Monday, January 17, 2022
HomeराजनीतिAIMIM का ट्विटर हैंडल हैक, ओवैसी की जगह एलोन मस्क की तस्वीर: कई कोशिशों...

AIMIM का ट्विटर हैंडल हैक, ओवैसी की जगह एलोन मस्क की तस्वीर: कई कोशिशों के बावजूद नहीं बदल पा रहे

AIMIM के हैंडल के प्रबंधकों का कहना है कि कई कोशिशों के बावजूद अब वो इसे बदल नहीं पा रहे हैं। ट्विटर से की गई शिकायत। माँगी गई मदद।

हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की राजनीतिक पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) का ट्विटर हैंडल हैक हो गया है। साथ ही असदुद्दीन ओवैसी की जगह एलोन मस्क की तस्वीर लगा दी गई है। खबर लिखे जाने तक ट्विटर हैंडल हैक ही था और अमेरिकी कारोबारी एलोन मस्क की तस्वीर लगी ही हुई थी। साथ ही इस हैंडल का नाम बदल कर भी ‘Ꭼꮮꮻɴ Ꮇꮜꮪꮶ’ कर दिया गया है।

AIMIM का ट्विटर हैंडल हुआ हैक

लोगों ने सोशल मीडिया में ये देख कर मजे भी लिए। एक यूजर ने लिखा कि कहीं AIMIM इसीलिए तो एलोन मस्क नहीं बन गया है, ताकि वो देख सके कि धरती गोल है या फिर चपटी। इस ट्विटर हैंडल से AIMIM का चुनाव चिह्न और नाम भी डिलीट कर दिया गया है। कार्यकर्ता कुछ समझ नहीं पा रहे हैं कि ऐसा कैसे हुआ। इस हैंडल के प्रबंधकों का कहना है कि कई कोशिशों के बावजूद अब वो इसे बदल नहीं पा रहे हैं।

पार्टी की ओर ने अब ट्विटर को अकाउंट हैक होने की सूचना दे दी गई है और इसे वापस पाने के लिए मदद माँगी गई है। बता दें कि स्पेक्सएक्स और टेस्ला जैसी कंपनियों के मालिक एलोन मस्क दुनिया के शीर्ष अरबपतियों की सूची में आते हैं। AIMIM का ट्विटर हैंडल रविवार (18 जुलाई, 2021) को हैक हुआ। हालाँकि, इस हैंडल का यूजरनेम अब भी ‘@aimim_official’ ही है। ट्विटर पर इस हैंडल के 6.78 लाख फॉलोवर्स हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ये हिन्दू संस्कृति में ही संभव’: जिस बाघिन के कारण ‘टाइगर स्टेट’ बन गया मध्य प्रदेश, उसका सनातन रीति-रिवाज से हुआ अंतिम संस्कार

मध्य प्रदेश के पेंच नेशनल पार्क की ‘कॉलरवाली बाघिन’ के नाम से मशहूर बाघिन का हिंदू रीति-रिवाज से अंतिम संस्कार किया गया।

‘नहीं करने देंगे PM मोदी सुरक्षा चूक की जाँच’: जस्टिस इंदु मल्होत्रा को SFJ की धमकी, वकीलों से कहा – तुम सब खतरे में...

सुप्रीम कोर्ट ने पीएम मोदी की सुरक्षा चूक की जाँच के लिए जस्टिस इंदु मल्होत्रा के नेतृत्व में एक समिति का गठन किया था। SFJ ने उन्हें धमकी दी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,731FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe