Saturday, June 15, 2024
Homeराजनीतिकन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप को 'पर्सनल वीडियो' लीक करने की धमकी, कर्नाटक चुनाव में...

कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप को ‘पर्सनल वीडियो’ लीक करने की धमकी, कर्नाटक चुनाव में BJP को समर्थन का अभिनेता ने किया ऐलान

किच्चा सुदीप को ऐसे वक्त में धमकी दी गई है जब कर्नाटक विधानसभा चुनावों में उन्हें बीजेपी को समर्थन देने का ऐलान किया है। हालाँकि बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को उन्होंने खारिज कर दिया है।

कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) को धमकी मिली है। धमकी भरे पत्र में उनके प्राइवेट वीडियो लीक करने की बात कही गई है। उन्हें ऐसे वक्त में धमकी दी गई है जब कर्नाटक विधानसभा चुनावों में उन्हें बीजेपी को समर्थन देने का ऐलान किया है। हालाँकि बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को उन्होंने खारिज कर दिया है।

किच्चा सुदीप ने बुधवार (5 अप्रैल 2023) को बेंगलुरु में मीडियाकर्मियों से कहा, “मैं केवल भाजपा के लिए प्रचार करूँगा, चुनाव नहीं लड़ूँगा।” इसके साथ ही उन्होंने धमकी भरा पत्र मिलने की खबर की पुष्टि भी की। ‘विक्रांत रोणा’ फिल्म के अभिनेता ने कहा, “हाँ, मुझे धमकी भरा पत्र मिला है और मैं जानता हूँ कि यह मुझे किसने भेजा है। मुझे पता है कि यह फिल्म इंडस्ट्री में से ही कोई एक है। मैं उन्हें करारा जवाब दूँगा। मैं उन लोगों के पक्ष में काम करूँगा, जो मेरे कठिन समय में मेरे साथ खड़े हैं।”

दरअसल, कर्नाटक में 10 मई 2023 को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप और दर्शन थुगुदीपा के भाजपा में शामिल होने की चर्चाओं ने काफी ज़ोर पकड़ा था। इस दौरान किच्चा सुदीप के मैनेजर को एक धमकी भरा पत्र मिलने की खबर सामने आई थी। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए केस भी दर्ज किया था।

पुलिस के अनुसार, अभिनेता सुदीप के मैनेजर जैक मंजू (Jack Manju) को एक धमकी भरा पत्र मिला था, जिसमें आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया गया था। इसके साथ ही अभिनेता के प्राइवेट वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी दी गई थी। पुत्तनहल्ली पुलिस ने अभिनेता के मैनेजर की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 504, 506 और 120 (बी) के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जाँच की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ वरिष्ठ अधिकारियों ने इस मामले को केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) को सौंपने के बारे में भी विचार किया था। गौरतलब है कि पिछले साल किच्चा सुदीप अपने एक बयान के कारण काफी सुर्खियों में रहे थे। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि ‘हिंदी अब एक राष्ट्रीय भाषा नहीं है।’ उनके इस बयान पर विवाद हो गया था। इसके बाद अजय देवगन ने उनकी टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी थी। अजय देवगन ने कहा था, “अगर हिंदी राष्ट्रीय भाषा नहीं है तो अपनी फिल्में हिंदी में क्यों डब करते हो।” इस विवाद ने साउथ बनाम हिंदी इंडस्ट्री की बहस छेड़ दी थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NSA, तीनों सेनाओं के प्रमुख, अर्धसैनिक बलों के निदेशक, LG, IB, R&AW – अमित शाह ने सबको बुलाया: कश्मीर में ‘एक्शन’ की तैयारी में...

NSA अजीत डोभाल के अलावा उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा, तीनों सेनाओं के प्रमुख के अलावा IB-R&AW के मुखिया व अर्धसैनिक बलों के निदेशक भी मौजूद रहेंगे।

अब तक की सबसे अधिक ऊँचाई पर पहुँचा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार, उधर कंगाली की ओर बढ़ा पाकिस्तान: सिर्फ 2 महीने का बचा...

एक तरफ पाकिस्तान लगातार बर्बादी की कगार पर पहुँच रहा है, तो दूसरी तरफ भारत का विदेशी मुद्रा भंडार लगातार बढ़ता जा रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -