Monday, September 27, 2021
Homeराजनीति'दुर्दशा में ताहिर का परिवार, मिले प्रोटेक्शन' - अमानतुल्ला के ट्वीट पर कपिल मिश्रा...

‘दुर्दशा में ताहिर का परिवार, मिले प्रोटेक्शन’ – अमानतुल्ला के ट्वीट पर कपिल मिश्रा ने कहा – हुसैन की बीवी को AAP देगी टिकट

"ताहिर हुसैन के बच्चे रोते हुए मुझसे कहे कि उनका क्या क़ुसूर है? डर की वजह से आज वो अपने ही घर में नहीं रह पा रहे हैं, अकाउंट सीज़ होने की वजह से स्कूल की फ़ीस तक नहीं दे पा रहे। राज्यपाल साहब से गुज़ारिश है कि ताहिर हुसैन की फैमिली को प्रोटेक्शन दी जाए।"

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने एक ट्वीट में दावा किया है कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी (AAP) दिल्ली दंगों के मुख्य आरोपित और पूर्व AAP पार्षद ताहिर हुसैन की पत्नी को टिकट देगी। ज्ञात हो कि ताहिर हुसैन वर्तमान में पूर्वोत्तर दिल्ली में हुए हिन्दू-विरोधी दंगों के मामले में जेल में बंद है।

कपिल मिश्रा ने यह ट्वीट आम आदमी पार्टी नेता अमनातुल्ला खान के ट्वीट के बाद किया है, जिसमें उन्होंने ताहिर हुसैन के परिवार वालों की दुर्गति बयान की है। AAP विधायक अमानतुल्लाह खान ने दिल्ली के उप राज्यपाल से गुजारिश की है कि वह ताहिर हुसैन के परिवार को सुरक्षा दें। उन्होंने ट्वीट करके यह बात कही है।

बुधवार (अगस्त 26, 2020) को AAP नेता अमनातुल्ला खान ने एक ट्वीट में लिखा, “ताहिर हुसैन के बच्चे आज मुझसे मिले और रोते हुए मुझसे कहा कि हमारा क्या क़ुसूर है? डर की वजह से आज हम अपने ही घर में नहीं रह पा रहे हैं, अकाउंट सीज़ होने की वजह से स्कूल की फ़ीस तक नहीं दे पा रहे। राज्यपाल साहब से मेरी गुज़ारिश है कि ताहिर हुसैन की फैमिली को प्रोटेक्शन दी जाए।”

इसकी अगली सुबह एक ट्वीट में भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने लिखा, “आतंकी ताहिर हुसैन की बीवी को टिकट देगी AAP, जेल में ताहिर हुसैन को मिलेगी VVIP सुविधाएँ। देशद्रोह का केस चलाने की अनुमति नहीं देगी केजरीवाल सरकार। अंकित शर्मा के हत्यारे के परिवार से मिला अमानतुल्ला खान।”

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट के साथ Kreately.in पर प्रकाशित एक खबर का लिंक भी शेयर किया है। इस खबर के अनुसार, दिल्ली की तिहाड़ और मंडोली जेल में ताहिर हुसैन को वीवीआईपी सुविधाएँ देने की तैयारी चल रही है। इसमें कथित तौर पर बताया गया है कि दिल्ली में हुए हिन्दू-विरोधी दंगे और IB कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या के दौरान ताहिर हुसैन लगातार अमानतुल्ला खान और संजय सिंह के संपर्क में था।

Kreately.in की इस रिपोर्ट के अनुसार, “अब केजरीवाल कुछ भी करके ताहिर हुसैन की चुप्पी खरीदना चाहता हैं। इसी मकसद से केजरीवाल का खास दूत अमानतुल्ला खान ताहिर हुसैन के परिवार से मिला। चर्चा है कि केजरीवाल ने ताहिर हुसैन की चुप्पी के बदले उसकी बीवी को चुनाव में टिकट देने का संदेश भिजवाया है। साथ ही ये भी कहा है कि केजरीवाल सरकार ताहिर हुसैन पर देशद्रोह का मुकदमा चलाने की अनुमति नहीं देगी। दिल्ली की तिहाड़ और मंडोली जेल में ताहिर हुसैन को VVIP सुविधाएँ देने की भी तैयारी की जा रही है। ताहिर हुसैन के खिलाफ IB अफसर अंकित शर्मा की हत्या, सैकड़ो हिंदुओं की हत्या की साजिश, बम, गोली और एसिड से दुकानें, घर और हिंदुओं को जलाने व मारने के सबूत हैं और चार्ज शीट दायर हो चुकी है।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘टोटी चोर’ के बाद मार्केट में AC ‘चोर’, कन्हैया ‘क्रांति’ कुमार का कॉन्ग्रेसी अवतार

एक 'आंगनबाड़ी सेविका' का बेटा वातानुकूलित सुख ले! इससे अच्छे दिन क्या हो सकते हैं भला। लेकिन सुख लेने के चक्कर में कन्हैया कुमार ने AC ही उखाड़ लिया।

टिहरी डैम की सरकारी जमीन पर अवैध मस्जिद: शुक्रवार को नमाज बाद छेड़छाड़ से परेशान स्थानीय, प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन

विहिप, बजरंग दल और स्थानीय भाजपा नेता सहित कई हिंदू संगठनों ने मस्जिद को हटाने की कोशिश की। इसके बाद भी प्रशासन ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,737FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe