Monday, October 18, 2021
Homeराजनीतिकेंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान व बेटे चिराग को AK-47 से भून डालने की धमकी,...

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान व बेटे चिराग को AK-47 से भून डालने की धमकी, शिकायत दर्ज

यादव ने केंद्रीय मंत्री को यह धमकी देते हुए एक वीडियो भी बनाई है जो कथिततौर पर अब वायरल हो गई है। इस वीडियो के सामने आते ही हड़कंप मच गया है। वीडियो देखने के बाद एलजेपी के जिला अध्यक्ष इमाम गजाली ने संजय यादव के ख़िलाफ़ FIR दर्ज कराते हुए पुलिस से उसकी तत्‍काल गिरफ्तारी की माँग की है।

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और उनके बेटे व लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को AK-47 से भून डालने की धमकी मिली है। यह धमकी देने वाले बिहार के शेखपुरा नगर परिषद के वार्ड संख्या 10 के वार्ड पार्षद संजय यादव हैं।

यादव ने केंद्रीय मंत्री को यह धमकी देते हुए एक वीडियो भी बनाई है जो कथिततौर पर अब वायरल हो गई है। इस वीडियो के सामने आते ही हड़कंप मच गया है। वीडियो देखने के बाद एलजेपी के जिला अध्यक्ष इमाम गजाली ने संजय यादव के ख़िलाफ़ FIR दर्ज कराते हुए पुलिस से उसकी तत्‍काल गिरफ्तारी की माँग की है। इस बीच संजय यादव भी अंडरग्राउंड हो गया है।

यहाँ बता दें, वीडियो अभी सोशल मीडिया पर देखने को नहीं मिला है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस वीडियो में संजय ने केंद्रीय मंत्री और उनके बेटे को गालियाँ दी हैं। साथ ही उन्हें बंदूक से भून डालने की बात भी कही है। वार्ड पार्षद की शिकायत है कि हर आदमी को राशन कार्ड दिलवाना पासवान का काम है। अगर वे ऐसा नहीं कर पाते तो वह उन्हें एके 47 से उड़ा देगा।

उल्लेखनीय है इस मामले के मद्देनजर लोक जनशक्ति पार्टी जिलाध्यक्ष इमाम गजाली ने शिकायत दर्ज करवाई है। साथ ही कहा है कि संजय यादव ने जैसी भाषा का प्रयोग किया, वह बेहद अशोभनीय और आपत्तिजवक है। वह वीडियो में एके-47 से मारने की बातें कर रहा है।

इसके अलावा गजाली के अनुसार यादव की बातों से ये भी लग रहा है कि वो आपराधिक प्रवृति का है। मुमकिन हो कि जो एके-47 गायब हुई हो, उसमें भी उसकी संलिप्ता हो। उन्होंने इस मामले में शिकायत दर्ज कराने के बाद जल्द से जल्द गिरफ्तारी की माँग की है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कश्मीर घाटी में गैर-कश्मीरियों को सुरक्षाबलों के कैंप में शिफ्ट करने की एडवाइजरी, आईजी ने किया खंडन

घाटी में गैर-कश्मीरियों को सुरक्षाबलों के कैंप में शिफ्ट करने की तैयारी। आईजी ने किया खंडन।

दुर्गा पूजा जुलूस में लोगों को कुचलने वाला ड्राइवर मोहम्मद उमर गिरफ्तार, नदीम फरार, भीड़ में कई बार गाड़ी आगे-पीछे किया था

भोपाल में एक कार दुर्गा पूजा विसर्जन में शामिल श्रद्धालुओं को कुचलती हुई निकल गई। ड्राइवर मोहम्मद उमर गिरफ्तार। साथ बैठे नदीम की तलाश जारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,478FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe