Sunday, July 14, 2024
HomeराजनीतिPM मोदी के कायल हुए 'कांतारा' वाले ऋषभ शेट्टी और 'KGF' वाले यश: दिवंगत...

PM मोदी के कायल हुए ‘कांतारा’ वाले ऋषभ शेट्टी और ‘KGF’ वाले यश: दिवंगत पुनीत राजकुमार की पत्नी से भी मिले प्रधानमंत्री, पूर्व क्रिकेटर कुंबले-वेंकटेश भी थे मौजूद

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और यूट्यूबर श्रद्धा ने भी प्रधानमंत्री मोदी के साथ अपनी मुलाकात को लेकर ट्वीट किया। अपने फैंस के बीच अय्यो के नाम से मशहूर श्रद्धा ने लिखा...

कर्नाटक दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के स्टार यश और ऋषभ शेट्टी समेत अन्य हस्तियों से मुलाकात की। इस दौरान फिल्म मेकर, प्रोड्यूसर विजय किरागंदूर और अश्विनी पुनीत राजकुमार तथा पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले, जवागल श्रीनाथ समेत कुछ सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर भी उनके साथ नजर आए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह मुलाकात रविवार (12 फरवरी, 2023) को बेंगलुरु के राज्यपाल निवास में की। इस मुलाकात को लेकर न्यूज एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि इस मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने अश्विनी राजकुमार से मिलते हुए उनके दिवंगत पति और एक्टर रहे पुनीत राजकुमार को याद किया।

यही नहीं इस मुलाकात के दौरान सिनेमा और कर्नाटक की संस्कृति जैसे विभिन्न विषयों पर चर्चा की हुई। प्रधानमंत्री ने सांस्कृतिक विरासत को बढ़ावा देने और फिल्मों में महिला पात्रों को प्राथमिकता देने के लिए साउथ इंडियन फ़िल्म इंडस्ट्री की सराहना की।

इस मुलाकात को लेकर कर्नाटक भाजपा ने ट्वीट कर कहा है, “प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने बेंगलुरु में कर्नाटक फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स से मुलाकात की। इसमें संस्कृति, नए भारत और कर्नाटक की प्रगति से संबंधित विषयों पर चर्चा हुई।”

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और यूट्यूबर श्रद्धा ने भी प्रधानमंत्री मोदी के साथ अपनी मुलाकात को लेकर ट्वीट किया। अपने फैंस के बीच अय्यो के नाम से मशहूर श्रद्धा ने लिखा, “नमस्कार, मैं अपने देश के माननीय प्रधानमंत्री से मिली। मेरे लिए उनका पहला शब्द था ‘अय्यो’। मैं एकटक देख रही हूँ। हे भगवान, उन्होंने सच में मेरा नाम लिया। धन्यवाद प्रधानमंत्री जी।”

प्रधानमंत्री ने किया एयरो इंडिया शो का शुभारंभ…

पीएम मोदी कर्नाटक के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने सोमवार (13 फरवरी, 2023) को 14वें एयरो इंडिया शो का उद्घाटन किया। उद्घाटन के दौरान मोदी ने कहा है, “पहले यह सिर्फ एयर शो था। लेकिन अब ये भारत की ताकत बनकर उभर रहा है। अमृतकाल का भारत एक फाइटर पायलट की तरह आगे बढ़ रहा है, जिसको ऊँचाइयाँ छूने से डर नहीं लगता। यह सबसे ऊँची उड़ान भरने के लिए उत्साहित है। आज का भारत तेज सोचता है, दूर की सोचता है और तुरंत फैसले लेता है। एक बात और, भारत की रफ़्तार चाहे जितनी तेज हो लेकिन वो हमेशा जमीन से भी जुड़ा रहता है।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं, 2027 भी जीतेंगे’: लोकसभा चुनावों के बाद हुई पार्टी की पहली बैठक में CM योगी ने भरा जोश,...

लोकसभा चुनावों के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की लखनऊ में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -