Wednesday, April 17, 2024
Homeराजनीतियादवों के इलाके में रहकर भो$₹* वोट तुम कमल को दोगे?: RJD के गुंडो...

यादवों के इलाके में रहकर भो$₹* वोट तुम कमल को दोगे?: RJD के गुंडो ने परिवार पर किया हमला

वीडियो में परिवार को कहते सुना जा सकता है कि उन पर ईंट, रॉड, पत्थर से हमला हुआ है और उनका वार्ड नंबर 14 है। उन्होंने कहा कि 7-8 साल से यह लोग तंग कर रहे हैं।

बिहार चुनाव में RJD के गुंडों ने एक परिवार पर हमला करते हुए उनके साथ सिर्फ इस कारण बदसलूकी की क्योंकि उन्होंने भाजपा को वोट दिया था। बिहार में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर मतदान के दूसरे चरण के दिन सोशल मीडिया पर एक वीडिया सामने आई है। यह वीडियो बिहार के फतुहा जिले की बताई जा रही है। JDU नेता संजय कुमार झा ने इसे अपने ट्विटर पर शेयर किया है। इसमें एक कवींद्र महतो नामक बुजुर्ग का परिवार अपने ऊपर हुए हमले की घटना बताते हुए सुना जा सकता है।

ट्विटर यूजर अंकुर सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए दावा किया है कि बिहार के फतुहा में RJD के गुंडों ने कवींद्र महतो के परिवार पर हमला करके उनसे गाली-गलौज की क्योंकि उन्होंने भाजपा को वोट दिया था।

वीडियो शेयर करते हुए अंकुर लिखते हैं, “तेजस्वी के गुंडो ने इनसे कहा, ‘यादव के इलाके में रहकर वोट कमल को दोगे।’ कल्पना कीजिए कि आरजेडी के सत्ता में आने से स्थिति क्या होगी?”

वहीं, संजय सिंह झा ने इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है कि इस बार बिहार में जंगलराज लाने की नापाक कोशिशें कामयाब नहीं होंगी।

क्या है वीडियो में?

वीडियो में कवींद्र महतो के बेटे को कहते सुने जा सकता है, “कुछ लोग चाहते थे कि हम लोग वोट देने न जाएँ क्योंकि उन्हें पता था कि हम उनके मनपसंद पार्टी को वोट नहीं देंगे। तो जब हम वोट देकर लौटे और घर पर आकर कपड़े उतारने लगे तभी वो आ गए। वो चाहते थे कि लालटेन को वोट दिया जाए।”

यहाँ बता दें कि लालटेन RJD का चुनाव चिह्न है, जिसका नेतृत्व इस बार लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव कर रहे हैं और युवाओं को सुनहरे भविष्य के सपने दिखा रहे हैं। जबकि उनके कार्यकर्ता व समर्थक ऐसी घटनाओं को अंजाम देते पाए जा रहे हैं।

वीडियो में नजर आ रही परिवार की एक महिला को कहते सुना जा सकता है, “जिसको मन करेगा हम उसे वोट देंगे।” वहीं, युवक की माँ और कवींद्र महतो की पत्नी बताती हैं कि हमलावरों ने उन्हें मारते हुए गाली भी दी और कहा कि वो उन लोगों को यहाँ नहीं रहने देंगे। वीडियो में एक आवाज यह भी आती है कि 7-8 साल से यह लोग तंग कर रहे हैं।

कवींद्र महतो की पत्नी बताती है कि हमलावरों ने उन्हें गाली देते हुए कहा,”यादवों के इलाके में रहकर भो$₹* वोट तुम कमल को दोगे?” वह आगे अपने गाल पर लगी चोटों को दिखाते हुए बताती हैं कि उन पर भी किस तरह हमला हुआ और उनके बेटे को कैसे मारा गया।

इसके बाद कवींद्र महतो भी वीडियो में अपनी चोट दिखाते हैं। उनके हाथ में चोट आई है। वीडियो में परिवार को कहते सुना जा सकता है कि उन पर ईंट, रॉड, पत्थर से हमला हुआ है और उनका वार्ड नंबर 14 है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हलाल-हराम के जाल में फँसा कनाडा, इस्लामी बैंकिंग पर कर रहा विचार: RBI के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन ने भारत में लागू करने की...

कनाडा अब हलाल अर्थव्यवस्था के चक्कर में फँस गया है। इसके लिए वह देश में अन्य संभावनाओं पर विचार कर रहा है।

त्रिपुरा में PM मोदी ने कॉन्ग्रेस-कम्युनिस्टों को एक साथ घेरा: कहा- एक चलाती थी ‘लूट ईस्ट पॉलिसी’ दूसरे ने बना रखा था ‘लूट का...

त्रिपुरा में पीएम मोदी ने कहा कि कॉन्ग्रेस सरकार उत्तर पूर्व के लिए लूट ईस्ट पालिसी चलाती थी, मोदी सरकार ने इस पर ताले लगा दिए हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe