Wednesday, June 12, 2024
Homeराजनीतिबाबुल सुप्रियो ने बताया- दीदी ने गाने की दी इजाजत, लेकिन ट्विटर पर बिगड़ा...

बाबुल सुप्रियो ने बताया- दीदी ने गाने की दी इजाजत, लेकिन ट्विटर पर बिगड़ा सुर: डेढ़ महीने में जो कमाया उससे ज्यादा एक दिन में गँवाया

"TMC ने मुझे महत्वपूर्ण भूमिका देते हुए गाने की अनुमति भी दी है। ममता बनर्जी ने एक शानदार अवसर प्रदान किया है, ताकि मैं पश्चिम बंगाल में अपना सार्वजनिक जीवन जारी रखते हुए गाना गा सकूँ।"

कुछ दिन पहले राजनीति छोड़ने की बात करने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने दो दिन पहले बीजेपी छोड़ी दी थी। उन्होंने ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कॉन्ग्रेस (TMC) का दामन थामा था। अब उन्होंने ममता को पीएम मेटेरियल बताते हुए कहा है कि उन्हें बंगाल की मुख्यमंत्री ने सार्वजनिक जीवन के साथ-साथ गायन जारी रखने का प्रस्ताव दिया था। जिसके बाद वे इनकार नहीं कर पाए। इधर, ट्विटर पर पिछले डेढ़ महीने में उन्होंने जितने फॉलोअर जोड़े थे उससे कहीं ज्यादा एक दिन में गँवा दिए हैं।

बाबुल सुप्रियो ने सोमवार (20 सितंबर 2021) को कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 2024 में प्रधानमंत्री पद के शीर्ष दावेदारों में से हैं। वे चाहते हैं कि उनकी पार्टी की कप्तान ममता बनर्जी 2024 में प्रधानमंत्री बनें। ममता की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, “TMC ने मुझे महत्वपूर्ण भूमिका देते हुए गाने की अनुमति भी दी है। ममता बनर्जी ने एक शानदार अवसर प्रदान किया है, ताकि मैं पश्चिम बंगाल में अपना सार्वजनिक जीवन जारी रखते हुए गाना गा सकूँ।” उन्होंने कहा कि इसके लिए मेरी काफी आलोचना होने वाली है, ढेर सारे मीम्स बनने वाले हैं, लेकिन ये अवसर मेरे लिए चुनौती है।

बता दें कि मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके सांसद बाबुल सुप्रियो शनिवार (सितंबर 18, 2021) को औपचारिक रूप से तृणमूल कॉन्ग्रेस (TMC) में शामिल हो गए थे। टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी और डेरेक ओ ब्रायन की मौजूदगी में उन्होंने तृणमूल कॉन्ग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी। इसके बाद से उन्हें कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि इससे पहले उन्होंने ट्विटर पर घोषणा की थी कि वह राजनीति से संन्यास ले रहे हैं।

दूसरी और उन्होंने बड़ी संख्या में ट्विटर फॉलोअर्स को एक दिन में ही खो दिया है। आसनसोल के सांसद को रविवार (19 सितंबर 2021) को 2145 लोगों ने अनफॉलो किया। यह क्रम सोमवार को भी जारी रहा। 4 अगस्त से 18 सितंबर के बीच बाबुल सुप्रियो के साथ 1464 नए फॉलोअर्स जुड़े थे। पर रविवार को उन्होंने 2145 फॉलोअर्स खोए। यह खबर लिखे जाने तक सोमवार को उन्हें 174 फॉलोअर्स छोड़कर जा चुके थे।

तीसरा कॉलम फॉलोअर्स के एक दिन में फॉलो करने और अनफॉलो किए जाने का संकेत देता है (सोर्स: Social Blade)

इस तरह बाबुल सुप्रियो के फॉलोअर्स की संख्या में 20 सितंबर को सबसे अधिक कमी देखने को मिली।

Source: Social Blade

13 सितंबर को फॉलोअर्स की संख्या 343,255 से घटकर 20 सितंबर को 341,078 हो गई है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नाबालिग औलाद ने ही अपने इमाम अब्बा का किया सिर तन से जुदा: कट्टर इस्लामी-वामी मचा रहे ‘मुस्लिम टारगेट किलिंग’ का शोर, पुलिस जाँच...

जिसे वामी-इस्लामी हैंडल घोषित करना चाहते थे टारगेट किलिंग, शामली में मस्जिद के उस इमाम का सिर उनके ही नाबालिग बेटे ने किया था तन से जुदा।

सड़क पर सोने से लेकर, बम हमला झेलने तक… जानें ओडिशा के नए मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी कौन हैं, कैसे हुई थी राजनीति की...

ओडिशा के नए सीएम मोहन चरण माझी 90 के दशक से भाजपा के साथ जुड़े हुए हैं। उन्होंने एक शिक्षक होने से करियर की शुरुआत की थी। अब वो राज्य के मुख्यमंत्री बन गए हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -