Thursday, July 25, 2024
Homeराजनीति'अगला निशाना शाहरुख खान... NCB नहीं भाजपा वालों ने पकड़ा था आर्यन को' -...

‘अगला निशाना शाहरुख खान… NCB नहीं भाजपा वालों ने पकड़ा था आर्यन को’ – NCP के बड़े नेता ने लगाया गंभीर आरोप

"शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB वालों ने नहीं पकड़ा है। भाजपा के लोगों ने पकड़ा है। आर्यन की गिरफ्तारी फर्जी है। अगला निशाना शाहरुख हैं।"

बॉलीवुड में काम करने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB (Narcotics Control Bureau) वालों ने नहीं पकड़ा है। क्रूज पर ड्रग्स मामले में आर्यन खान को भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) वालों ने पकड़ा है। यह व्यंग्य नहीं है। शुद्ध खबर है। राष्ट्रवादी कॉन्ग्रेस पार्टी ने यह गंभीर आरोप लगाया है।

एक और खबर पढ़िए (कसम से यह भी व्यंग्य नहीं है) – आर्यन खान की गिरफ्तारी फर्जी है। अगला निशाना शाहरुख खान हैं। इसके लिए पिछले एक महीने से क्राइम रिपोर्टरों को सूचना प्रसारित की जा रही थी।

शरद पवार वाली NCP (Nationalist Congress Party) के प्रवक्ता नवाब मलिक ने आर्यन खान को लेकर भाजपा को घेरा। एनसीपी के अनुसार आखिर कैसे आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट जैसे हाईप्रोफाइल लोगों को NCB दफ्तर ले जा सकती है। मतलब इनके अनुसार हाईप्रोफाइल लोगों को कोई भी संस्था पकड़ नहीं सकती है। वैसे इनके तर्क में दम है क्योंकि खुद शरद पवार दंगे जैसी चीज को लेकर झूठ बोल गए थे और कोई कानूनी कार्रवाई आज तक नहीं हुई है।

खैर। एनसीपी प्रवक्ता यहीं नहीं रूके। उन्होंने आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को भाजपा से जोड़ दिया। इनके अनुसार जिन दो लोगों ने इन दोनों को पकड़ कर NCB के ऑफिस पहुँचाया, उनमें से एक भाजपा कार्यकर्ता है। जबकि दूसरा एक फ्रॉड है, वो खुद को प्राइवेट डिटेक्टिव बताता है।

मीडिया में अब तक जितनी भी रिपोर्ट आई थी, वो सब गलत थी – ऐसा डायरेक्ट NCP प्रवक्ता नवाब मलिक ने नहीं कहा। लेकिन आशय पूरा का पूरा यही था। क्योंकि बिना नाम लिए नवाब मलिक ने NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी पूरी टीम के किए कराए पर भी पानी फेर दिया।

बात में दम न हो तो बात कैसी? NCP वाले नवाब मलिक ने अपनी बात को साबित करने के लिए दो वायरल वीडियो क्लिप्स भी दिखाए। वीडियो दिखा कर यह भी बताया कि उसमें कौन है। नवाब मलिक के अनुसार एक वीडियो में केपी गोसावी है, जो आर्यन खान को NCB ऑफिस ले जा रहा है जबकि दूसरे वीडियो में मनीष भानुशाली अरबाज मर्चेंट को ले जा रहा है।

नवाब मलिक ने बताया कि भानुशाली भाजपा के कार्यकर्ता हैं। उन्होंने माँग की, “भाजपा और NCB को स्पष्ट करना चाहिए कि ये दो व्यक्ति कौन हैं, उन्हें जहाज के छापे में क्यों देखा गया? उन दोनों के साथ भाजपा के कनेक्शन क्या हैं?”

नवाब मलिक के अनुसार NCB केवल हाई-प्रोफाइल फिल्मी हस्तियों को निशाना बना रहा है, महाविकास अघाड़ी सरकार को बदनाम किया जा रहा है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -