Monday, June 17, 2024
Homeराजनीतिसपा-कॉन्ग्रेस सत्ता में आई तो राम मंदिर पर चला देंगे बुलडोजर, रामलला को फिर...

सपा-कॉन्ग्रेस सत्ता में आई तो राम मंदिर पर चला देंगे बुलडोजर, रामलला को फिर से टेंट में भेज देंगे: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा, "सपा और कॉन्ग्रेस किसी हद तक जा सकते हैं, इनका ट्रैक रिकॉर्ड ही ऐसा है। इनके लिए देश कुछ नहीं है, इन लोगों के लिए इनका परिवार और पॉवर, यही उनका खेल है। सपा-कॉन्ग्रेस वाले सरकार में आए तो रामलला को फिर से टेंट में भेजेंगे और मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे।"

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि अगर सपा-कॉन्ग्रेस सत्ता में आ गई तो वह रामलला को फिर से टेंट में भेज देंगे। उन्होंने कहा कि यह लोग राम मंदिर पर बुलडोजर चला देंगे। पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि सपा कॉन्ग्रेस तुष्टिकरण के पीछे घुटने टेक चुके हैं।

पीएम मोदी ने यह बातें उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक चुनावी रैली में कही। यहाँ वह बाराबंकी से भाजपा की प्रत्याशी राजरानी रावत और मोहनलालगंज से प्रत्याशी कौशल किशोर के लिए समर्थन जुटाने पहुँचे थे। यहाँ उन्होंने सपा-कॉन्ग्रेस गठबंधन को लेकर लोगों को चेताया।

पीएम मोदी ने कहा, “सपा और कॉन्ग्रेस किसी हद तक जा सकते हैं, इनका ट्रैक रिकॉर्ड ही ऐसा है। इनके लिए देश कुछ नहीं है, इन लोगों के लिए इनका परिवार और पॉवर, यही उनका खेल है। सपा-कॉन्ग्रेस वाले सरकार में आए तो रामलला को फिर से टेंट में भेजेंगे और राम मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे।”

पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि सपा-कॉन्ग्रेस को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सीखना चाहिए कि बुलडोजर कहाँ चलाना होता है और कहाँ नहीं चलाना होता। पीएम मोदी ने लोगों से अपील की कि वह सपा-कॉन्ग्रेस गठबंधन को वोट देकर वोट बर्बाद ना करने की अपील की।

पीएम मोदी ने कहा, “पहले रामलला को इन लोगों ने टेंट में पहुँचाया, उसके बाद मंदिर की जगह और कुछ बनाने की बात की। इसके बाद जब मंदिर बन गया तो उसकी प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गए। इन्हें राम से कितनी घृणा है।” पीएम मोदी ने कहा कि कॉन्ग्रेस राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का निर्णय पलटने की तैयारी कर रही है।

पीएम मोदी ने यहाँ धर्म के आधार पर आरक्षण के मुद्दे को भी उठाया। पीएम मोदी ने कहा,” यूपी में इन लोगों ने धर्म के आधार पर आरक्षण देने की कोशिश की। कर्नाटक में यह कर भी दिया। कर्नाटक को इन लोगों ने अपनी प्रयोगशाला बना रखा है।” पीएम मोदी का भाषण आप यहाँ सुन सकते हैं।

बाराबंकी में पीएम मोदी ने कॉन्ग्रेस के सम्पत्ति के दोबारा बंटवारे के वादे को लेकर भी प्रश्न खड़े किए। पीएम मोदी ने कहा कि लोगों से सम्पत्ति लेकर जो लोग वोट जिहाद करते हैं उनको सम्पत्ति दी जाएगी। पीएम मोदी ने कॉन्ग्रेस-सपा को दलित विरोधी बताया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पहले उइगर औरतों के साथ एक ही बिस्तर पर सोए, अब मुस्लिमों की AI कैमरों से निगरानी: चीन के दमन की जर्मन मीडिया ने...

चीन में अब भी उइगर मुस्लिमों को लेकर अविश्वास है। तमाम डिटेंशन सेंटरों का खुलासा होने के बाद पता चला है कि अब उइगरों पर AI के जरिए नजर रखी जा रही है।

सेजल, नेहा, पूजा, अनामिका… जरूरी नहीं आपके पड़ोस की लड़की ही हो, ये पाकिस्तान की जासूस भी हो सकती हैं: जानिए कैसे ISI के...

पाकिस्तानी ISI के जासूस भारतीय लड़कियों के नाम से सोशल मीडिया पर आईडी बना देश की सुरक्षा से जुड़े लोगों को हनीट्रैप कर रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -