अफरीदी बेइज्जत होने का मौका खोजते रहते हैं, उन्हें KG tutorials की ज़रूरत: गौतम गंभीर

बीजेपी सांसद ने अफरीदी पर तंज़ कसते हुए कहा कि अफरीदी 'गंभीर' (mature) होने से लगातार इंकार कर रहे हैं। अतः गौतम उनके लिए KG क्लास के tutorials ऑनलाइन मंगवा रहे हैं।

पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद और टीम इण्डिया के विस्फोटक ओपनर रह चुके गौतम गंभीर ने पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की ऑनलाइन चुटकी लेते हुए कहा कि अफरीदी खुद ही खुद को शर्मिंदा करने का तरीका ढूँढ़ लेते हैं। आईपीएल फ्रेंचाइज़ी केकेआर के कप्तान रह चुके सलामी बल्लेबाज़ ने यह ट्वीट अफरीदी के उस बयान के जवाब में किया, जिसमें अफरीदी ने हिंदुस्तान-पाकिस्तान की नियंत्रण रेखा (LOC) पर जाने का ऐलान किया था।

अफरीदी के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए गंभीर ने लिखा है, “दोस्तो, इस फोटो में शाहिद अफरीदी खुद शाहिद अफरीदी से पूछ रहे हैं कि उन्हें शाहिद अफरीदी को अगली बार शर्मिंदा करने के लिए क्या करना चाहिए जिससे कि यह साबित हो सके कि शाहिद अफरीदी ने परिपक्व होने से इनकार कर दिया है।” 

साथ ही अफरीदी पर तंज़ कसते हुए कहा कि अफरीदी ‘गंभीर’ (mature) होने से लगातार इंकार कर रहे हैं। अतः गौतम उनके लिए KG क्लास के tutorials ऑनलाइन मंगवा रहे हैं।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर हर मोर्चे पर मुँह की खाने के बाद अब पाकिस्तान ने मैदान में उतारा है बूढ़े हो चुके पूर्व क्रिकेटरों को, जो लोगों को सोशल मीडिया पर बरगला रहे हैं। उन्हीं में से एक अफरीदी भी हैं।

शाहिद अफरीदी ने दावा किया है कि वे शुक्रवार (30 अगस्त) को दोपहर 12 बजे मजार-ए-कैद में मौजूद रहेंगे। पाकिस्तान उस घंटे को “कश्मीर का घंटा” (Kashmir Hour) के रूप में मना रहा है। उन्होंने अन्य लोगों से भी शामिल होने की अपील की। साथ ही उन्होंने जल्दी ही LOC पर जाने का भी ऐलान किया है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

शरजील इमाम
“अब वक्त आ गया है कि हम गैर मुस्लिमों से बोलें कि अगर हमारे हमदर्द हो तो हमारी शर्तों पर आकर खड़े हो। अगर वो हमारी शर्तों पर खड़े नहीं होते तो वो हमारे हमदर्द नहीं हैं। असम को काटना हमारी जिम्मेदारी है। असम और इंडिया कटकर अलग हो जाए, तभी ये हमारी बात सुनेंगे।"

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

143,993फैंसलाइक करें
36,108फॉलोवर्सफॉलो करें
164,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: