Thursday, July 18, 2024
Homeराजनीतिअरविन्द केजरीवाल ने 'पत्नी और लव लेटर' से कसा तंज, BJP के कपिल मिश्रा...

अरविन्द केजरीवाल ने ‘पत्नी और लव लेटर’ से कसा तंज, BJP के कपिल मिश्रा ने दिलाई ‘बाप’ की याद

"पति शराबी-कबाबी हो या निकम्मा, एक समय के बाद पत्नियाँ डाँटना छोड़ देती हैं। बाप नहीं छोड़ता।" - अरविन्द केजरीवाल को कपिल मिश्रा का जवाब।

भाजपा नेता मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के उस बयान की आलोचना की है, जिसमें उन्होंने राज्यपाल पर तंज कसा है। मनोज तिवारी ने केजरीवाल की भाषा को छिछोरापन बताया है। अरविन्द केजरीवाल ने दिल्ली के राज्यपाल वीके सक्सेना के लिए अपने ट्वीट में कहा था कि LG साहब जितना उन्हें डाँटते है, उतना तो उनकी पत्नी भी नहीं डाँटतीं। गुरुवार (6 अक्टूबर 2022) को किए गए इसी ट्वीट में उन्होंने लव लेटर का भी जिक्र किया।

अरविन्द केजरीवाल ने आज शाम दिल्ली के राज्यपाल वीके सक्सेना को सम्बोधित करते हुए ट्वीट किया। उन्होने लिखा, “LG साहिब रोज़ मुझे जितना डाँटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी मुझे नहीं डाँटतीं। पिछले 6 महीनों में LG साहिब ने मुझे जितने लव लेटर लिखे हैं, उतने पूरी ज़िंदगी में मेरी पत्नी ने मुझे नहीं लिखे। LG साहिब, थोड़ा chill करो। और अपने सुपर बॉस को भी बोलो, थोड़ा chill करें।”

भाजपा ने बताया छिछोरापन

भाजपा नेता मनोज तिवारी ने अरविन्द केजरीवाल के इस बयान की निंदा की है। उन्होंने अरविन्द केजरीवाल के ट्वीट पर लिखा, “ये छिछोरेपन की भाषा बताती है कि केजरीवाल जी की मानसिक स्तर क्या है। 7 साल में एक भी विभाग न सम्भाला, एक भी फाइल साइन न की आज तक आपने। आपकी रुचि सिर्फ़ लूट और झूठ में है, जो अब इस निम्न स्तर पर आ गई है।”

वहीं भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने तंज का जवाब तंज से ही दिया है। उन्होंने लिखा, “पति शराबी-कबाबी हो या निकम्मा, एक समय के बाद पत्नियाँ डाँटना छोड़ देती हैं। बाप नहीं छोड़ता।”

चिट्ठी से उठा विवाद

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ दिन पहले दिल्ली के राज्यपाल ने केजरीवाल सरकार को पत्र लिख कर इस बात पर नाराजगी जताई थी कि गाँधी जयंती पर उनका कोई भी नेता या मंत्री राजघाट या विजय चौक नहीं गया। पत्र में पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर की समाधि पर दिल्ली सरकार के किसी भी मंत्री के न जाने की बात लिखी थी। इसके अलावा पूर्व में राज्यपाल वीके सक्सेना ने केजरीवाल सरकार द्वारा दी जा रही बिजली सब्सिडी में अनियमितता बताते हुए जाँच के भी आदेश दे रखे हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अजमेर दरगाह के सामने ‘सर तन से जुदा’ मामले की जाँच में लापरवाही! कई खामियाँ आईं सामने: कॉन्ग्रेस सरकार ने कराई थी जाँच, खादिम...

सर तन से जुदा नारे लगाने के मामले में अजमेर दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती की जाँच में लापरवाही को लेकर कोर्ट ने इंगित किया है।

काँवड़ यात्रा पर किसी भी हमले के लिए मोहम्मद जुबैर होगा जिम्मेदार: यशवीर महाराज ने ‘सेकुलर’-इस्लामी रुदालियों पर बोला हमला, ढाबों मालिकों की सूची...

स्वामी यशवीर महाराज ने 18 जुलाई 2024 को एक वीडियो बयान जारी कर इस्लामिक कट्टरपंथियों और तथाकथित 'सेकुलरों' को आड़े हाथों लिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -