Wednesday, December 8, 2021
Homeराजनीतिसीएम योगी के खिलाफ आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट, चाँद कुरैशी गिरफ्तार

सीएम योगी के खिलाफ आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट, चाँद कुरैशी गिरफ्तार

योगी के खिलाफ इस पोस्ट के वायरल होने पर जिले के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी। मामला सीएम से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने शिकायत पर शीघ्रता से कार्रवाई करते हुए आरोपित चाँद कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया।

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा स्थित जेवर से यूपी पुलिस ने चाँद कुरैशी नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। वह यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोपित है। उसने फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी की थी।

योगी के खिलाफ इस पोस्ट के वायरल होने पर जिले के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी। मामला सीएम से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने शिकायत पर शीघ्रता से कार्रवाई करते हुए आरोपित चाँद कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया। जेवर पुलिस स्टेशन के इंचार्ज अशोक कुमार ने आरोपी के गिरफ्तार होने की पुष्टि की है।

रिपोर्ट्स के अनुसार जेवर के भाजपा मंडल महामंत्री रोहित, मंडल उपाध्यक्ष प्रिंस भारद्वाज की ओर से की गई शिकायत में कहा गया है कि जेवर निवासी चाँद कुरैशी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट लिखी। साथ ही उस पर माहौल खराब करने की कोशिश का भी आरोप है। शिकायत में कहा गया है कि आरोपी चाँद कुरैशी ने प्रोफाइल पर दो फोटो अपडेट की जिसमें मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की दूसरे फोटो से तुलना करते हुए अभद्र टिप्पणी की गई।

अगर कोई मरने के लिए आ ही रहा है तो वह जिंदा कैसे हो जाएगा: CAA विरोधी हिंसा पर CM योगी

मोदी का कुत्ता, शाह का रखैल, योगी की नाजायद औलाद: अखिलेश ने नंबर किया वायरल, सपाई बक रहे गालियाँ

‘पत्रकार’ आतंकी कर सकता है CM योगी पर हमला: खुफिया विभाग की रिपोर्ट, UP पुलिस ने जारी किया अलर्ट

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कोरोना काल में ₹42 लाख का क्रिकेट मैच… खिलाड़ी झारखंड के ‘माननीय’ MLA लोग, मैन ऑफ द मैच खुद CM सोरेन

कोरोना महामारी के दौरान 42 लाख रुपए का क्रिकेट मैच खेल लिया झारखंड के विधायकों ने। मैन ऑफ द मैच खुद बने मुख्यमंत्री सोरेन।

‘वसीम रिजवी का सिर कलम करने वाले को 25 लाख रुपए का इनाम’: कॉन्ग्रेस नेता ने खुलेआम किया दोबारा ऐलान

कॉन्ग्रेस विधायक राशिद खान ने मंगलवार को कहा कि वह शिया वक्‍फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी का सिर काटने वाले को 25 लाख रुपए का इनाम देने की बात पर अभी भी कायम हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
142,284FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe