Friday, June 21, 2024
Homeराजनीतिपिता मल्लिकार्जुन खड़गे से भी आगे निकले बेटे प्रियांक, PM मोदी को बताया 'नालायक...

पिता मल्लिकार्जुन खड़गे से भी आगे निकले बेटे प्रियांक, PM मोदी को बताया ‘नालायक बेटा’: कॉन्ग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री को कहा था ‘साँप’

प्रियांक खड़गे ने कहा कि पीएम मोदी मालखेड़ा में बंजारा समुदाय से बोलते हैं कि उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है। उनका बेटा दिल्ली में बैठा हुआ है। लेकिन वो ऐसे नालायक बेटे का क्या करें। ऐसे नालायक बेटे के साथ अपना घर कैसे चलाएँ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर इन दिनों कॉन्ग्रेस नेता हर रोज आपत्तिजनक टिप्पणियाँ कर रहे हैं। कुछ दिन पहले कॉन्ग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने उन्हें ‘जहरीला सांप’ कहा था। अब उनके बेटे ने पीएम मोदी को ‘नालायक बेटा’ कहा है।

प्रियांक खड़गे ने कर्नाटक चुनाव से पहले कलबुर्गी में पीएम मोदी की एक रैली के बाद उनपर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी मालखेड़ा में बंजारा समुदाय से बोलते हैं कि उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है। उनका बेटा दिल्ली में बैठा हुआ है। लेकिन वो ऐसे नालायक बेटे का क्या करें। ऐसे नालायक बेटे के साथ अपना घर कैसे चलाएँ। प्रियांक खरगे ने कहा कि खुद को बंजारा समुदाय का बेटा बताकर पीएम ने बंजारा समुदाय के लिए ही आरक्षण की समस्या खड़ी कर दी।

भारतीय जनता पार्टी ने प्रियांक खड़गे के इस बयान पर आपत्ति जताई है। कर्नाटक भाजपा के प्रवक्ता ने कहा कि पीएम मोदी को नालायक बेटा कहकर प्रियांक खड़गे अपने बेटे मल्लिकार्जुन खड़गे से भी आगे निकल गए हैं।

भाजपा नेता नारायणस्वामी ने कहा, “उनका मुँह गंदा ही है। क्या ये सब चुनाव में जरूरी है। मैं खड़गे जी का आदर करता हूँ क्योंकि मैंने उनके साथ काम किया है। वे बेंगलुरु में ऐसे नहीं रहे। मुझे नहीं पता उन्हें दिल्ली जाकर क्या हुआ। अब उनका बेटा भी यही कर रहा है। उन्होंने हमारे पीएम के लिए गंदे शब्द बोले हैं।”

बता दें कि इससे पहले कर्नाटक अध्यक्ष ने कर्नाटक चुनाव के दौरान कहा था, “पीएम मोदी ‘जहरीले साँप’ की तरह हैं। आप सोच सकते हैं कि यह जहर है या नहीं। यदि आप इसे चाटते हैं, तो आप मर मर जाएँगे।” खड़गे के इसी बयान पर पीएम ने भी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कॉन्ग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था,

“आज जब मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहा हूँ, तो कॉन्ग्रेस सबसे ज्यादा परेशान है। कॉन्ग्रेस अब धमकी दे रही है। वे कहते हैं ‘मोदी तेरी कब्र खुदेगी।’ वे मेरी तुलना साँप से कर रहे हैं और लोगों से वोट माँग रहे हैं। मेरे लिए देश की जनता भगवान शिव का रूप है। मैं भगवान रूपी जनता के गले का साँप बनना स्वीकार करता हूँ। कर्नाटक की जनता उन्हें मुँहतोड़ जवाब देगी। 10 मई को उत्तर दें।”

विरोध होने के बाद खड़गे ने इस बयान पर सफाई दी। उन्होंने कहा कि उन्होंने जहरीला सांप पीएम मोदी को नहीं बीजेपी को दिया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘हलाल प्रोडक्ट का विरोध करने के कारण हम निशाने पर’: जिस चोर औरंगजेब की मौत को ‘मॉब लिंचिंग’ बता बवाली हुए मुस्लिम, उसकी सच्चाई...

औरंगजेब केस में अलीगढ़ के व्यापारियों ने भाजपा सांसद को ज्ञापन देकर कहा है कि हलाल प्रोडक्ट का बहिष्कार करने के बाद से वो लोग निशाने पर हैं।

लगातार तीसरी बार नरेंद्र मोदी बने हैं PM, पर ‘पत्रकार’ बिल मेर लोकसभा चुनावों में ‘बड़ी हार’ बता अमेरिकी दर्शकों को बना रहा पोपट

बिल मेर ने दावा किया कि भारत में लोगों ने 'दक्षिणपंथी राजनीति' को अस्वीकार कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -