Wednesday, July 28, 2021
Homeराजनीतिजनता की सेवा में हाज़िर किए राहुल गाँधी ने 3 सिपाही!

जनता की सेवा में हाज़िर किए राहुल गाँधी ने 3 सिपाही!

उन्होंने कहा कि एक बार अगर कॉन्ग्रेस सरकार वापस से सत्ता में आ गई तो केंद्र और राज्य में रुके कार्यों को दोबारा से शुरू किया जाएगा।

गुरूवार (जनवरी 24, 2019) को राहुल गाँधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया है। लेकिन, एक बार अगर वो और उनकी पार्टी सरकार में आ गए तो वो जनता से किए सभी वादों को पूरा करेंगे।

अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में लोगों को संबोधित करते हुए कई बार राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री मोदी को कई मुद्दों पर घेरा। कॉन्ग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी का कहना रहा कि पीएम को सीबीआई प्रमुख आलोक वर्मा को पद से हटाने की इतनी भी क्या जल्दी थी। राहुल ने कहा कि जब सीबीआई ने रॉफ़ेल डील पर जाँच करनी चाही तो उन्हें रात के 1:30 बजे पद से हटा दिया गया।

राहुल गाँधी ने बीजेपी पर ताना कसते हुए नोटबंदी के दौरान भीड़ में लगे गरीब लोगों की भी बात छेड़ी। उन्होंने कहा कि क्या नोटबंदी के दौरान किसी ने भी उद्योगपति को लाइन में लगा देखा है? उस भीड़ में सिर्फ़ गरीब लोग खड़े हुए थे।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि एक बार अगर कॉन्ग्रेस सरकार वापस से सत्ता में आ गई तो केंद्र और राज्य में रुके कार्यों को दोबारा से शुरू किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि  छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में चुनाव जीतने के बाद उन्होनें वहाँ पर विकास कार्य शुरू कर दिया है। चुनाव जीतने के बाद वो अमेठी को ‘फ़ूड पार्क’ वापस देंगे और वो सब अमेठी को मिलेगा जो पीएम मोदी और यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी को नहीं दिया है।

उन्होंने अमेठी की जनता से कहा कि जब भी बीजेपी कार्यकर्ता आपसे आपका वोट माँगने आएँ तो उन्हें बोलिए कि उन्होंने हमारे लिए कुछ नहीं किया है।

प्रियंका के राजनीति में कदम रखने पर राहुल ने कहा कि उन्होंने अपनी बहन प्रियंका गाँधी वाड्रा और कॉन्ग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को मुख्य सचिव इसलिए बनाया है ताकि वो अपनी पार्टी कॉन्ग्रेस तो एक बार फिर गिनती में लेकर आ सकें।

राहुल ने कहा कि उन्होंने प्रियंका और ज्योतिरादित्य को यूपी में सरकार बनाने के लिए कुछ विशेष कार्य दिए हैं। उनके अनुसार अब जनता के पास देश में तीन सिपाही हैं जो जनता के लिए कार्य कर रहे हैं। साथ ही राहुल ने बताया कि उन्होंने प्रियंका गाँधी से कहा है कि वो मुख्य सचिव बनने के बाद जनता के बीच आकर उनसे मिलेंगी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बद्रीनाथ नहीं, वो बदरुद्दीन शाह हैं…मुस्लिमों का तीर्थ स्थल’: देवबंदी मौलाना पर उत्तराखंड में FIR, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी

मौलाना के खिलाफ़ आईपीसी की धारा 153ए, 505, और आईटी एक्ट की धारा 66F के तहत केस किया गया है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि उसके बयान से हिंदू भावनाएँ आहत हुईं।

बसवराज बोम्मई होंगे कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री: पिता भी थे CM, राजीव गाँधी के जमाने में गवर्नर ने छीन ली थी कुर्सी

बसवराज बोम्मई के पिता एस आर बोम्मई भी राज्य के मुख्यमंत्री रह चुके हैं, जबकि बसवराज ने भाजपा 2008 में ज्वाइन की थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,573FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe