Thursday, August 18, 2022
Homeराजनीति'अब तक की सबसे स्वादिष्ट गौमाता, जिसे फ्राई कर के खाया': केरल के कॉन्ग्रेस...

‘अब तक की सबसे स्वादिष्ट गौमाता, जिसे फ्राई कर के खाया’: केरल के कॉन्ग्रेस नेता ने शेयर की बीफ खाते हुए तस्वीर, हिन्दुओं पर कसा तंज

जे नंदकुमार ने कहा कि कॉन्ग्रेस पार्टी का असली चेहरा यही है। उन्होंने कहा कि दक्षिण भारत में कॉन्ग्रेस नेता अपने सारे मुखौटे उतार देते हैं।

केरल के कॉन्ग्रेस नेता श्रीदेव एसएस सोमन ने गोमांस खाते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड कर के हिन्दुओं को चिढ़ाया है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) नेता जे नंदकुमार ने इसका स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर करते हुए आपत्ति जताई है। उन्होंने बताया कि कैसे एक तो कॉन्ग्रेस नेता श्रीदेव सोमन ने गोमांस खाया, ऊपर से इसकी तस्वीर फेसबुक पर अपलोड कर के हिन्दुओं पर तंज कसा। कॉन्ग्रेस नेता ने उन्होंने मलयालम भाषा में ये पोस्ट लिखा।

अपने फेसबुक पोस्ट में केरल कॉन्ग्रेस के नेता श्रीदेव एसएस सोमन ने लिखा, “ये मैंने अब तक का सबसे स्वादिष्ट गौमाता को फ्राई कर के भोजन किया है। क्या आप भी इसमें से कुछ लेना चाहते हैं?” जे नंदकुमार ने कहा कि कॉन्ग्रेस पार्टी का असली चेहरा यही है। उन्होंने कहा कि दक्षिण भारत में कॉन्ग्रेस नेता अपने सारे मुखौटे उतार देते हैं। बता दें कि केरल में मोपला मुस्लिमों द्वारा किए गए नरसंहार की सच्चाई मुख्यधारा में लाने में जे नंदकुमार का बड़ा योगदान है।

अब लोग केरल कॉन्ग्रेस के नेता श्रीदेव सोमन पर कड़ी कार्रवाई की माँग कर रहे हैं। फेसबुक पर श्रीदेव सोमन के लगभग 25,000 फॉलोवर्स हैं। वो पेशे से कोल्लम स्थित डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में अधिवक्ता हैं। कोझिकोड स्थित गवर्नमेंट लॉ कॉलेज से उन्होंने कानून की पढ़ाई की है। कोल्लम के ही सूरानद गाँव के रहने वाले श्रीदेव सोमन ने फेसबुक पर खुद को ‘सिंगल’ बता रखा है। साथ ही वो ‘UDF केरल साइबर पोरली’ नामक फेसबुक पेज के एडमिन भी हैं।

बता दें कि केरल का मुख्य विपक्षी गठबंधन UDF (यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट) है, जिसमें कॉन्ग्रेस के अलावा ‘इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (IUML)’ और ‘रिवोल्युशनरी सोशलिस्ट पार्टी’ सहित कई दल शामिल हैं। जबकि वहाँ का सत्ताधारी गठबंधन LDF (लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट) है, जिसका नेतृत्व CPI(M) करती है। मई 2017 में केरल कॉन्ग्रेस के नेता खुलेआम सड़कों पर गाय भी काट चुके हैं। उन्होंने ऑन कैमरा गाय काट कर उसका सिर लहराते हुए प्रदर्शन किया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

रोहिंग्या और बांग्लादेशी घुसपैठियों के लिए आधार कार्ड बनवा रहा है PFI : पटना पुलिस की जाँच में बड़ा खुलासा

फर्जी दस्तावेज से पीएफआई बनवा रहा है रोहिंग्याओं और बांग्लादेशी घुसपैठियों के लिए आधार कार्ड। पटना पुलिस की जाँच में बड़ा खुलासा।

श्रीकृष्ण ही सत्य हैं, अब तो ‘सुलेमान’ भी साक्षी है: द्वापर के इतिहास को आज से जोड़ती है ‘कार्तिकेय 2’, नए पैन-इंडिया स्टार का...

'कार्तिकेय 2' ने ये सुनिश्चित कर दिया है कि इस फ्रैंचाइजी जी अगली फिल्म पैन-इंडिया होगी। निखिल सिद्धार्थ का अभिनय उम्दा और उनकी स्क्रीन प्रेजेंस दमदार है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
215,056FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe