Monday, June 17, 2024
Homeदेश-समाजमुश्किल में फँसी प्रियंका गाँधी वाड्रा, 50% कमीशन वाले ट्वीट पर एक्शन मोड में...

मुश्किल में फँसी प्रियंका गाँधी वाड्रा, 50% कमीशन वाले ट्वीट पर एक्शन मोड में BJP, बोली- सबूत दो नहीं तो कार्रवाई होगी

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, "मुझे लगता है कि प्रियंका गाँधी को संसद में होनी चाहिए। निश्चित ही उन्हें लोकसभा में होना चाहिए। उनके पास सारी खूबियाँ हैं वो संसद में बहुत बढ़िया काम करेंगी। वह लोकसभा में होने की योग्यता रखती हैं। अगर वो संसद जाती हैं तो मुझे खुशी होगी। उम्मीद करता हूँ कि कॉन्ग्रेस पार्टी उन्हें स्वीकार करेगी और उनके लिए बढ़िया योजना तैयार करेगी।"

कॉन्ग्रेस की महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा मुश्किल में फँसती नजर आ रही हैं। दरअसल, प्रियंका ने मध्य प्रदेश हाईकोर्ट की ग्वालियर बेंच के नाम सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक चिट्ठी को लेकर ट्वीट किया था। इस चिट्ठी के जरिए प्रियंका ने शिवराज सरकार पर ठेकेदारों से 50% कमीशन लेने का आरोप लगाया था। इस पर मध्य प्रदेश बीजेपी कार्रवाई की बात कर रही है।

प्रियंका गाँधी वाड्रा ने एक अखबार की कटिंग शेयर कर लिखा था, “मध्य प्रदेश में ठेकेदारों के संघ ने हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर शिकायत की है कि प्रदेश में 50% कमीशन देने पर ही भुगतान मिलता है। कर्नाटक में भ्रष्ट BJP सरकार 40% कमीशन की वसूली करती थी। मध्य प्रदेश में BJP भ्रष्टाचार का अपना ही रिकॉर्ड तोड़कर आगे निकल गई है। कर्नाटक की जनता ने 40% कमीशन वाली सरकार को बाहर किया। अब मध्य प्रदेश की जनता 50% कमीशन वाली भाजपा सरकार को सत्ता से हटाएगी।”

सोशल मीडिया पर वायरल चिट्ठी और प्रियंका गाँधी के इस ट्वीट पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “आदमी है नहीं, संस्था का पता, लापता। संस्था फर्जी, चिट्ठी फर्जी। सूत न कपास, कॉन्ग्रेसियों में लट्ठम लट्ठ।” वहीं इस ट्वीट के साथ शेयर किए वीडियो में सीएम शिवराज ने कहा है कि उन्होंने इंटेलिजेंस को इस चिट्ठी की जाँच करने के लिए कहा था। इसमें सामने आया कि यह चिठ्ठी फर्जी है और इसमें लिखा पता भी फर्जी ही है।

वहीं, सूबे के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा, “मध्य प्रदेश में कॉन्ग्रेस मुद्दाविहीन होकर घृणित मानसिकता के साथ राजनीति कर रही है। प्रदेश कॉन्ग्रेस के नेताओं ने पहले राहुल गाँधी जी से झूठ बुलवाया, अब प्रियंका गाँधी जी से झूठा ट्वीट करवाया। प्रियंका जी, आपने जो ट्वीट किये हैं उसके प्रमाण दो, अन्यथा हमारे पास कार्यवाही के सारे विकल्प खुले हैं।”

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और खजुराहो सांसद विष्णु दत्त शर्मा ने कॉन्ग्रेस पर मध्य प्रदेश की छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए कानूनी कार्रवाई की बात कही। उन्होंने लिखा, “मिस्टर बंटाधार और करप्शननाथ को सत्ता की इतनी भूख है कि उन्होंने झूठे पत्र के आधार पर मध्य प्रदेश की छवि खराब करने का असफल प्रयास किया है। पहले उनके भाई ने झूठ बोलकर जनता को ठगा, अब प्रियंका झूठ परोस रही हैं। कॉन्ग्रेस नेताओं के इस कृत्य के खिलाफ भाजपा कानूनी कार्रवाई करेगी।”

वहीं, शेयर किए गए वीडियो में उन्होंने कहा है, “इस साइबर क्राइम के खिलाफ भाजपा कड़ा एक्शन लेगी। प्रियंका गाँधी को जवाब देना पड़ेगा कि यह पत्र कहाँ से आया। झूठे पत्र के आधार पर आपने देश को गुमराह किया है।”

प्रियंका को संसद में होना चाहिए, उनके पास योग्यता है: रॉबर्ट वाड्रा

प्रियंका गाँधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने PTI से हुई बातचीत में प्रियंका की तारीफ की। उन्होंने कहा है, “मुझे लगता है कि प्रियंका गाँधी को संसद में होनी चाहिए। निश्चित ही उन्हें लोकसभा में होना चाहिए। उनके पास सारी खूबियाँ हैं वो संसद में बहुत बढ़िया काम करेंगी। वह लोकसभा में होने की योग्यता रखती हैं। अगर वो संसद जाती हैं तो मुझे खुशी होगी। उम्मीद करता हूँ कि कॉन्ग्रेस पार्टी उन्हें स्वीकार करेगी और उनके लिए बढ़िया योजना तैयार करेगी।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -