‘विधायक बनी रहूँगी लेकिन आम आदमी पार्टी से दे दूँगी इस्तीफ़ा’

पिछले दिनों भी अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी पर अपमानित करने का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि उन्हें मीटिंग में नहीं बुलाया जाता है, बार-बार अपमानित किया जाता है।

चाँदनी चौक से आम आदमी की विधायक अलका लांबा का आखिरकार आम आदमी पार्टी से मोह भंग हो चुका है और वो जल्द ही इस्तीफा दे सकती हैं। अलका लांबा ने कहा कि उन्हें लगता है कि उन्हें इस बारे में लोगों से बात करनी चाहिए और फिर एक निर्णय पर आना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह तय किया गया है कि उन्हें आम आदमी पार्टी से सारे संबंध तोड़ लेने चाहिए और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे देना चाहिए। लांबा ने कहा कि जल्द ही वो लिखित में आम आदमी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे देंगी। हालाँकि, उनका कहना है कि इसके बावजूद वो विधायक बनी रहेंगी।

बता दें कि, पिछले दिनों भी अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी पर अपमानित करने का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि उन्हें मीटिंग में नहीं बुलाया जाता है, बार-बार अपमानित किया जाता है। उन्होंने कहा था कि वो 20 साल कॉन्ग्रेस में रही और वहाँ भी संघर्ष किया, लेकिन आम आदमी पार्टी में उन्हें कभी सम्मान नहीं मिला। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा था कि वो पार्टी छोड़ने का मन बना चुकी हैं और इसको लेकर 4 अगस्त को फैसला करेंगी कि वो निर्दलीय उम्मीदवार के रुप में चुनाव लड़ेंगी या नहीं।

गौरतलब है कि, अलका लांबा और पार्टी नेतृत्व के बीच टकराव कोई नई बात नहीं है। वे कई मौकों पर अपनी ही पार्टी के फैसलों पर सवाल उठाती रहीं हैं। इस बीच, उन्होंने एक बार फिर से पार्टी छोड़ने की बात कही है। अलका लंबे समय से पार्टी से नाराज चल रही हैं और वह पार्टी लाइन के खिलाफ बयान देती रही हैं। लोकसभा चुनाव के बाद भी उन्होंने पार्टी के प्रदर्शन पर सवाल उठाए थे। 

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

दिल्ली दंगे
इस नैरेटिव से बचिए और पूछिए कि जिसकी गली में हिन्दू की लाश जला कर पहुँचा दी गई, उसने तीन महीने से किसका क्या बिगाड़ा था। 'दंगा साहित्य' के कवियों से पूछिए कि आज जो 'दोनों तरफ के थे', 'इधर के भी, उधर के भी' की ज्ञानवृष्टि हो रही है, वो तीन महीने के 89 दिनों तक कहाँ थी, जो आज 90वें दिन को निकली है?

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

155,450फैंसलाइक करें
43,324फॉलोवर्सफॉलो करें
179,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: