Tuesday, September 21, 2021
HomeराजनीतिCM केजरीवाल पर गरीबों का अनाज चोरी करने का BJP नेता बग्गा ने लगाया...

CM केजरीवाल पर गरीबों का अनाज चोरी करने का BJP नेता बग्गा ने लगाया आरोप, वीडियो सबूत के साथ की इस्तीफे की माँग

तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने स्कूल के अंदर रखे अनाज के बोरों को दिखाते हुए वीडियो साझा किया हैं। इस वीडियो को कक्षाओं की खिड़कियों के माध्यम से शूट किया गया है। उन्होंने कहा कि स्कूल परिसर में हजारों टन अनाज सड़ रहा है। जब स्कूल को कमरे खोलने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा कि फ़ूड इंस्पेक्टर की अनुमति के बिना कमरों नहीं खोला जा सकता है।

भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दिल्ली में AAP सरकार के खिलाफ अनाज घोटाले का आरोप लगाया है। बग्गा ने कहा है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के हरि नगर विधायक राजकुमारी ढिल्लों इस घोटाले में शामिल हैं। इसके साथ ही उन्होंने विधायक के इस्तीफे की माँग की है।

भाजपा नेता के अनुसार, आप सरकार ने दिल्ली के हरिनगर इलाके के मायापुरी रोड पर स्थित प्रतिभा विकास विद्यालय की कक्षाओं में हजारों टन अनाज रखा है। उन्होंने कहा कि ये सारे खाद्यान्न लॉकडाउन के दौरान लोगों के बीच बाँटा जाना था, लेकिन इसे बाँटा नहीं गया और इसे स्कूल बिल्डिंग में बंद करके रखा गया है।

तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने स्कूल के अंदर रखे अनाज के बोरों को दिखाते हुए वीडियो साझा किया हैं। बता दें इस वीडियो को कक्षाओं की खिड़कियों के माध्यम से शूट किया गया है। उन्होंने कहा कि स्कूल परिसर में हजारों टन अनाज सड़ रहा है। कक्षाओं के कमरे बंद हैं और जब स्कूल को कमरे खोलने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा कि फ़ूड इंस्पेक्टर की अनुमति के बिना कमरों नहीं खोला जा सकता है। बग्गा ने बताया कि अधिकारी मीडिया को परिसर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दे रहे हैं।

तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने स्कूल में खाद्यान्न भंडार के बारे में जानकारी प्राप्त करने के बाद अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ स्कूल का दौरा किया और सबूत इक्कठा करने के लिए वहाँ संग्रहीत खाद्यान्नों का वीडियो बनाया। कोरोना वायरस की वजह से चल रहे लॉकडाउन के कारण स्कूल बंद है। जिसका उपयोग राज्य सरकार द्वारा खाद्यान्न रखने के लिए एक गोदाम के रूप में किया गया है।

गौरतलब है कि जब स्कूल प्रशासन ने भाजपा कार्यकर्ताओं को कक्षाओं में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी तो वे स्कूल के सामने AAP सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठ गए। भाजपा कार्यकर्ताओं ने “केजरीवाल चोर है” कहते हुए नारे भी लगाए और सीएम और स्थानीय विधायक से इस्तीफे की माँग की। बग्गा ने कहा कि राजकुमारी ढिल्लों ने गरीबों का भोजन चुराया है, उन्हें एक मिनट भी सत्ता में नहीं रहना चाहिए। उन्होंने माँग की कि विधायक को तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिस राजस्थान में सबसे ज्यादा रेप, वहाँ की पुलिस भेज रही गंदे मैसेज-चौकी में भी हो रही दरिंदगी: कॉन्ग्रेस है तो चुप्पी है

NCRB 2020 की रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान में जहाँ 5,310 केस दुष्कर्म के आए तो वहीं उत्तर प्रेदश में ये आँकड़ा 2,769 का है।

आज पाकिस्तान के लिए बैटिंग, कभी क्रिकेट कैंप में मौलवी से नमाज: वसीम जाफर पर ‘हनुमान की जय’ हटाने का भी आरोप

पाकिस्तान के साथ सहानुभूति रखने के कारण नेटिजन्स के निशाने पर आए वसीम जाफर पर मुस्लिम क्रिकेटरों को तरजीह देने के भी आरोप लग चुके हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,586FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe