामले में फँस चुके हैं।” जब उनसे कहा गया कि BARC के पत्र में तो ‘इंडिया टुडे’ का नाम है और ‘रिपब्लिक’ का नाम है ही नहीं, तो मलिक ने कहा कि जाँच में सब पता चल जाएगा। उन्होंने कहा कि अर्नब इसमें स्पष्ट रूप से फँस चुके हैं और इसका असर उनकी मानसिक अवस्था पर पड़ेगा।

उन्होंने कहा, “बात ये है कि अर्नब गोस्वामी को कई सारी समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। ये एक प्रकार का पागलपन है, जो बाद में फोबिया बन जाता है और फिर मानसिक उन्माद का रूप ले लेता है।” साथ ही उन्होंने कहा कि अर्नब के खिलाफ जितने भी केस चल रहे होंगे, उनसे हताश होकर वो आत्महत्या करने को विवश हो जाएँगे। नवाब मलिक के इस स्टिंग के बाद अब महाराष्ट्र सरकार इस मामले में घिर गई है।

रिपब्लिक टीवी के खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द करने की याचिका पर सुनवाई करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट ने सोमवार (अक्टूबर 19, 2020) को कहा था कि रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी TRP मामले में आरोपित नहीं हैं। इसके बाद रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क और अर्नब गोस्वामी ने मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह पर 200 करोड़ रुपए के मानहानि के मुक़दमे की बात कही है।   

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

खुले मंच से हिंदुओं के लिए घृणा, PM मोदी और अमित शाह के लिए बहुत ही गंदी बात: पादरी जॉर्ज पोन्नैया गिरफ्तार

पादरी जॉर्ज पोन्नैया को धार्मिक समूहों के बीच नफरत फैलाने, पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार कर...

कल्याण सिंह की हालत गंभीर: लेखक आसिफ रेयाज ने कहा – ‘एक विवादित ढाँचा गिरने जा रहा है’

आसिफ रेयाज नाम के व्यक्ति ने कल्याण सिंह के बारे में आपत्तिजनक व संवेदनहीन टिप्पणी करते हुए लिखा, "एक विवादित ढाँचा गिरने जा रहा है।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
110,978FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe