Saturday, February 4, 2023
Homeराजनीतिगंगा साफ़ करते-करते भाजपा का मन मैला हो गया: उद्धव ठाकरे का छलका 'दर्द',...

गंगा साफ़ करते-करते भाजपा का मन मैला हो गया: उद्धव ठाकरे का छलका ‘दर्द’, बोले शाह पर भरोसा नहीं

मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की प्रेस कॉन्फ़्रेंस के बाद अब शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भी भाजपा के खिलाफ बयान दिया है, जिसमें भाजपा का मन मैला हो जाने, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर भरोसा न करने जैसे हमले किए गए हैं।

शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी का 30 साल पुराना गठबंधन लगभग खत्म होने की कगार पर दिख रहा है। 5 साल की सरकार चलाने के बाद दोबारा जनादेश पाने के बावजूद मुख्यमंत्री पद और विभागों की संख्या पर दावेदारी इसका कारण है। इसके अलावा मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की प्रेस कॉन्फ़्रेंस के बाद अब शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भी भाजपा के खिलाफ बयान दिया है, जिसमें भाजपा का मन मैला हो जाने, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर भरोसा न करने जैसे हमले किए गए हैं।

ठाकरे ने कहा है कि उन्होंने अपने पिता और शिव सेना के संस्थापक बाला साहेब ठाकरे से वादा किया था कि शिव सेना का एक दिन सीएम होगा, और इस वादे को पूरा करने के लिए उन्हें अमित शाह या देवेंद्र फडणवीस की ज़रूरत नहीं है। उन्होंने साथ भी भाजपा पर गंगा साफ़ करते-करते अपने मन में मैल आ जाने का आरोप लगाया।

इसके अलावा उद्धव ने एक ओर फडणवीस के इस आरोप का खंडन किया है कि सेना की एनसीपी से बात हो चुकी है, वहीं उन्होंने भाजपा पर चुनाव के पहले सीटों के बँटवारे और सीएम की साझेदारी का झूठ बोलने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उन्होंने भाजपा के लिए दरवाज़े बंद नहीं किए थे, केवल भाजपा के (कथित) झूठ के चलते खुद बात नहीं की।

साथ ही उद्धव ने, जो कि कॉन्फ़्रेंस में अपने बेटे, सेना के मुख्यमंत्री उम्मीदवार माने जा रहे युवा सेना प्रमुख आदित्य के साथ आए थे, कहा कि भाजपा को लगता होगा कि उन दोनों दलों के बीच भरोसा नहीं है, अब उन्हें अमित शाह ‘एन्ड कम्पनी’ पर भरोसा नहीं रहा।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तान ने Wikipedia को किया बैन, ‘ईशनिंदा’ वाले कंटेंट हटाने को राजी नहीं हुई कंपनी

पाकिस्तान ने कथित ईशनिंदा से संबंधित कंटेंट को लेकर देश में विकिपीडिया को बैन कर दिया है। इससे पहले उसे 48 घंटे का समय दिया था।

‘ये मुस्लिम विरोधी कार्रवाई’: असम में बाल विवाह के खिलाफ एक्शन से भड़के ओवैसी, अब तक 2200 गिरफ्तार – इनमें सैकड़ों मौलवी-पुजारी

असम सरकार की कार्रवाई के तहत दूल्हे और उसके परिजनों के अलावा पंडितों और मौलवियों को भी गिरफ्तार किया जा रहा है। ओवैसी बोले - ये मुस्लिम विरोधी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
243,756FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe