Wednesday, June 19, 2024
Homeराजनीति'रात के 1-2 बजे फोन करके महिला IAS को परेशान करता था चन्नी': कैप्टन...

‘रात के 1-2 बजे फोन करके महिला IAS को परेशान करता था चन्नी’: कैप्टन अमरिंदर सिंह का खुलासा, सिद्धू को कहा- दिमाग नहीं

सीएम चन्नी पर एक महिला अधिकारी को परेशान करने के आरोप थे, जिसे लेकर महिला अधिकारी ने उनसे शिकायत भी की थी। जब इस संबंध में चन्नी से सवाल-जवाब हुआ तो उन्हें महिला अधिकारी से माफी माँगनी पड़ी थी।

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रदेश के वर्तमान सीएम चन्नी को लेकर गंभीर खुलासे किए हैं। उन्होंने इंडिया टुडे को दिए अपने साक्षात्कार में बताया की सीएम चन्नी पर एक महिला अधिकारी को परेशान करने के आरोप थे, जिसे लेकर महिला ने उनसे शिकायत भी की थी। जब इस संबंध में चन्नी से सवाल-जवाब हुआ तो उन्हें महिला अधिकारी से माफी माँगनी पड़ी थी।

इंडिया टुडे को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा, “एक बार जब मैं रात में घर आया तो दो आईएएस पति-पत्नी मेरे घर में बैठे थे। उन्होंने मुझसे कहा कि उन्हें बात करनी है। मैंने कहा-बताएँ। वो बोले कि ये जो चन्नी है न, जब मैं रोपड़ में एसडीएम थी, मुझे ये तंग करता था। रात के एक-दो बजे फोन करता था। मैंने कहा कि ये तो बहुत बुरी चीज है। मैंने अगले दिन चन्नी को बुलाया और पूछा कि तू ये बात करता है क्या ऑफिसर्स के साथ। पहले मुकरा। फिर बोला मेरे से गलती हो गई। मैंने कहा- जा उनसे माफी माँग कर आ। अगर वो दोनों माफी देते हैं तो ठीक वरना मुझे एक्शन लेना होगा। तो ये गया और उन्होंने माफी दे दी। लेकिन ये सवाल कि ये मीटू का हिस्सा था या नहीं। ये तो साफ ही है अधिकारियों ने जब बोला है तो।”

कैप्टन अमरिंदर सिंह कहते हैं कि अगर इस मामले में महिला अधिकारी चन्नी को माफी नहीं देती तो फिर वो एक्शन लेते। मालूम हो कि इस इंटरव्यू में चन्नी के ऊपर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बालू खनन के आरोप भी मढ़े थे और कहा था कि जो जाँच हो रही है, उसे छोड़ भी दें, तो उनकी रिपोर्ट बताती है कि बालू खनन में चन्नी का नाम भी होना चाहिए।

बता दें कि सीएम चन्नी के अलावा पंजाब के पूर्व सीएम ने बीते रविवार को कॉन्ग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर भी निशाना साधा है। उन्होंने सिद्धू को लेकर कहा कि उनके पास कोई दिमाग नहीं है। कैप्टन ने कहा कि उन्होंने 5 साल पहले इस अक्षम व्यक्ति को पार्टी में शामिल नहीं करने के लिए कॉन्ग्रेस अध्यक्ष को सलाह दी थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘हमारे बारह’ पर जो बॉम्बे हाई कोर्ट ने कहा, वही हम भी कह रहे- मुस्लिम नहीं हैं अल्पसंख्यक… अब तो बंद हो देश के...

हाई कोर्ट ने कहा कि उन्हें फिल्म देखखर नहीं लगा कि कोई ऐसी चीज है इसमें जो हिंसा भड़काने वाली है। अगर लगता, तो पहले ही इस पर आपत्ति जता देते।

NEET पर जिस आयुषी पटेल के दावों को प्रियंका गाँधी ने दी हवा, उसके खुद के दस्तावेज फर्जी: कहा था- NTA ने रिजल्ट नहीं...

इलाहाबाद हाई कोर्ट में झूठी साबित होने के बाद आयुषी पटेल ने अपनी याचिका भी वापस लेने का अनुरोध किया। कोर्ट ने NTA को छूट दी है कि वह आयुषी पटेल के खिलाफ नियमानुसार एक्शन ले।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -