Saturday, October 23, 2021

विषय

Captain Amarinder Singh

सोनिया गाँधी साथ पाकिस्तानी अरूसा आलम, पूर्व PM मनमोहन भी लपेटे में: कैप्टन अमरिंदर ने पंजाब के बहाने पूरे कॉन्ग्रेस को घेरा

अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार ने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें कॉन्ग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी और अरूसा आलम को हाथ मिलाते हुए दिखाया गया।

कैप्टन अमरिंदर की पाकिस्तानी दोस्त अरूसा आलम के ISI लिंक की होगी जाँच: बीजेपी से जुड़ने की खबरों के बीच चन्नी सरकार का ऐलान

"चूँकि कैप्टन का दावा है कि पंजाब को आईएसआई से खतरा है, इसलिए हम उनकी दोस्त अरूसा आलम के आईएसआई के साथ संबंधों की जाँच करेंगे।"

नई पार्टी बनाएँगे पूर्व CM अमरिंदर सिंह, BJP के साथ हो सकता है गठबंधन, ‘किसान आंदोलन’ का समाधान भी जल्द: रिपोर्ट

कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने घोषणा की है कि वो एक नई पार्टी बनाएँगे। उनकी पार्टी भाजपा, अकालियों के एक गुट व अन्य छोटे दलों के साथ गठबंधन करेगी।

‘सिद्धू कहीं से लड़ें जीतने नहीं दूँगा’: कैप्टेन के कॉन्ग्रेस छोड़ने के ऐलान से पंजाब के नेताओं की उड़ी नींद, कहीं गिर न जाए...

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि सिद्धू पंजाब के लिए सही नहीं हैं। सिद्धू कहीं से भी चुनाव लड़ें लेकिन वो उन्हें जीतने नहीं देंगे।

अमरिंदर सिंह का ऐलान- कॉन्ग्रेस में नहीं रहूँगा, पर पत्ते पूरे नहीं खोले: अमित शाह के बाद अब NSA अजीत डोभाल से मिले ‘कैप्टन’

एक इंटरव्यू में अमरिंदर सिंह ने कहा, "अभी तक मैं कॉन्ग्रेस में हूँ लेकिन कॉन्ग्रेस में नहीं रहूँगा। मेरे साथ इस तरह का व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए था।"

गृहमंत्री अमित शाह से मिले कैप्टन अमरिंदर सिंह, 45 मिनट चली बैठ​क, भाजपा में शामिल होने के साथ ही ये हैं कयास

पार्टी में चल रहे सियासी घमासान के बीच पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बुधवार (29 सितंबर 2021) शाम को गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की।

‘राहुल, प्रियंका को अनुभव नहीं, विधानसभा चुनाव में सिद्धू के खिलाफ खड़ा करूँगा मजबूत उम्मीदवार’: कैप्टेन अमरिंदर सिंह

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, "कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी वाड्रा में अनुभव की कमी है।"

अभी पप्पू पास नहीं हुआ! पंजाब की पिच पर राहुल गाँधी का इम्तिहान शेष: कैप्टन ही नहीं, दोराहे पर कॉन्ग्रेस भी

माना जा रहा है कि अमरिंदर सिंह को हटाना राहुल गाँधी का फैसला था। ऐसे में चन्नी का सीएम बनना कॉन्ग्रेस की मुश्किलों का निपटारा नहीं, पंजाब में राहुल के नेतृत्व की परीक्षा है।

सिद्धू ने भेजा सवाल, राजदीप ने कैप्टन अमरिंदर से पूछा: पाकिस्तानी कनेक्शन पर घेरने वाली ‘पत्रकारिता’ का वायरल वीडियो

राजदीप सरदेसाई ने इस बात माना कि कि सिद्धू ने उन्हें पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री से उनके पाकिस्तानी संबंधों के बारे में पूछने के लिए कहा था।

‘आई एम सॉरी अमरिंदर’: इस्तीफे से पहले सोनिया गाँधी ने कैप्टेन से किया किनारा, जानिए क्या हुई फोन पर आखिरी बातचीत

"बिना मुझसे पूछे विधायक दल की मीटिंग बुला ली गई, जिसके बाद सुबह सवा दस के करीब मैंने कॉन्ग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गाँधी को फोन किया था और मैंने उन्हें कहा कि..."

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
131,165FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe