Monday, July 15, 2024
HomeराजनीतिPM मोदी की माँ की बिगड़ी तबीयत, एक दिन पहले ही भाई का हुआ...

PM मोदी की माँ की बिगड़ी तबीयत, एक दिन पहले ही भाई का हुआ था एक्सीडेंट: जिस अस्पताल में नई सुविधाओं का बेटे ने किया उद्घाटन वहीं भर्ती हुईं हीराबेन

1 दिन पहले कर्नाटक के मैसूर में नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की मर्सिडीज कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। उस समय कार में उनके और उनकी पत्नी के अलावा उनके बेटे-बहू और पोता भी था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माँ हीराबेन मोदी की तबीयत बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 1 दिन पहले उनके भाई प्रह्लाद मोदी दुर्घटनाग्रस्त हो गए थे। हीराबेन मोदी क साँस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके बाद उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल ने उनकी हालत स्थिर होने की बात बताई है। उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ गुजरात भाजपा के कई विधायक और नेता भी पहुँचे।

हीराबेन मोदी गुजरात की राजधानी गाँधीनगर में अपने सबसे छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ रायसेन स्थित वृन्दावन बँगला-2 में रहती हैं। 18 जून, 1923 को जन्मीं हीराबेन मोदी ने इसी वर्ष अपने जीवन के 100वें वर्ष में प्रवेश किया है। फ़िलहाल वो ‘यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कॉर्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर’ में एडमिट हैं। 5 दिसंबर को उन्होंने गुजरात विधानसभा चुनाव में उन्होंने मतदान भी किया था। हाल ही में पीएम मोदी ने अपनी माँ से मिल कर उनके साथ समय भी बिताया था।

चर्चा ये भी है कि अस्पताल में भर्ती अपनी माँ का हालचाल लेने के लिए प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी खुद अहमदाबाद पहुँच सकते हैं। मुख्यमंत्री के मुख्य प्रधान सचिव के कैलाशनाथन अस्पताल पहुँचे हुए हैं। अस्पताल की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। हीराबेन मोदी पहले भी अपने स्वास्थ्य चेकअप के लिए इसी अस्पताल में आती रही हैं। चुनाव से ठीक पहले पाई मोदी ने इस अस्पताल के दौरा भी किया था और कई सुविधाओं का उद्घाटन किया था।

बता दें कि 1 दिन पहले कर्नाटक के मैसूर में नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की मर्सिडीज कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। उस समय कार में उनके और उनकी पत्नी के अलावा उनके बेटे-बहू और पोता भी था। उनके पोते के पाँव में फ्रैक्चर आ गया था। JSS अस्पताल में घायलों का उपचार हुआ। प्रह्लाद मोदी 2001 में स्थापित ‘All India Fair Price Shop Dealers Federation’ के अध्यक्ष हैं। उन्होंने बताया था कि पीएम बनने के बाद नरेंद्र मोदी से उनकी एक बार भी मुलाकात नहीं हुई है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं, 2027 भी जीतेंगे’: लोकसभा चुनावों के बाद हुई पार्टी की पहली बैठक में CM योगी ने भरा जोश,...

लोकसभा चुनावों के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की लखनऊ में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -