Monday, April 22, 2024
Homeराजनीति'अब तक की सबसे स्वादिष्ट गौमाता, जिसे फ्राई कर के खाया': केरल के कॉन्ग्रेस...

‘अब तक की सबसे स्वादिष्ट गौमाता, जिसे फ्राई कर के खाया’: केरल के कॉन्ग्रेस नेता ने शेयर की बीफ खाते हुए तस्वीर, हिन्दुओं पर कसा तंज

जे नंदकुमार ने कहा कि कॉन्ग्रेस पार्टी का असली चेहरा यही है। उन्होंने कहा कि दक्षिण भारत में कॉन्ग्रेस नेता अपने सारे मुखौटे उतार देते हैं।

केरल के कॉन्ग्रेस नेता श्रीदेव एसएस सोमन ने गोमांस खाते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड कर के हिन्दुओं को चिढ़ाया है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) नेता जे नंदकुमार ने इसका स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर करते हुए आपत्ति जताई है। उन्होंने बताया कि कैसे एक तो कॉन्ग्रेस नेता श्रीदेव सोमन ने गोमांस खाया, ऊपर से इसकी तस्वीर फेसबुक पर अपलोड कर के हिन्दुओं पर तंज कसा। कॉन्ग्रेस नेता ने उन्होंने मलयालम भाषा में ये पोस्ट लिखा।

अपने फेसबुक पोस्ट में केरल कॉन्ग्रेस के नेता श्रीदेव एसएस सोमन ने लिखा, “ये मैंने अब तक का सबसे स्वादिष्ट गौमाता को फ्राई कर के भोजन किया है। क्या आप भी इसमें से कुछ लेना चाहते हैं?” जे नंदकुमार ने कहा कि कॉन्ग्रेस पार्टी का असली चेहरा यही है। उन्होंने कहा कि दक्षिण भारत में कॉन्ग्रेस नेता अपने सारे मुखौटे उतार देते हैं। बता दें कि केरल में मोपला मुस्लिमों द्वारा किए गए नरसंहार की सच्चाई मुख्यधारा में लाने में जे नंदकुमार का बड़ा योगदान है।

अब लोग केरल कॉन्ग्रेस के नेता श्रीदेव सोमन पर कड़ी कार्रवाई की माँग कर रहे हैं। फेसबुक पर श्रीदेव सोमन के लगभग 25,000 फॉलोवर्स हैं। वो पेशे से कोल्लम स्थित डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में अधिवक्ता हैं। कोझिकोड स्थित गवर्नमेंट लॉ कॉलेज से उन्होंने कानून की पढ़ाई की है। कोल्लम के ही सूरानद गाँव के रहने वाले श्रीदेव सोमन ने फेसबुक पर खुद को ‘सिंगल’ बता रखा है। साथ ही वो ‘UDF केरल साइबर पोरली’ नामक फेसबुक पेज के एडमिन भी हैं।

बता दें कि केरल का मुख्य विपक्षी गठबंधन UDF (यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट) है, जिसमें कॉन्ग्रेस के अलावा ‘इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (IUML)’ और ‘रिवोल्युशनरी सोशलिस्ट पार्टी’ सहित कई दल शामिल हैं। जबकि वहाँ का सत्ताधारी गठबंधन LDF (लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट) है, जिसका नेतृत्व CPI(M) करती है। मई 2017 में केरल कॉन्ग्रेस के नेता खुलेआम सड़कों पर गाय भी काट चुके हैं। उन्होंने ऑन कैमरा गाय काट कर उसका सिर लहराते हुए प्रदर्शन किया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मुस्लिमों के लिए आरक्षण माँग रही हैं माधवी लता’: News24 ने चलाई खबर, BJP प्रत्याशी ने खोली पोल तो डिलीट कर माँगी माफ़ी

"अरब, सैयद और शिया मुस्लिमों को आरक्षण का लाभ नहीं मिलता है। हम तो सभी मुस्लिमों के लिए रिजर्वेशन माँग रहे हैं।" - माधवी लता का बयान फर्जी, News24 ने डिलीट की फेक खबर।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe