Friday, July 19, 2024
Homeराजनीति'मैं तुम्हें मार डालूँगा… तुम्हारा दिल खाऊँगा' : BJP विधायक टी राजा सिंह को...

‘मैं तुम्हें मार डालूँगा… तुम्हारा दिल खाऊँगा’ : BJP विधायक टी राजा सिंह को पाकिस्तान के बाद इंडोनेशिया से आई धमकी, लिखा- मुसलमान कभी नहीं मरेंगे

धमकी दे रहे व्यक्ति ने टी राजा सिंह को लिखा, "मैं तुम्हारे लिए मौत हूँ। मैं वही हूँ जो तुम्हे मार डालेगा। अपने जीवन के प्रति सावधान रहें क्योंकि मैं तुम्हारे बीच हूँ। मैं तुम्हे वैसे ही मार डालूँगा जैसे मैंने तुम्हारे भगवान को मार डाला। मुसलमान कभी नहीं मरेंगे। आपका दिल मेरे खाने की मेज पर पकवान होगा।"

हैदराबाद के गोशमहल से भाजपा विधायक टी राजा सिंह को विदेशी नंबर से लगातार जान से मारने की धमकियाँ मिल रहीं हैं। धमकी देने वाले अधिकतर नंबर ISD कोड के मुताबिक इंडोनेशिया से हैं। वहीं कुछ नंबर इंग्लैंड और कुछ पाकिस्तान से भी बताए जा रहे हैं। धमकी देने वालों ने खुद के कई स्लीपर एजेंट ओवैसी के संसदीय क्षेत्र में होने की बात कहते हुए MLA टी राजा के दिन बस गिने-चुने बताए हैं। राजा सिंह ने केंद्रीय सुरक्षा बल की माँग करते हुए तेलंगाना प्रशासन पर भी अपनी हत्या की साजिश में शामिल होने की आशंका जताई है।

विधायक राजा सिंह ने ऑपइंडिया को कुछ धमकियों के स्क्रीनशॉट भेजे हैं। उन्होंने बताया कि सबसे नए नंबर से आ रही धमकी शुक्रवार (24 फरवरी 2023) को मिली है। इन स्क्रीनशॉट में दिख रहा नंबर +62895619213532 है। धमकी दे रहे व्यक्ति ने लिखा, “मैं तुम्हारे लिए मौत हूँ। मैं वही हूँ जो तुम्हे मार डालेगा। अपने जीवन के प्रति सावधान रहें क्योंकि मैं तुम्हारे बीच हूँ। मैं तुम्हे वैसे ही मार डालूँगा जैसे मैंने तुम्हारे भगवान को मार डाला। मुसलमान कभी नहीं मरेंगे। आपका दिल मेरे खाने की मेज पर पकवान होगा।”

राजा सिंह को मिली धमकियाँ

हालाँकि BJP विधायक राजा सिंह ने धमकी दे रहे व्यक्ति की चुनौती स्वीकार की है। उन्होंने अपने जवाब में धमका रहे व्यक्ति को सामने आने का चैलेन्ज दिया है। राजा सिंह के सामने आने के चैलेन्ज पर आरोपित ने कोई सीधा जवाब नहीं दिया और उन्हें मार डालने की ही धमकी दोहराता रहा। भाजपा विधायक के मुताबिक धमकी दे रहा व्यक्ति अपना नाम और परिचय नहीं बता रहा। अपनी धमकी के साथ उसने हिन्दू धर्म का भी मज़ाक उड़ाया है। आरोपित ने राजा सिंह के भगवान को अपने टॉयलेट में बताते हुए उनके देश और धर्म दोनों को कचरा लिखा है। धमकीबाज ने हिंदी के लिए भी गाली लिखी है।

हत्या की साजिश में शासन और प्रशासन भी

ऑपइंडिया से बात करते हुए भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने बताया कि उन्हें लगभग हर दिन विदेशों के कई नंबरों से जान से मारने की धमकियाँ दी जा रहीं है। राजा सिंह के मुताबिक धमकी देने वाले ने कहा, “ओवैसी के पार्लियामेंट में उनके कई स्लीपर सेल मौजूद हैं। बस कुछ ही दिन में तुम्हारी काम तमाम होने वाला है।” तेलंगाना शासन और हैदराबद प्रशासन पर अपनी सुरक्षा की अनदेखी का आरोप लगाते हुए राजा सिंह ने हमें बताया कि उन्हें बार-बार बिगड़ रही गाड़ी दे दी गई है। उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा है कि तेलंगाना का शासन और प्रशासन भी उनकी हत्या की साजिश में शामिल हैं।

अन्य नंबर जहाँ से मिल रहीं धमकियाँ

राजा सिंह ने हमें आगे बताया कि साल 2014 में उन्हें जो हैदराबाद पुलिस की प्रशानिक सुरक्षा मिली थी ठीक वही आज तक है। बकौल राजा सिंह उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्रालय को भी कई बार अपनी सुरक्षा में केंद्रीय बल देने की माँग की लेकिन उस पर कोई ध्यान नहीं दिया गया। राजा सिंह भारत सरकार गृह मंत्रालय को अपनी सुरक्षा पर गौर करने का पत्र दुबारा भेजने वाले हैं। 20 फरवरी 2023 को भी राजा सिंह अपने ट्विटर हैंडल से हैदराबद पुलिस और वहाँ के कमिश्नर को टैग करते हुए खुद को पाकिस्तान से मौत की धमकी मिलने की जानकारी दे चुके हैं।

गौरतलब है कि विधायक राजा सिंह इसी माह बार-बार खराब हो रही अपनी सरकारी गाड़ी भी मुख्यमंत्री आवास पर जा कर लौटा चुके हैं। इस दौरान उन्हें हिरासत में ले कर बाद में रिहा कर दिया गया था। राजा सिंह का दावा है कि उन्हें फिर वही गाड़ी वापस दे दी गई है जिसे उन्होंने मुख्यमंत्री तेलंगाना के सरकारी आवास पर छोड़ दिया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

राहुल पाण्डेय
राहुल पाण्डेयhttp://www.opindia.com
धर्म और राष्ट्र की रक्षा को जीवन की प्राथमिकता मानते हुए पत्रकारिता के पथ पर अग्रसर एक प्रशिक्षु। सैनिक व किसान परिवार से संबंधित।

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फ्लाइट में साथ बैठे थे, पूछा मूवी देखती हो, दिखाने लगे पोर्न… जिंदल स्टील के CEO पर महिला यात्री ने लगाया इल्जाम, कहा- मुझे...

अनन्या छौछरिया नाम की महिला ने जिंदल स्टील के सीईओ दिनेश सारोगी के ऊपर यौन उत्पीड़न का इल्जाम लगाया है।

वाहन फूँके, पुलिस पर हमला… दंगों में जला ब्रिटेन का लीड्स: यहीं से सांसद चुना गया है गाजा समर्थक मोतिन अली, जीत के बाद...

ब्रिटेन के शहर लीड्स में दंगे भड़क गए हैं। प्रवासी दंगाइयों ने एक इलाके में जम का उत्पात मचाया और पुलिस की गाड़ियों को तोड़ आग लगा दी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -