Saturday, June 22, 2024
Homeराजनीतिरोड शो के बीच जया बच्चन को आया गुस्सा, सेल्फी लेने वाले TMC समर्थक...

रोड शो के बीच जया बच्चन को आया गुस्सा, सेल्फी लेने वाले TMC समर्थक को मारा धक्का: Video वायरल

वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि चुनाव रैली में जया बच्चन अपने समर्थकों का पहले अभिवादन करती हैं, लेकिन तभी एक टीएमसी समर्थक उनकी गाड़ी के सामने आ जाता है और सेल्फी लेने लगता है, जिससे वह गुस्सा हो जाती हैं और उसे जोरदार धक्का मार देती हैं।

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में तृणमूल कॉन्ग्रेस के लिए प्रचार करने गई जया बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर हो रहा है। वीडियो में जया बच्चन एक टीएमसी समर्थक को धक्का देते दिख रही हैं।

वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि चुनाव रैली में जया बच्चन अपने समर्थकों का पहले अभिवादन करती हैं, लेकिन तभी एक टीएमसी समर्थक उनकी गाड़ी के सामने आ जाता है और सेल्फी लेने लगता है, जिससे वह गुस्सा हो जाती हैं और उसे जोरदार धक्का मार देती हैं।

बता दें कि जया बच्चन ने गुरुवार (8 अप्रैल) को शिवपुर और दक्षिण हावड़ा में तृणमूल कॉन्ग्रेस के उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो किया। इसके बाद वह उत्तर हावड़ा पहुँचीं और टीएमसी उम्मीदवार गौतम चौधरी के समर्थन में रोड शो करके वोट माँगे। इसी बीच वहाँ लोगों का हुजूम उमड़ा और उक्त घटना घटी।

सोशल मीडिया पर जया बच्चन की यह वीडियो तेजी से शेयर हो रही है। अभी तक इस पर टीएमसी की ओर से न ही कोई बयान आया है और न ही जया बच्चन ने कुछ कहा है। मीडिया में इस वीडियो को देख कयास लग रहे हैं कि विपक्षी दल इस मामले को मुद्दा बनाकर न केवल जया बच्चन को बल्कि पूरी टीएमसी को घेर सकता है।

गौरतलब है कि जया बच्चन का ऐसा पब्लिकली आपा खोना कोई नई बात नहीं है। जया बच्चन का सार्वजनिक जगहों पर गुस्सा फूटता रहता है। पिछले साल भोपाल में वह पारिवारिक सदस्यों के साथ बर्थडे सेलीब्रेशन के लिए गई हुईं थीं। वहाँ जब एक स्टाफ सदस्य ने उनके परिवार के साथ तस्वीर लेनी चाही तो उन्होंने इस पर आपत्ति उठा दी। उन्होंने कहा कि ये उनका प्राइवेट टाइम है। इसके अलावा कई बार उन्हें अन्य मौकों पर भी तस्वीर खींच रहे कैमरापर्सन पर नाराजगी जाहिर करते देखा गया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज भी ‘रलिव, गलिव, चलिव’ ही कश्मीर का सत्य, आखिर कब थमेगा हिन्दुओं को निशाना बनाने का सिलसिला: जानिए हाल के वर्षों में कब...

जम्मू कश्मीर में इस्लाम के नाम पर लगातार हिन्दू प्रताड़ना जारी है। 2024 में ही जिहाद के नाम पर 13 हिन्दुओं की हत्याएँ की जा चुकी हैं।

CM केजरीवाल ने माँगे थे ₹100 करोड़, हमने ₹45 करोड़ का पता लगाया: ED ने दिल्ली हाई कोर्ट को बताया, कहा- निचली अदालत के...

दिल्ली हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री और AAP मुखिया अरविन्द केजरीवाल की नियमित जमानत पर अंतरिम तौर पर रोक लगा दी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -