Tuesday, September 21, 2021
Homeराजनीति'सेक्युलर' नशे में फरहान अख्तर ने किया ट्वीट, लोगों ने उड़ाई खिल्ली

‘सेक्युलर’ नशे में फरहान अख्तर ने किया ट्वीट, लोगों ने उड़ाई खिल्ली

फरहान अख्तर ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'भोपाल वासियों अपने शहर को दूसरी गैस त्रासदी से बचा लो।"

फरहान अख्तर ने आज सुबह (19 मई) को एक ट्वीट कर भोपाल वासियों से अपील की कि वह ‘गोडसे-समर्थक’ भाजपा लोकसभा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को वोट न दें।

यह अपील हास्यास्पद इसलिए थी कि भोपाल में पिछले चरण में ही 12 मई को मतदान सम्पन्न हो चुका है। ट्विटर पर इसके बाद लोगों ने फरहान अख्तर की खिल्ली उड़ानी शुरू कर दी।

फरहान अख्तर और उनके पिता जावेद अख्तर ‘कमिटेड सेक्युलरिस्ट’ हैं। इसी नाते दोनों गाहे-बगाहे भाजपा, और उसके बहाने हिन्दुओं पर, निशाना साधते ही रहते हैं। पर मतदान बीत जाने के एक हफ्ते बाद की यह अपील किसी भी एंगल से पल्ले नहीं पड़ रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अल्लाह करे न्यूजीलैंड के सारे खिलाड़ी मर जाएँ’: शोएब अख्तर ने कहा- पिंजा लगाने का समय आ गया, छोड़ना नहीं है

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड द्वारा अपनी-अपनी क्रिकेट टीमों का पाकिस्तान दौरा रद्द किए जाने से न सिर्फ वहाँ के आम लोग, बल्कि पूर्व क्रिकेटर्स भी खासे नाराज़ नजर आ रहे हैं।

‘अमित शाह के मंत्रालय ने कहा- हिंदू धर्म को खतरा काल्पनिक’: कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता को RTI एक्टिविस्ट बता TOI ने किया गुमराह

TOI ने एक खबर चलाई, जिसका शीर्षक था - 'RTI: हिन्दू धर्म को खतरा 'काल्पनिक' है - केंद्रीय गृह मंत्रालय' ने कहा'। जानिए इसकी सच्चाई क्या है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,490FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe