प्रियंका गाँधी ने सरेआम कॉन्ग्रेस जिलाध्यक्ष को बेइज़्ज़त किया, कई नेताओं ने छोड़ी पार्टी

नीलम का आरोप है कि प्रियंका ने भीड़ के सामने ही उनसे तेज आवाज में बात की और कहा कि अगर आप लोग अपमानित महसूस कर रहे हैं, तो करते रहिए। प्रियंका ने भीड़ के सामने कई कटु शब्द कहकर उन्हें और पार्टी जिला इकाई के पदाधिकारियों को अपमानित किया।

शनिवार (मई 11, 2019) को उत्तर प्रदेश के भदोही जिले की कॉन्ग्रेस जिलाध्यक्ष नीलम मिश्रा ने इस्तीफा दे दिया। नीलम मिश्रा के साथ ही पार्टी के कई अन्य कार्यकर्ताओं ने भी पार्टी छोड़ दी। नीलम ने बताया कि कॉन्ग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गाँधी द्वारा सरेआम अपमानित किए जाने से नाराज होकर उन्होंने और जिला कॉन्ग्रेस कमेटी के कई पदाधिकारियों और नेताओं ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देकर कॉन्ग्रेस का साथ छोड़ दिया है।

नीलम का कहना है कि शुक्रवार (मई 10, 2019) को भदोही में हुई चुनावी सभा के बाद उन्होंने प्रियंका से शिकायत की थी कि भदोही से पार्टी के प्रत्याशी रमाकांत यादव जिला कॉन्ग्रेस के साथ बिल्कुल भी तालमेल नहीं रख रहे हैं और रैली में पार्टी के कई जिला पदाधिकारियों को पास नहीं दिया गया। नीलम का आरोप है कि इस बात पर प्रियंका ने भीड़ के सामने ही उनसे तेज आवाज में बात की और कहा कि अगर आप लोग अपमानित महसूस कर रहे हैं, तो करते रहिए। इसके अलावा प्रियंका ने भीड़ के सामने कई कटु शब्द कहकर उन्हें और पार्टी जिला इकाई के पदाधिकारियों को अपमानित किया।

कॉन्ग्रेस पार्टी का साथ छोड़ने के बाद अब नीलम मिश्रा आज (मई 12, 2019) भदोही लोकसभा सीट के लिए होने वाले चुनाव में गठबंधन के प्रत्याशी रंगनाथ मिश्र का समर्थन करेंगी। वहीं, जब इस बारे में कॉन्ग्रेस के जिला उपाध्यक्ष मुशीर इकबाल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जिला अध्यक्ष नीलम मिश्रा सहित कई पदाधिकारियों ने जल्दबाजी में यह कदम उठाया है। उनका कहना है कि उन्हें चुनाव के खत्म होने तक का इंतजार करना चाहिए था।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

नितिन गडकरी
गडकरी का यह बयान शिवसेना विधायक दल में बगावत की खबरों के बीच आया है। हालॉंकि शिवसेना का कहना है कि एनसीपी और कॉन्ग्रेस के साथ मिलकर सरकार चलाने के लिए उसने कॉमन मिनिमम प्रोग्राम का ड्राफ्ट तैयार कर लिया है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

113,096फैंसलाइक करें
22,561फॉलोवर्सफॉलो करें
119,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: