Monday, May 27, 2024
Homeराजनीतिलॉकडाउन में सपा नेता शमशाद रिजवी की शराब पार्टी, डांस कर रही लड़की पर...

लॉकडाउन में सपा नेता शमशाद रिजवी की शराब पार्टी, डांस कर रही लड़की पर संशय: नेता सहित तहसीम, शोएब, वसीम गिरफ्तार

लॉकडाउन में सपा नेता शमशाद रिजवी की शराब पार्टी की सूचना पर पहुँची पुलिस ने सपा नेता समेत चारों लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस के पहुँचते ही लड़की मौके से भाग निकली। हालाँकि सदर देहात के एसएसपी अखिलेश का कहना है कि मौके पर लड़की के होने की बात सही नहीं है।

उत्तर प्रदेश के मेरठ में लॉकडाउन के उल्लंघन के आरोप में समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता शमशाद रिजवी समेत चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चारों आरोपितों के खिलाफ धारा 144 और लॉकडाउन उल्लंघन के तहत केस भी दर्ज किया गया है। आरोपितों में लावड़ गाँव निवासी शमशाद रिजवी, तहसीम, शोएब, वसीम का नाम शामिल है। ये सभी वसीम के ढाबे पर शराब पी रहे थे, पार्टी कर रहे थे। 

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर पूरे देश में लॉकडाउन है। लोगों से घरों में रहने और सोशल डिस्टेंसिंग के पालन करने की अपील की जा रही है। मगर इसके बावजूद लोग समय की नजाकत को नहीं समझ रहे हैं और खुलेआम शराब पार्टियाँ कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये शराब पार्टी की महफिल सपा नेता शमशाद रिजवी ने जमाई थी और बताया जा रहा है कि इसमें नाचने के लिए लड़की को भी बुलाया गया था। 

जब पुलिस वहाँ पर पहुँची तो सभी लोग शराब के नशे में लड़की को गानों पर नचाकर मस्ती कर रहे थे। सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने ढाबे को चारों ओर से घेर लिया। पुलिस शराब के नशे में झूम रहे सपा नेता समेत चारों लोगों को गिरफ्तार कर थाने ले आई। कहा जा रहा है कि पुलिस के पहुँचते ही लड़की मौके से भाग निकली। हालाँकि सदर देहात के एसएसपी अखिलेश का कहना है कि मौके पर लड़की के होने की बात सही नहीं है।

पुलिस ने बताया कि सपा नेता शमशाद रिजवी पूर्व में सांसद मुनव्वर हसन का प्रतिनिधि भी रह चुका है। बड़े-बड़े अधिकारियों के साथ अपनी मित्रता की बात बताकर कस्बे में रौब गालिब करना भी इसकी हर दिन की दिनचर्या है। 

मध्य प्रदेश में राजस्व विभाग अधिकारी निलंबित

मध्य प्रदेश में तीन राजस्व अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गई है। राज्य के रायसेन जिले में महंगी शराब की बोतलों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करने को लेकर तीन राजस्व विभाग के अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है। तीनों ने शराब की बोतलें दिखाते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसके बाद वो वायरल हो गई। बरेली सब डिविजनल मजिस्ट्रेट ने तीनों अधिकारियों- अजय धाकड़, धर्मेन्द्र मेहरा और दयाराम वर्मा पर कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित कर दिया है। 

क्यों है सपा नेताओं की छवि खराब?

आए दिन जो हम क्राइम की खबरें पढ़ते हैं, उसमें हर हफ्ते उत्तर प्रदेश में होने वाली क्राइम पर नजर डालें तो कम से कम एक सपा नेता से संबंधित निकल ही आती है। उदाहरण के लिए 8 बच्चों का बाप सपा नेता आफाक़ अहमद ने बंदूक के बल पर 5 साल तक एक महिला का यौन शोषण किया था। एक दूसरी खबर देखें तो बीजेपी नेता डॉ. बीएस तोमर की हत्या की साजिश रचने के आरोप में गाजियाबाद पुलिस ने सपा के एक नेता को गिरफ्तार किया है। उसका नाम मेहताब कुरैशी है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

10 साल बाद KKR ने जीता IPL का खिताब, तीसरी बार चैंपियन बने: सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराया, 10 ओवरों में किया...

आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीत लिया। कोलकाता ने फाइनल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराया।

‘मुस्लिम बस्ती में रहना है तो बनो मुसलमान, हिंदू देवताओं की पूजा बंद करो’ : फतेहपुर के शिव-कविता की घरवापसी की कहानी, 20 साल...

शिव और कविता वाराणसी के रहने वाले थे, लेकिन रोजगार की तलाश में वो फतेहपुर आ गए। यहाँ उन्हें मकान देने वाले अमिल शेख ने मजबूर करके इस्लाम कबूल करवाया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -