Sunday, June 16, 2024
Homeराजनीतिकेजरीवाल की जिस रैली में लाखों लोगों के जुटने का था दावा, वहाँ से...

केजरीवाल की जिस रैली में लाखों लोगों के जुटने का था दावा, वहाँ से आई खाली कुर्सियों की तस्वीरें

इस रैली में अरविंद केजरीवाल के अलावा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के अलावा शिक्षा मंत्री आतिशी, कैलाश गहलोत, सौरभ भारद्वाज एवं अन्य मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मौजूद रहे। वहीं, कॉन्ग्रेस नेता कपिल सिब्बल भी मंच पर उपस्थित थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अगुवाई वाली केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ दिल्ली की आम आदमी पार्टी (AAP) ने दिल्ली में रविवार (11 जून 2023) को रैली का आयोजन किया। इस रैली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने 5 लाख लोगों के शामिल होने का दावा किया।

हालाँकि, भाजपा ने सीएम केजरीवाल के इस दावे को पूरी तरह खारिज कर दिया। भाजपा नेताओं ने दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित इस रैली का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि सीएम केजरीवाल के दावे के विपरीत लोगों के लिए लगाई गईं कुर्सियाँ खाली पड़ी हैं।

भाजपा नेताओं ने अरविंद केजरीवाल की रैली को फ्लॉप बताया है। कपिल मिश्रा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “AAP की महा फ्लॉप रैली 11 बजे रामलीला मैदान में सब ख़ाली सुना है CM फ़ोन पर अपने नेताओं को गालियाँ दे रहे हैं।”

दिल्ली भाजपा ने रैली स्थल की एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “महाफ्लॉप हुई आप की महारैली जनता भी जान चुकी है कि केजरीवाल और आप कितने बड़े धूर्त हैं। कुर्सियां खाली पड़ी हैं। दिल्ली वालों ने बता दिया कि अब झांसे में नहीं आएंगे। स्थान -रामलीला मैदान समय – सुबह 11:00 बजे।”

बता दें कि दिल्ली सरकार को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ केन्द्र सरकार ने अध्यादेश लाया था। इस आध्यादेश के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने इस रैली का आयोजन किया गया है। इस दौरान सीएम केजरीवाल ने केंद्र की भाजपा सरकार और भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

इस रैली में अरविंद केजरीवाल के अलावा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के अलावा शिक्षा मंत्री आतिशी, कैलाश गहलोत, सौरभ भारद्वाज एवं अन्य मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मौजूद रहे। वहीं, कॉन्ग्रेस नेता कपिल सिब्बल भी मंच पर उपस्थित थे।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

परचून की दुकान से लेकर कई हजार करोड़ के कारोबार तक, 38 मुकदमों वाले हाजी इक़बाल ने सपा-बसपा सरकार में ऐसी जुटाई अकूत संपत्ति:...

सहारनपुर में मिर्जापुर का रहने वाला मोहम्मद इकबाल परचून की दुकान से काम शुरू कर आगे बढ़ता गया। कभी शहद बेचा, तो फिर राजनीति में आया और खनन माफिया भी बना।

भाजपा विधायक T राजा सिंह हैदराबाद में गिरफ्तार: हमले के शिकार गोरक्षकों से जा रहे थे मिलने, आरोप- मूकदर्शक बनी रही थी तेलंगाना पुलिस

तेलंगाना के मेडक में गौ रक्षा कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले में 2 लोग घायल। मिलने जा रहे भाजपा विधायक टी राजा सिंह गिरफ्तार।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -