Tuesday, August 3, 2021
HomeराजनीतिAIMIM का ट्विटर हैंडल हैक, ओवैसी की जगह एलोन मस्क की तस्वीर: कई कोशिशों...

AIMIM का ट्विटर हैंडल हैक, ओवैसी की जगह एलोन मस्क की तस्वीर: कई कोशिशों के बावजूद नहीं बदल पा रहे

AIMIM के हैंडल के प्रबंधकों का कहना है कि कई कोशिशों के बावजूद अब वो इसे बदल नहीं पा रहे हैं। ट्विटर से की गई शिकायत। माँगी गई मदद।

हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की राजनीतिक पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) का ट्विटर हैंडल हैक हो गया है। साथ ही असदुद्दीन ओवैसी की जगह एलोन मस्क की तस्वीर लगा दी गई है। खबर लिखे जाने तक ट्विटर हैंडल हैक ही था और अमेरिकी कारोबारी एलोन मस्क की तस्वीर लगी ही हुई थी। साथ ही इस हैंडल का नाम बदल कर भी ‘Ꭼꮮꮻɴ Ꮇꮜꮪꮶ’ कर दिया गया है।

AIMIM का ट्विटर हैंडल हुआ हैक

लोगों ने सोशल मीडिया में ये देख कर मजे भी लिए। एक यूजर ने लिखा कि कहीं AIMIM इसीलिए तो एलोन मस्क नहीं बन गया है, ताकि वो देख सके कि धरती गोल है या फिर चपटी। इस ट्विटर हैंडल से AIMIM का चुनाव चिह्न और नाम भी डिलीट कर दिया गया है। कार्यकर्ता कुछ समझ नहीं पा रहे हैं कि ऐसा कैसे हुआ। इस हैंडल के प्रबंधकों का कहना है कि कई कोशिशों के बावजूद अब वो इसे बदल नहीं पा रहे हैं।

पार्टी की ओर ने अब ट्विटर को अकाउंट हैक होने की सूचना दे दी गई है और इसे वापस पाने के लिए मदद माँगी गई है। बता दें कि स्पेक्सएक्स और टेस्ला जैसी कंपनियों के मालिक एलोन मस्क दुनिया के शीर्ष अरबपतियों की सूची में आते हैं। AIMIM का ट्विटर हैंडल रविवार (18 जुलाई, 2021) को हैक हुआ। हालाँकि, इस हैंडल का यूजरनेम अब भी ‘@aimim_official’ ही है। ट्विटर पर इस हैंडल के 6.78 लाख फॉलोवर्स हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘माँस फेंक करते हैं परेशान’: 81 हिन्दू परिवारों ने लगाए ‘मकान बिकाऊ है’ के पोस्टर, एक्शन में मुरादाबाद पुलिस

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद स्थित कटघर थाना क्षेत्र में स्थित इस कॉलोनी में 81 हिन्दू परिवारों ने 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर लगा दिए हैं। वहाँ बसे मुस्लिमों पर परेशान करने के आरोप।

4 साल में 4.5 करोड़ को मरवाया, हिटलर-स्टालिन से भी बड़ा तानाशाह: ओलंपिक में चीन के खिलाड़ियों ने पहना उसका बैज

जापान की राजधानी टोक्यो में चल रहे ओलंपिक खेलों में चीन के दो खिलाड़ियों को स्वर्ण पदक जीतने के बाद माओ का बैज पहने हुए देखा गया। विरोध शुरू।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,708FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe