Wednesday, August 4, 2021
Homeराजनीतिपूर्व पत्नी पर लगे धोखाधड़ी के आरोप तो भूतपूर्व CM कुमारस्वामी ने किया पहचानने...

पूर्व पत्नी पर लगे धोखाधड़ी के आरोप तो भूतपूर्व CM कुमारस्वामी ने किया पहचानने से इनकार, कहा- मुझे नहीं पता वो कौन है

"कौन है राधिका… मुझे नहीं पता कि वो कौन है… मुझे उन लोगों के बारे में क्यों परेशान होना चाहिए, जिनके बारे में मुझे कुछ नहीं पता। मुझे उन लोगों के बारे में मत पूछो जिन्हें मैं नहीं जानता।"

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी और साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री राधिका कुमारस्वामी इन दिनों धोखाधड़ी के मामले को लेकर सुर्खियों में है। केंद्रीय अपराध शाखा पुलिस उनपर शिकंजा कसते हुए लगातार मामले की पूछताछ में जुटी है।  मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सीसीबी ने राधिका कुमारस्वामी से बुधवार को करीब चार घंटे तक पूछताछ की थी। इसी बीच खबर आ रही है कि राधिका के पति पूर्व CM कुमारस्वामी ने उन्हें पहचानने से इनकार कर दिया है।

कुमारस्वामी रविवार को मंड्या जिले श्रीरंगा पटना तालुक के नेरलेकेरे गाँव के दौरे पर थे, उसी दौरान मीडिया के सामने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उन्हें नहीं पता कि राधिका कौन है!। दरअसल, मीडिया उनसे राधिका कुमारस्वामी को मिले CCB (सेंट्रल क्राइम ब्यूरो) के नोटिस के बारे में जानना चाहती थी।

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए पूर्व कर्नाटक सीएम ने कहा, “कौन है राधिका… मुझे नहीं पता कि वो कौन है… मुझे उन लोगों के बारे में क्यों परेशान होना चाहिए, जिनके बारे में मुझे कुछ नहीं पता। मुझे उन लोगों के बारे में मत पूछो जिन्हें मैं नहीं जानता।” खबरों की माने तो 2006 में एचडी कुमारस्वामी ने राधिका से शादी की थी। दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम शमिका कुमारस्वामी है।

गौरतलब है कि राधिक पर युवराज नाम के शख्स के साथ मिलकर एक रियल एस्टेट कारोबारी से धोखाधड़ी कर 75 लाख रुपए लेने का आरोप है। कथिततौर पर युवराज ने अभिनेत्री के एकाउंट में 75 लाख रुपए ट्रांसफर किए थे। इसी सिलसिले में पूर्व सीएम की पत्नी इस वक्त जाँच एजेंसी के सवालों के घेरे में है और शुक्रवार को केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) के सामने पेश हुई थी। बता दें युवराज पहले से ही राजनेताओं और सरकारी कर्मचारियों सहित कई लोगों को धोखा देने के आरोप में गिरफ्तार हैं।

उल्लेखनीय है कि सीसीबी ने पिछले साल दिसंबर में युवराज को गिरफ्तार किया था। एक रियल एस्टेट कारोबारी ने उसके खिलाफ चुनाव में टिकट देने के नाम पर 10 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने की शिकायत दर्ज कराई है। युवराज के घर पर छापेमारी के दौरान 26 लाख रुपए बरामद हुआ था।

बता दें कि राधिका कुमारस्वामी कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी की पत्नी हैं। साथ ही कन्नड़ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री भी हैं। उन्होंने मसाला, गुड लक, जनपाड़ा, रुद्र तांडव सहित साउथ सिनेमा की कई फिल्मों में अभिनय किया है और फिल्मी पर्दे पर अपनी खास पहचान छोड़ी है।  

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

5 करोड़ कोविड टीके लगाने वाला पहला राज्य बना उत्तर प्रदेश, 1 दिन में लगे 25 लाख डोज: CM योगी ने लोगों को दी...

उत्तर प्रदेश देश का पहला राज्य बन गया है, जिसने पाँच करोड़ कोरोना वैक्सीनेशन का आँकड़ा पार कर लिया है। सीएम योगी ने बधाई दी।

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द सीएम हैप्पी एंड गे: केजरीवाल सरकार का घोषणा प्रधान राजनीतिक दर्शन

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द CM हैप्पी एंड गे, एक अंग्रेजी कहावत की इस पैरोडी में केजरीवाल के राजनीतिक दर्शन को एक वाक्य में समेट देने की क्षमता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,869FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe