Sunday, July 14, 2024
Homeदेश-समाजपार्टी के बाद नाश्ता करने राष्ट्रपति भवन गए थे दुष्यंत सिंह, राष्ट्रपति कराएँगे चेकअप;...

पार्टी के बाद नाश्ता करने राष्ट्रपति भवन गए थे दुष्यंत सिंह, राष्ट्रपति कराएँगे चेकअप; कनिका पर FIR के आदेश

कनिका कपूर के साथ लखनऊ में शुक्रवार को पाँच और लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हो गई है। किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में तीन अन्य लोगों के साथ भर्ती कराया गया।

कोरोना वायरस की आपदा के बावजूद लापरवाही बरतने के कारण सैकड़ों लोगों की जिन्दगी संकट में डालने वाली कोरोना वायरस से पीड़ित बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर के खिलाफ लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश ने एफआईआर दर्ज करने के आदेश जारी कर दिए हैं।

कनिका कपूर ने संवेदनशील माहौल के बावजूद सरकार द्वारा जारी की गई तमाम एडवाइजरी को नजरअंदाज कर लगातार पार्टियाँ अटेंड की और बिना कोरोना के परिक्षण के लोगों से मेलजोल जारी रखा। कनिका कपूर के साथ लखनऊ में शुक्रवार को पाँच और लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हो गई है। किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में तीन अन्य लोगों के साथ भर्ती कराया गया।

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की घोर लापरवाही के कारण लखनऊ में बड़ी आबादी संकट में है। लंदन से लौटने के बाद उनके द्वारा अटेंड की गई हाई प्रोफाइल पार्टी में अफसरों से लेकर राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे समेत बड़े नेता मौजूद थे, जिनमें से कईयों ने खुद को घर पर ही सेल्फ क्वारंटाइन कर लिया है। इस मामले में प्रमुख सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने कनिका कपूर की सभी पार्टियों की जाँच का आदेश दिया है। उन्होंने डीएम अभिषेक प्रकाश से 24 घंटे में जाँच रिपोर्ट माँगी है।

कनिका की पार्टी में शामिल होने वाले दुष्यंत राष्ट्रपति भवन भी गए थे

लंदन से लौटने के बाद 8 दिन के भीतर कनिका कपूर कई लोगों से मिलीं, और दो पार्टियों में भी शामिल हुई। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस में एक पार्टी पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी के रिश्तेदार ने दी थी। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रविवार (15 मार्च) को आयोजित हुई इस पार्टी में शामिल होने वाले दुष्यंत सिंह इसके बाद भी कई समारोह में पहुँचे।

बुधवार की सुबह राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने यूपी और राजस्थान के सांसदों के लिए राष्ट्रपति भवन में ब्रेकफास्ट की मेजबानी की थी। इस कार्यक्रम की एक ऐसी तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें दुष्यंत सिंह, जिन्होंने कि कनिका कपूर के साथ पार्टी अटेंड की थी, राष्ट्रपति कोविंद के पीछे खड़े दिख रहे हैं। हालाँकि, बताया जा रहा है कि राष्ट्रपति कोविंद ने दुष्यंत सिंह और अन्य सांसदों से हाथ नहीं मिलाया।

पार्टी से लौटे दुष्यंत सिंह ने के साथ लोकसभा में उनके बगल में बैठे टीएमसी के सांसद डेरेक ओ ब्रायन भी अब सेल्फ क्वारन्टाइन में हैं। वह दो दिन पहले स्थायी समिति की एक बैठक में दुष्यंत सिंह के बगल में बैठे थे।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

डोनाल्ड ट्रंप को मारी गई गोली, अमेरिकी मीडिया बता रहा ‘भीड़ की आवाज’ और ‘पॉपिंग साउंड’: फेसबुक पर भी वामपंथी षड्यंत्र हावी

डोनाल्ड ट्रंप की हत्या के प्रयास की पूरी दुनिया के नेताओं ने निंदा की, तो अमेरिकी मीडिया ने इस घटना को कमतर आँकने की कोशिश की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -