Thursday, July 18, 2024
Homeदेश-समाजसपने में आए मुलायम सिंह यादव… साइकिल से मंत्रालय पहुँचे तेज प्रताप, लोग बोले...

सपने में आए मुलायम सिंह यादव… साइकिल से मंत्रालय पहुँचे तेज प्रताप, लोग बोले – अच्छा हुआ मिया खलीफा नहीं आई

पोस्ट के साथ तेज प्रताप ने टूटी-फूटी सड़क पर साइकिल चलाते अपनी तस्वीर शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने पूर्व सपा नेता मुलायम सिंह यादव की तस्वीर भी शेयर की है। तेज प्रताप के इस पोस्ट पर नेटिजन्स जमकर मजे ले रहे हैं।

बिहार सरकार में मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) आज बुधवार (22 फरवरी 2023) को साइकिल पर सवार होकर अपने मंत्रालय के लिए निकले। तेज प्रताप ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कहा कि उन्हें यह प्रेरणा दिवंगत सपा नेता मुलायम सिंह यादव से मिली। पूर्व सपा सुप्रीमो ने उन्हें गले लगाकर आशीर्वाद भी दिया।

तेज प्रताप ने ट्विटर पर लिखा, “आज दिनांक 22.2.2023 को सुबह मैंने स्वप्न में स्वर्गीय मुलायम सिंह जी को देखा। उन्होंने मुझे गले लगाकर स्नेहिल आशीर्वाद दिया। मेरी कोशिश रहेगी कि मैं उनके दिखाए रास्ते पर आजीवन चलूँ। आज मैं अपने मंत्रालय अरण्य भवन साइकिल से जा रहा हूँ।”

पोस्ट के साथ तेज प्रताप ने टूटी-फूटी सड़क पर साइकिल चलाते अपनी तस्वीर शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने पूर्व सपा नेता मुलायम सिंह यादव की तस्वीर भी शेयर की है। तेज प्रताप के इस पोस्ट पर नेटिजन्स जमकर मजे ले रहे हैं।

बिहार नवादा नाम के अकाउंट से कमेंट किया गया, “बिहार के मुख्यमंत्री पद के प्रबल दावेदार आप ही हैं। आपको मुख्यमंत्री और तेजस्वी जी को उपमुख्यमंत्री बनना चाहिए।”

एक्स कैप्टन नाम के यूजर ने लिखा, “अच्छा हुआ आपको मिया खलीफा जी का सपना नहीं आया तेजू भाईया, वरना उसके दिखाई रास्ते पर ‘घुसना’ पड़ता।”

विनित नाम के यूजर ने तेज प्रताप को नींद पूरी कर लेने की सलाह दी।

गौरव शर्मा नाम के यूजर ने लिखा, “आप भगवान हो। दुनिया बेवजह मंदिर, मस्जिद, चर्च और गुरुद्वारे जा रही है। भगवान तो आप के अंदर हैं। हम सबको आपकी पूजा करनी चाहिए। ये बिहार की धरती का सौभाग्य है कि आप जैसे भगवान खुद यहाँ जन्म लिए।”

कुछ ट्विटर यूजर्स तस्वीर में नजर आ रहे सड़क के गड्ढों को लेकर तेज प्रताप की खिंचाई भी की। मिहिर झा नाम के यूजर ने लिखा, “आप भी बदल गए, लेकिन पटना के रोड अब भी ओम पुरी के गाल की तरह रह गए। अपने घर से ऑफिस तक रोड तो बनवा ही सकते हैं यादव जी।”

आसू नाम के यूजर ने तंज किया, “गजब का रोड है। भारी विकास हो गया बिहार में।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

साथियों ने हाथ-पाँव पकड़ा, काज़िम अंसारी ने ताबतोड़ घोंपा चाकू… धराया VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता का हत्यारा, रात के डेढ़ बजे घर...

घटना की रात काज़िम अंसारी ने 10-11 बजे के बीच रेकी भी की थी जो CCTV में कैद है। रात के करीब डेढ़ बजे ये लोग पीछे के दरवाजे से घर में घुसे।

प्राइवेट नौकरियों में 75% आरक्षण वाले बिल पर कॉन्ग्रेस सरकार का U-टर्न, वापस लिया फैसला: IT कंपनियों ने दी थी कर्नाटक छोड़ने की धमकी

सिद्धारमैया के फैसले का भारी विरोध भी हो रहा था, जिसकी वजह से कॉन्ग्रेसी सरकार बुरी तरह से घिर गई थी। यही नहीं, इस फैसले की जानकारी देने वाले ट्वीट को भी मुख्यमंत्री को डिलीट करना पड़ा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -