Sunday, September 26, 2021
Homeराजनीतिबंगाल में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और बीजेपी उम्मीदवार रंतिदेव सेनगुप्ता के काफिले...

बंगाल में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और बीजेपी उम्मीदवार रंतिदेव सेनगुप्ता के काफिले पर हमला, लगाए ‘खेला होबे’ के नारे

रंतिदेव ने कहा, "मेरे वाहन पर हमला करने वाले लोग 'खेला होबे' के नारे लगा रहे थे। एक पार्टी ने अपनी हार स्वीकार कर ली है इसलिए वे ऐसे हमलों का सहारा ले रहे हैं।"

पश्चिम बंगाल राज्य में चौथे चरण के चुनाव के लिए प्रचार गुरुवार को समाप्त हो गया है। इस बीच पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के काफिले पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया। उनके वाहन में भी तोड़-फोड़ की गई। उन्होंने टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर चुनाव जीतने के लिए हिंसा का सहारा लेने का आरोप लगाया है।

घटना कोलकाता के चेतला थाना क्षेत्र की है। जहाँ हमले के दौरान पुलिस के सामने ही वाहनों में तोड़फोड़ की गई। इस मामले में केंद्रीय मंत्री ने थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है।

जब घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए केंद्रीय मंत्री थाने पहुँचे तो वहाँ टीएमसी के गुंडों ने फिर से उनके काफिले को निशाना बनाया। हमले में 3-4 गाड़ियाँ भी क्षतिग्रस्त हो गईं।

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक दक्षिण हावड़ा से भाजपा के उम्मीदवार रंतिदेव सेनगुप्ता के काफिले पर भी गुरुवार को अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। रंतिदेव ने कहा, “मेरे वाहन पर हमला करने वाले लोग ‘खेला होबे’ के नारे लगा रहे थे। एक पार्टी ने अपनी हार स्वीकार कर ली है इसलिए वे ऐसे हमलों का सहारा ले रहे हैं।”

इससे पहले एक अप्रैल को राज्य में पहले चरण के मतदान के दौरान नंदीग्राम से बीजेपी के उम्मीदवार सुभेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला किया गया था। इसमें उनके काफिले में शामिल कई गाड़ियों को नुकसान हुआ था। घटना के बाद अधिकारी ने कहा था कि बंगाल में जंगलराज है।

एक अप्रैल को ही पश्चिम बंगाल के केशपुर में भाजपा उम्मीदवार प्रीतीश रंजन कोनार के काफिले पर भी हमला किया गया था। रंजन की गाड़ियों पर पथराव किया गया था।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जबान के पक्के अजीत अंजुम, योगी आदित्यनाथ को दे रहे सलामी: वीडियो वायरल हो गया… हम कड़ी निंदा करते हैं

इतिहास गवाह है, महान अजीत अंजुम ने कभी घमंड नहीं किया। बेरोजगारी में YouTube पर वीडियो बनाने लगे लेकिन सलामी दी तो सिर्फ...

65 घंटे में 24 बड़ी बैठकें: फ्लाइट से लेकर होटल तक बैठकें करते रहे 71 साल के PM मोदी, लौटे दिल्ली, यहाँ भी व्यस्त...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने अमेरिका दौरे में 65 घंटों के भीतर 24 बड़ी बैठकों में हिस्सा लिया है। इनमें से 4 लंबी बैठकें तो फ्लाइट में ही हुईं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,410FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe