Thursday, September 23, 2021
Homeराजनीतिसाक्षी महाराज ने ममता पर लगाया हिरण्यकश्यप के खानदान का होने का आरोप

साक्षी महाराज ने ममता पर लगाया हिरण्यकश्यप के खानदान का होने का आरोप

बीजेपी सांसद ने कहा, “ममता का शासन अलगाववाद से कम नहीं है, इससे बंगाली आहत हैं और इसका खामियाजा ममता को भुगतान ही पड़ेगा।"

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कॉन्ग्रेस का रामभक्तों पर कहर चुनाव के बाद भी जारी है। लेकिन, इसी बीच भाजपा नेता साक्षी महाराज ने एक टिप्पणी कर के इस विवाद को नई हवा दे दी है। पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनावों में हार का सामना करने वाली तृणमूल कॉन्ग्रेस के जख्मों पर नमक छिड़कते हुए बीजेपी ने जय श्री राम लिखकर दस लाख पोस्टकार्ड भेजने का फैसला किया है। वहीं, बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को हिरण्य कश्यप की खानदान का बताया है।

‘हिरण्यकश्यप ने जय श्रीराम बोलने पर जेल में डाल दिया था’

भाजपा के सांसद साक्षी महाराज ने कहा, “बंगाल का नाम आते ही त्रेतायुग की याद आती है। जब राक्षस राज हिरण्यकश्यप ने ‘जय श्री राम’ बोलने पर अपने बेटे को जेल में डाल कर यातनाएँ दी थीं। बंगाल में ममता भी यही कर रही हैं। ‘जय श्री राम’ बोलने पर जेल में डाल रही हैं और यातनाएँ दे रही हैं। ममता कहीं हिरण्यकश्यप के खानदान की तो नहीं हैं?”

इसके आगे बीजेपी सांसद ने कहा, “ममता का शासन अलगाववाद से कम नहीं है, इससे बंगाली आहत हैं और इसका खामियाजा ममता को भुगतान ही पड़ेगा। विधानसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में बीजेपी की सरकार बनेगी, उनकी तानाशाही चलने वाली नहीं है।”

ममता को भेजेंगे जय श्री राम लिखा कार्ड

इससे पहले पश्चिम बंगाल से बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि हमने मुख्यमंत्री के आवास पर 10 लाख पोस्टकार्ड भेजने का निर्णय किया है, जिन पर जय श्री राम लिखा होगा। तृणमूल कॉन्ग्रेस के विधायक रह चुके अर्जुन सिंह आम चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हुए थे। उन्होंने यह बात बीजेपी कार्यकर्ताओं के समूह पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किए जाने के बाद कही जो उस स्थान के बाहर प्रदर्शन के दौरान जय श्री राम के नारे लगा रहे थे, जहाँ तृणमूल कॉन्ग्रेस के नेता बैठक कर रहे थे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गुजरात के दुष्प्रचार में तल्लीन कॉन्ग्रेस क्या केरल पर पूछती है कोई सवाल, क्यों अंग विशेष में छिपा कर आता है सोना?

मुंद्रा पोर्ट पर ड्रग्स की बरामदगी को लेकर कॉन्ग्रेस पार्टी ने जो दुष्प्रचार किया, वह लगभग ढाई दशक से गुजरात के विरुद्ध चल रहे दुष्प्रचार का सबसे नया संस्करण है।

‘मुंबई डायरीज 26/11’: Amazon Prime पर इस्लामिक आतंकवाद को क्लीन चिट देने, हिन्दुओं को बुरा दिखाने का एक और प्रयास

26/11 हमले को Amazon Prime की वेब सीरीज में मु​सलमानों का महिमामंडन किया गया है। इसमें बताया गया है कि इस्लाम बुरा नहीं है। यह शांति और सहिष्णुता का धर्म है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,821FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe