Saturday, April 13, 2024
HomeराजनीतिAIMIM का ट्विटर हैंडल हैक, ओवैसी की जगह एलोन मस्क की तस्वीर: कई कोशिशों...

AIMIM का ट्विटर हैंडल हैक, ओवैसी की जगह एलोन मस्क की तस्वीर: कई कोशिशों के बावजूद नहीं बदल पा रहे

AIMIM के हैंडल के प्रबंधकों का कहना है कि कई कोशिशों के बावजूद अब वो इसे बदल नहीं पा रहे हैं। ट्विटर से की गई शिकायत। माँगी गई मदद।

हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की राजनीतिक पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) का ट्विटर हैंडल हैक हो गया है। साथ ही असदुद्दीन ओवैसी की जगह एलोन मस्क की तस्वीर लगा दी गई है। खबर लिखे जाने तक ट्विटर हैंडल हैक ही था और अमेरिकी कारोबारी एलोन मस्क की तस्वीर लगी ही हुई थी। साथ ही इस हैंडल का नाम बदल कर भी ‘Ꭼꮮꮻɴ Ꮇꮜꮪꮶ’ कर दिया गया है।

AIMIM का ट्विटर हैंडल हुआ हैक

लोगों ने सोशल मीडिया में ये देख कर मजे भी लिए। एक यूजर ने लिखा कि कहीं AIMIM इसीलिए तो एलोन मस्क नहीं बन गया है, ताकि वो देख सके कि धरती गोल है या फिर चपटी। इस ट्विटर हैंडल से AIMIM का चुनाव चिह्न और नाम भी डिलीट कर दिया गया है। कार्यकर्ता कुछ समझ नहीं पा रहे हैं कि ऐसा कैसे हुआ। इस हैंडल के प्रबंधकों का कहना है कि कई कोशिशों के बावजूद अब वो इसे बदल नहीं पा रहे हैं।

पार्टी की ओर ने अब ट्विटर को अकाउंट हैक होने की सूचना दे दी गई है और इसे वापस पाने के लिए मदद माँगी गई है। बता दें कि स्पेक्सएक्स और टेस्ला जैसी कंपनियों के मालिक एलोन मस्क दुनिया के शीर्ष अरबपतियों की सूची में आते हैं। AIMIM का ट्विटर हैंडल रविवार (18 जुलाई, 2021) को हैक हुआ। हालाँकि, इस हैंडल का यूजरनेम अब भी ‘@aimim_official’ ही है। ट्विटर पर इस हैंडल के 6.78 लाख फॉलोवर्स हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सिडनी के मॉल में 6 लोगों को चाकू गोद कर मार डाला: मृतकों में एक महिला और उसका बच्चा भी, पुलिस ने लॉकडाउन लगा...

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी स्थित एक मॉल में एक व्यक्ति ने कई लोगों को चाकू मारकर हत्या कर दी। इस हमले में 6 लोगों की मौत हो गई है।

‘बकवास है फेमिनिज्म, इसने समाज को बर्बाद किया’: नोरा फतेही बोलीं – महिला-पुरुष दोनों को एक-दूसरे की ज़रूरत, पश्चिमी देशों में हालात खराब

मोरक्को से भारत में आकर अपना एक्टिंग करियर चमकाने वाली अभिनेत्री नोरा फतेही ने कहा है कि फेमिनिज्म ने हमारे समाज को बर्बाद कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe